Doree 28th November 2023 - Prime Flix

Doree 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – डोरी ने गंगा से पूछा कि क्या तुम मुझे कभी छोड़ोगे? वह कहता है नहीं। मैं तुम्हें अकेला छोड़ दूंगा। वह उसे गले लगाता है। वह कहती है कि कोई भी बच्चा अपने माता-पिता से दूर नहीं जा सकता। गंगा कहती है चलो बाहर बैठते हैं और साड़ी डिजाइन के बारे में सोचते हैं।

वंश ने अपनी सारी तस्वीरें कोमल के कमरे में रख दीं। वह कहता है कि तुम्हें अपने बच्चे के जन्म के समय उस लड़की का चेहरा देखना था इसलिए मैंने अपनी तस्वीरें अब तुम्हारे कमरे में रख दी हैं। तो तुम इसे देख लो। वह कहता है कि मैं अपने भाइयों को अपनी टीम में रखूंगा।

वे हमेशा मेरे पीछे चलेंगे। कोमल कहती है तुम्हारे साथ, तुम्हारे पीछे नहीं। आनंद को यह पसंद नहीं है। वह कहता है वंश जाओ और सो जाओ। वंश आनंद के साथ जाता है।

गंगा और कोमल डिजाइन के बारे में सोचते हैं। कुछ महिलाएं बाहर हैं। वे गंगा के घर में घुसने की कोशिश करती हैं। डोरी ने स्केच बनाना शुरू कर दिया। महिलाएं उनके घर में घुस जाती हैं।

वे कहती हैं कि वे सो क्यों नहीं रहे हैं? गंगा और डोरी ने डिजाइन पर विचार-मंथन किया। उन्होंने पंखे के सामने बेहोश करने वाला पाउडर डाल दिया। डोरी और गंगा बेहोश हो गईं। महिलाएं धागे चुरा ले गईं।

कोमल राज के सिर की मालिश करती है। वह कहती है कि आनंद हम पर हावी होने की कोशिश करता है। हमारे बच्चे केवल वंश के पीछे चलेंगे। मानसी भी अजीब व्यवहार कर रही थी।

वह उससे बात करने के बाद बाहर भाग रही थी। मैं सोच रहा था कि उसने मानसी से क्या कहा। आनंद ने यह सुन लिया। वह आश्चर्यचकित हो गया यह क्या हो सकता है। डोरी ने अपनी आँखें खोलीं। उसे एहसास हुआ कि घर में चोरी हुई है।

गंगा अभी भी बेहोश हो रही है। डोरी बाहर भागती है। वह महिलाओं को रोकती है। डोरी उनके पीछे दौड़ती है। गंगा अपनी आँखें खोलती है। वह डोरी को चारों ओर देखता है। वह कहता है कि सभी धागे कहां गए।

नानी रोती है और कहती है कि सब कुछ चोरी हो गया। गंगा कहती है कि डोरी को कौन ले गया? क्या वह महिला उसके लिए यहां आई थी?

Doree 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

डोरी महिलाओं को रोकती है और कहती है कि हमारी चीजें वापस कर दो। हमें इन धागों की जरूरत है। महिला उसे धक्का देती है। वे आगे बढ़ते हैं। डोरी अपना खाना पकड़ती है और कहती है कि हमारे धागे वापस दे दो। वे उसे धक्का देते हैं और भाग जाते हैं।

डोरी उन्हें गिरा देती है। डोरी छीनने की कोशिश करती है धागे। डोरी ने उसकी थैली वापस छीन ली। वे महिला उस पर हमला करने के लिए आती है। डोरी उन्हें थैली दे देती है।

मानसी प्रार्थना करती है कि वह अपनी बेटी से दोबारा मिल सके। वह कहती है कि मैं उससे माफी मांगना चाहती हूं। मैं उसके लिए नहीं लड़ सकती।

यह सोने से बनी डोरी है। हमें धागा दे दो और इसे ले लो। महिला इसे ले लेती है और कहती है तुम्हें कुछ नहीं मिलेगा। डोरी धागे छीनने की कोशिश करती है। महिलाएं उसे धक्का देकर भागती हैं।

पुलिस गंगा के साथ आती है। वे धागे छोड़कर भाग जाते हैं। गंगा डोरी को गले लगाती है। वह पूछता है कि क्या तुम ठीक हो? वह कहती है कि मैंने धागे बचा लिए हैं। गंगा कहती है कि आप बहुत बहादुर हैं।

वह कहती है कि हम आपके सपनों को इन धागों से बुनेंगे। हर कोई उनके लिए ताली बजाता है। इंस्पेक्टर कहता है कि हम गुंडों को ढूंढ लेंगे। डोरी बताती है कि वे कैसे दिखते थे।

गंगा डोरी के घावों पर पट्टी बांधती है। वह कहती है कि तुम्हें ऐसा करना चाहिए।’ मैंने उनसे लड़ाई की है। आपकी थैली कहां गई? वह कहती है कि उन्होंने इसे ले लिया। लेकिन ये धागे अधिक मायने रखते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Doree 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Doree 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Doree 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment