Bhabhi Ji Ghar Par Hai 29th November 2023 - Prime Flix

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi – सभी लोग अनीता के क्रोध प्रबंधन कक्षाओं के लिए एकत्र हुए। अंगूरी ने उसे नए व्यवसाय के लिए बधाई दी और कहा कि इससे मॉर्डन कॉलोनी के लोगों को मदद मिलेगी।

अनु कहती है कि आप सही हैं और सभी को समझाती है कि कैसे उसकी कक्षा सभी को क्रोध पर नियंत्रण पाने में मदद करेगी और बताती है कि कैसे तिवारी और विभु हर समय झगड़ता है। तिवारी कहते हैं कि मैं हमेशा आपके पति द्वारा उकसाया जाता हूं।

अनु कहती हैं कि यह गुस्से का मुद्दा है जब आप किसी की अनुपस्थिति में उस पर गुस्सा करते हैं। तिवारी कहते हैं लेकिन वह उनका मजाक उड़ाते हैं। कुछ देखने के बाद हप्पू सिंह कहते हैं कि मैं तिवारी से सहमत हूं जिन लोगों को आप गुस्सा करते हैं और उस पर वे कुछ बकवास करते हैं जिससे आपको और अधिक गुस्सा आता है।

अनु कहते हैं कि क्या आप सही हैं, टिल्लू और टीका को देखो, मुझे उन्हें देखने के बाद बहुत गुस्सा आता है और उन्हें पीटने का मन करता है। डेविड कहते हैं कि आप किसका इंतजार कर रहे हैं उन्हें मारो।

टीका डेविड को शांत रहने के लिए कहता है और कहता है कि हम अभी शांति का पालन कर रहे हैं। टिल्लू कहता है कि टीका सही है रूसा ने हमें बहुत चोट पहुंचाई है। रूसा कहती है कि मैंने तुम्हें सच कहा था और आखिरकार तुम मेरे अच्छे दोस्त हो।

आयुक्त ने रूसा को उनसे दूर रहने के लिए कहा। गुप्ता ने पूछा क्या रूसा को भी गुस्से की यही समस्या है। अनु कहती है कि उसे रंग संबंधी समस्याएं हैं। अंगूरी कहती है कि अगर कोई तिवारी के बारे में कुछ बुरा कहता है तो मुझे गुस्सा आता है।

अनु कहती है कि यह सामान्य प्रतिक्रिया है। अनु कहती है कि प्रेम, तुम गुस्सा मत हो। प्रेम कहता है, नहीं, मैंने दिया था मेरा गुस्सा मेरी पत्नी पर है। तिवारी प्रेम का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि वह उसे रोज मारती है। प्रेम उस पर गुस्सा हो जाता है। हर कोई उत्तेजित हो जाता है और एक-दूसरे से लड़ने लगता है।

हप्पू सिंह अपने इलाज के लिए अनीता के पास जाता है। हप्पू उसका स्वागत करता है। अनु उससे उसकी समस्या के बारे में पूछती है। हप्पू कहता है कि लोग सोचते हैं कि मैं छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जाता हूं लेकिन मैं इस पर विश्वास नहीं करता।

अनु कहती है चलो अपना गुस्सा जांचें और कहती है मैं करूंगी यह देखने के लिए कि क्या यह आपको उत्तेजित करता है या आप शांत रहते हैं, आपसे कुछ प्रश्न पूछते हैं। हप्पू सहमत हो जाता है।

अनु उसे उत्तेजित करने के लिए उससे कुछ प्रश्न पूछती है, वह क्रोधित हो जाता है। अनु कहती है कि आपके पास क्रोध की बुरी समस्याएँ हैं, आप लगभग चौथे चरण में हैं।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

एक ग्राहक ने तिवारी से कुछ XXL आकार के अंडरगारमेंट दिखाने के लिए कहा। तिवारी ने कहा कि L आकार आपके लिए बिल्कुल सही रहेगा। ग्राहक का कहना है कि मुझे अपने चाचा भोरीलाल के लिए खरीदना है।

बाजार में विभु तिवारी को परेशान करने के लिए फोन करता है। तिवारी को उसका नंबर डीएसपी अधिकारी के रूप में दिखता है, वह उसे उठाता है और उसका स्वागत करता है।

दूसरी तरफ विभु कहता है कि मैं भंडारी हूं। उसकी आवाज सुनकर तिवारी चिढ़ जाता है। विभु अलग-अलग नाम लेकर उसे परेशान करना शुरू कर देता है। तिवारी अंगूरी को फोन करता है और उससे उन सभी रिश्तेदारों के नाम पूछता है जो विभु ने लिए थे।

अंगूरी कहती है कि मुझे किसी की याद नहीं है लेकिन मैं अम्माजी को फोन करूंगी और उनसे उनके बारे में पूछूंगी। ग्राहक तिवारी से उसे XXL आकार के अंडरगारमेंट्स देने के लिए कहता है।

अंगूरी अम्माजी को फोन करती है और उनसे रिश्तेदारों के बारे में पूछती है। अम्माजी नहीं कहती हैं। अंगूरी तिवारी को फोन करती है और उन्हें सूचित करती है। तिवारी उसे वापस बुलाता है और कहता है कि मैंने अपनी पत्नी और अपनी मां से पूछा कि हम किसी को नहीं जानते, आपने किसका नाम लिया। ग्राहक चला जाता है। तिवारी उस पर गुस्सा हो जाओ.

प्रेम, तिवारी और गुप्ता बाजार में चाय पी रहे हैं। एक लड़का उनके पास आता है और नाचता हुआ भाग जाता है। तिवारी कहते हैं कि आजकल कोई किसी का अभिवादन नहीं करता। गुप्ता और प्रेम भी उनसे सहमत हैं।

टीका और टिल्लू उनके पास जाते हैं और सभी का अभिवादन करते हैं। तिवारी गुस्से में थप्पड़ मारते हैं उन्हें। टीका और टिल्लू अभी भी विनम्रतापूर्वक स्वागत करते हैं लेकिन फिर से थप्पड़ खाते हैं।

गुप्ता तिवारी से कहते हैं, वे लड़के इतने बुरे थे कि तुमने उन्हें क्यों मारा। तिवारी को भंडारी का दोबारा फोन आता है और वह गुप्ता को थप्पड़ मारता है और चिढ़कर चला जाता है।

तिवारी, डेविड और विभु शराब पी रहे हैं। विभु और डेविड तिवारी का मजाक उड़ाते हैं और उससे पूछते हैं कि वह इतना नाराज क्यों है। विभु उसे पेय देता है और उससे पूछता है कि क्या हुआ है।

तिवारी उन्हें बताता है कि कैसे एक आदमी उसे लगातार फोन कर रहा है और कहता है कि वह उसका कोई रिश्तेदार है। विभु कहते हैं कि इसमें गलत क्या है। तिवारी कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि ये रिश्तेदार कौन हैं, वे मेरे नहीं हैं और मैं उस आदमी को भी नहीं जानता।

विभु कहते हैं कि जब आप उन्हें नहीं जानते तो मनोरंजन क्यों करें। विभु चुपके से कहते हैं तिवारी को कॉल। तिवारी नाराज हो जाते हैं और चले जाते हैं।

अंगूरी तिवारी से पूछती है कि वह इतना तनावग्रस्त क्यों है। तिवारी कहता है कि मैं उस भंडारी लड़के के कारण परेशान हूँ। अंगूरी कहती है कि उसे भूल जाओ। तिवारी कहता है कि वह सिर्फ मुझे तनाव देता है, कृपया मुझे शांत करने के लिए गाओ।

विभु ने तिवारी को आयकर अधिकारी के रूप में फोन किया और कहा कि आपने कर का भुगतान नहीं किया है। तिवारी ने जवाब दिया कि मैंने कर दिया है। विभु कहते हैं, मजाक कर रहा हूं, मैं भंडारी बोल रहा हूं।

प्री कैप: अंगूरी ने अम्माजी से शिकायत की कि तिवारी ने दुर्व्यवहार किया। तिवारी ने अम्माजी से कहा कि वह पागल हो गया है और खुद को थप्पड़ मारना शुरू कर देता है।

अनीता तिवारी के लिए क्रोध प्रबंधन सत्र आयोजित करती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment