Radha Mohan 28th November 2023 - Prime Flix

Radha Mohan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – बंटी वापस आता है जबकि सभी बंधक उसे देख रहे होते हैं, वह उन्हें सीट बेल्ट पहनने का आदेश देता है क्योंकि वे विमान से उतरने वाले होते हैं इसलिए हर कोई ताली बजाना शुरू कर देता है लेकिन वे सभी को मारने की धमकी देते हैं अगर वे नहीं रुके और उनमें से एक कहता है कि विमान है उतरने जा रहे हैं लेकिन वे स्वतंत्र नहीं हैं इसलिए हर कोई चिंतित हो जाता है.

कादंबरी बा काई बिहारी जी की मदद के लिए उनकी प्रशंसा करती है इसलिए हर कोई बंटी, तबरेज़ और अन्य आतंकवादियों के साथ बैठ जाता है जब मोहन राधा को शुभकामनाएं देता है क्योंकि उनकी योजना सफल हो गई थी, राधा बा काई बिहारी की प्रशंसा करती है जी.

जब मोहन कहता है कि उसे उसे थोड़ा सा श्रेय देना चाहिए, तो राधा उसके गाल पर चूम लेती है, जब वह भी उसे चूमता है, दामिनी सोचती है कि वे दोनों डरे हुए थे, लेकिन अब रोमांस कर रहे हैं, इसलिए वह सोचती है कि वे निश्चित रूप से एक योजना बना रहे हैं.

वह सोचती है कि क्या दोनों राधा और मोहन को लैंडिंग के साथ कुछ करना होगा जब वह सोचती है कि उसे अपहर्ताओं को सूचित करना होगा जो क्रोधित हो जाते हैं और फिर राधा को मार देते हैं।

कविता कहती है कि वह समझ गई है कि राधा और मोहन दोनों बहुत बहादुर हैं और वे अपहरणकर्ताओं पर भी काबू पा सकते हैं, कावेरी कहती है कि उसने हमेशा परिवार की जान जोखिम में डाली है लेकिन आज राधा और मोहन की वजह से उसकी बेटी सक्षम हो जाएगी सुरक्षित रहने और वापस आने के लिए वह भगवान से माफी मांगती है.

कविता उन्हें दिल्ली हवाई बंदरगाह के रनवे ग्यारह को खाली करने और सेना को तैयार करने का आदेश देती है ताकि विमान उतरते ही वे उसका चक्कर लगा लें, जब कविता अपहर्ताओं का स्वागत करती है तो परिवार खुश होते हैं उनके देश पर उन्होंने बुरी नजर डाल दी थी.

इसलिए अब वे दिखाएंगे कि इसका क्या मतलब है, जब हर कोई मुस्कुरा रहा होता है तो वे सभी भारत माता की जय-जयकार करने लगते हैं।

Radha Mohan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

गर्भवती दंपत्ति खुश हैं कि वे घर वापस जा रहे हैं क्योंकि वे अपने बच्चे को अमेरिकी नहीं बनाना चाहते हैं और बस अपने देश लौटना चाहते हैं, गुनगुन भारत के बारे में उनकी सोच की प्रशंसा करती है जब महंत जेई भी प्रशंसा करना शुरू कर देते हैं लेकिन बंटी अन्य आतंकवादियों के साथ है उन्हें चुप रहने की चेतावनी देते हुए मिस्टर एक्स भी तनाव में हैं।

श्री अमन सिंह अन्य पायलट के साथ विमान को लैंडिंग के लिए तैयार करने में कामयाब होते हैं, कविता एटीसी में बाकी सभी लोगों के साथ देख रही होती है कि विमान अंततः रनवे को छूता है और उतर रहा है जिसके कारण राधा और मोहन मुस्कुराने लगते हैं जबकि बाकी सभी भी मुस्कुरा रहे हैं।

यात्रियों के परिवार वाले भी मुस्कुरा रहे हैं, जबकि श्री अमन सिंह और अन्य पायलट विमान को उतारने से राहत महसूस कर रहे हैं। दामिनी ने भी राहत की सांस ली, जबकि मोलाना साहब सभी के साथ प्रार्थना करने लगे। सेना तैनात है। एयरपोर्ट।

श्री अमन सिंह केबिन से लौटते हैं तो हर कोई उनके लिए विमान उतारने के लिए ताली बजाना शुरू कर देता है, जबकि वह एक-दूसरे के सामने हाथ रखते हैं.

महंत जी अमन सिंह को उनकी जान बचाने के लिए धन्यवाद देते हैं और वह प्रार्थना करते हैं कि बा काई बिहारी जी उन्हें आशीर्वाद दें, मोलाना साहब भी अमन जी की प्रशंसा करते हुए कहते हैं कि उनकी सभी प्रार्थनाओं का उन पर निश्चित रूप से प्रभाव होना चाहिए। तबरेज़ ने एक बार फिर उन्हें चुप रहने की चेतावनी दी.

दामिनी सोचती है कि उसने विमान के उतरने से पहले राधा को मार डाला होगा लेकिन योजना भी फ्लॉप हो गई, वह वास्तव में तनावग्रस्त है.

परिवार ताली बजा रहे हैं जबकि कविता भी अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ राहत महसूस कर रही है जो विमान को देख रहे हैं, कविता कहती है कि उनके ऑपरेशन का पहला भाग सफल रहा है जब वरिष्ठ ने पूछा कि आगे क्या है तो कविता अभी भी तनाव में है।

राधा मोहन से पूछती है कि उन्हें आगे क्या करना होगा, वह कहता है कि बा काई बिहारी जी उन्हें यहां तक लाए हैं और निश्चित रूप से उन्हें अंत तक ले जाएंगे.

राधा बा काई बिहारी जी से प्रार्थना करती है जब वह देखती है कि टर्मिनल पर सेना खड़ी है तो वह मोहन की ओर इशारा करती है जी जो कादम्बरी और गुनगुन के साथ देखना शुरू कर देती है जबकि एमआर एक्स बहुत गुस्से में सेना को घूर रहा है.

वह कहती है कि वह जानती थी कि यह निश्चित रूप से होगा इसलिए वह सोचने लगती है। राधा मोहन से पूछती है कि आगे क्या होगा जब वह जवाब देता है कि जिस महिला ने उन्हें विमान उतारने में मदद की थी उन्हें बताएंगी.

कविता कहती है कि विमान उतर चुका है लेकिन यात्री अभी भी फंसे हुए हैं इसलिए उन्हें यथासंभव यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी। कविता उन्हें अपहर्ताओं से संपर्क करने के लिए कहती है क्योंकि अब उनके साथ बातचीत करने का समय आ गया है। बंटी इन लोगों से जीतने के लिए वह बंटी को इशारा करती है कि जाओ और तैयारी शुरू करो।

मोहन राधा से कहता है कि उसे नहीं लगता कि वे उन्हें इतनी आसानी से जाने देंगे और इसलिए राधा कहती है कि इसका मतलब है कि वे अपनी अंतिम योजना शुरू करने जा रहे हैं और चिंतित हो जाती है कि अगर उन्होंने बम शुरू किया तो क्या होगा, मोहन उसे चुप रहने का संकेत देता है। राधा बंटी ने नोटिस किया जो तबरेज़ को बुलाता है और वे चले जाते हैं।

एटीसी का कर्मचारी फ्लाइट के लिए कॉल कर रहा है लेकिन वे कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। मिस्टर एक्स बंटी और तबरेज़ से कहते हैं कि वे प्लेन के उतरने के बाद आधी लड़ाई हार चुके हैं लेकिन अब उनके पास केवल आखिरी विकल्प है.

राधा चिंतित हो जाती है और मोहन से पूछती है कि वे क्या हैं दूसरे कमरे में बात कर रहे हैं। तबरेज़ पूछता है कि क्या वे अपनी अंतिम योजना को पूरा करने जा रहे हैं जब मिस्टर एक्स उन्हें बम चालू करने का निर्देश देता है।

बंटी ने कहा कि मिशन हैप्पी दिवाली शुरू करने का समय आ गया है जिसके बाद मिस्टर एक्स मुस्कुरा रहे हैं। बंटी बाहर निकल जाता है बैग से बम जिसे देखकर राधा चिंतित हो जाती है, इसका मतलब है कि वे निश्चित रूप से बम चालू करने की योजना बना रहे हैं।

बंटी ने बम पकड़ रखा है जब मिस्टर एक्स पूछता है कि क्या यह तैयार है, तबरेज़ कहता है कि उन्हें इसे सक्रिय करना चाहिए इसलिए बंटी बटन दबा रहा है लेकिन फिर तबरेज़ की ओर देखती है जो भी चिंतित हो जाता है, मिस्टर एक्स वास्तव में तनावग्रस्त है। राधा मोहन से पूछती है कि क्या होगा यदि वे बम विस्फोट कर दें क्योंकि तब उनकी जीत हार में बदल जाएगी।

बंटी बटन दबा रहा है लेकिन बम चालू नहीं हो रहा है, मिस्टर एक्स और तबरेज़ भी चिंतित हैं क्योंकि बंटी बटन दबाता रहता है, राधा कहती है कि उसे बहुत बुरा लग रहा है और वे बैग कहाँ ले जा रहे हैं.

मोहन कहता है कि जब लोग तनाव में आते हैं तो वे निश्चित रूप से गलती करते हैं क्योंकि वे सुरक्षा को देखकर तनावग्रस्त हो गए होंगे इसलिए बम चालू करने गए होंगे। राधा तब तनावग्रस्त हो जाती है जब मोहन उसे तनावग्रस्त न होने और ठंडे दिमाग से सोचने के लिए कहता है कि उन्हें क्या करना चाहिए क्योंकि हर कोई घबरा जाएगा अगर उन्हें उस बम के बारे में पता चलता है जिसके कारण अपहर्ता उसमें विस्फोट कर सकते हैं, इसलिए उन्हें सभी को बचाने का एक रास्ता खोजना होगा।

मि. कादम्बरी गुनगुन से चिंतित न होने के लिए कहती है क्योंकि सब कुछ ठीक हो जाएगा क्योंकि वे उतर भी चुके हैं और पुलिस उन्हें बचा लेगी, बाहर सेना भी है इसलिए उसे चिंतित नहीं होना चाहिए और बैठ जाना चाहिए।

दामिनी भगवान से प्रार्थना करती है कि वह सुरक्षित निकल जाए क्योंकि उसकी मां बहुत तनाव में होगी लेकिन बस राधा को अपने पास बुला लें क्योंकि इस उड़ान से कुछ फायदा होना चाहिए।

राधा प्रार्थना करती है कि बा काई बिहारी जी को इस उड़ान में सभी की रक्षा करनी है, वह मंतर का पाठ करना शुरू कर देती है तबरेज़ सवाल करता है कि बम सक्रिय क्यों नहीं हो रहा है, जब बंटी कहता है कि उसे लगता है कि कुछ समस्या है तो मिस्टर एक्स सवाल करता है कि क्या समस्या है।

कादंबरी गुनगुन को ढकने लगती है जो कहती है कि उसे ठंड लग रही है इसलिए कादंबरी कहती है कि वह कुछ ढूंढेगी, कादंबरी आतंकवादी को बुलाती है और उससे कंबल मांगती है क्योंकि बच्चे को बहुत ठंड लग रही है लेकिन एयर होस्टेस सवाल करती है कि क्या वह छुट्टी पर आई है, हालांकि वह सहमत हो जाती है जब कादंबरी उससे विनती करती है तो वह गुनगुन की ओर आंख मारती है और वह मुस्कुराने लगती है।

कविता यह कहते हुए बाहर आती है कि अपहर्ताओं ने किसी भी यात्री को रिहा नहीं किया है और वह समझ नहीं पा रही है कि वे क्या सोच रहे हैं, कावेरी कहती है कि वह भी वही सवाल पूछना चाहती है जब अजीत कहता है कि इसके बाद वे क्या करेंगे। इंस्पेक्टर पूछता है वे शांत हो जाते हैं लेकिन कविता उन्हें उन्हें अंदर जाने देने का आदेश देती है, केतकी बैठ जाती है।

कविता का कहना है कि अपहरणकर्ता दो काम करते हैं या तो कोई मांग करना या फिर विमान को दुर्घटनाग्रस्त कर देना और अगर दोनों ही स्थिति नहीं बनती तो वे विमान को विस्फोट से उड़ा देते हैं, यह सुनकर हर कोई दंग रह जाता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Radha Mohan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Radha Mohan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Radha Mohan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment