Suhaagan 28th November 2023 - Prime Flix

Suhaagan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Suhaagan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Suhaagan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत डॉक्टर द्वारा बिंदिया की सोनोग्राफी करने से होती है। नर्स कहती है कि स्कैन में कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है।

पायल पूछती है कि क्या सभी ने झूठी बिंदिया की सच्चाई देखी और सुनी है और कहती है कि वह गर्भवती नहीं है। कृष कहता है कि मुझे उम्मीद है कि आपके सभी संदेह दूर हो गए होंगे, और कहती है मैंने कहा कि हमारे बीच कुछ नहीं हुआ, लेकिन आपने मुझ पर विश्वास नहीं किया। नर्स बताती है कि उसे लगता है कि वह गर्भवती नहीं है।

डॉक्टर पूछते हैं कि आप कौन हैं, आप या मैं और बताता है कि बिंद्या मूत्राशय खाली है, और स्कैन छवियां कर सकती हैं।’ आओ। वह कहती है कि उसे स्कैन के लिए 1 लीटर पानी पीना होगा।

दादी कहती है कि बिंदिया ने छठ पूजा रखी है और वह व्रत नहीं तोड़ सकती। डॉक्टर ने बहन को उपवास खत्म करने के लिए कहा। वह बलदेव के पास आती है और कहती है कि आपकी बहू ने उपवास रखा है इस स्थिति में भी। वह कहती है कि वह जाएगी।

पायल डॉक्टर से परीक्षण करने और फिर जाने का अनुरोध करती है। कृष भी उसे परीक्षण करने के लिए कहता है। डॉक्टर ठीक कहता है और बिंदिया को खूब पानी पीने के लिए कहता है। पायल उसे वहीं इंतजार करने के लिए कहती है।

फूलमती कहती है कि डॉक्टर जा रहा था, जब पायल ने उसे रोका। पायल बिंदिया से पूछती है कि क्या उसे पसीना आ रहा है तो उसका झूठ भी पकड़ा जाएगा। वह कहती है कि वह उसे घर से बाहर निकलते हुए देखकर खुश होगी।

बिंदिया कहती है कि मुझे एक कहावत याद है कि कौवा ने कहा था कि बुलबुल काली थी, और नीम ने कहा कि करेला बहुत कड़वा होता है, और पूछती है कि क्या वह समझ गई कि वह क्या कहना चाहती थी, और कहती है कि वह डरती नहीं है क्योंकि छठी मैया उसके साथ है।

Suhaagan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

बाद में बिंदिया कृष के लिए प्रार्थना करती है और भगवान से कृष को सच्चाई दिखाने के लिए कहती है। वह अपना उपवास तोड़ने के लिए भोजन का स्वाद लेती है। फिर वह शुक्ला और चिरैया लोगों को भोजन परोसती है।

पायल बिंदिया से पानी पीना याद रखने के लिए कहती है क्योंकि डॉक्टर आपका अल्ट्रासाउंड करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। बिंदिया उससे खाना खाते समय बात न करने के लिए कहती है।

पायल कहती है कि मैं तुम्हारी मदद कर रही थी, लेकिन तुम मेरी आभारी नहीं रहोगे। गले में खाना फंस जाने के कारण वह खांसने लगती है। इंदु कहती है डॉक्टर को बुलाओ। बिंदिया पायल की पीठ पर वार करती है और फंसा हुआ खाना उसके मुंह से बाहर आ जाता है।

उसे हिचकी आने लगती है। इंदु बिंदिया को डांटती है और कहती है कि तुमने चिरैया में क्या सीखा है। डॉक्टर वहां आते हैं। इंदु डॉक्टर से उसकी जांच करने के लिए कहती है।

पायल कहती है कि वह ठीक है और इंदु से कहती है कि उन्हें मिलेगा बिंदिया का अल्ट्रासाउंड हो गया। इंदु नहीं कहती है। बिंदिया अंबे मां को धन्यवाद देती है और पायल को बताती है कि मामला बच्चे के बारे में है।

इंदु डॉक्टर से पायल की जांच करने और यह बताने के लिए कहती है कि बच्चा ठीक है। पायल कृष से कहती है कि वे बिंदिया का अल्ट्रासाउंड करवाएंगे। नर्स कहती है सेट अप तैयार है। पायल ने मना कर दिया।

उसे बिस्तर पर लेटने के लिए मजबूर किया गया, लेकिन उसने इंदु को बताया कि उसने इसे दो दिन पहले ही करवाया था, और बताती है कि यह बच्चे के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।

इंदु उसे चुपचाप लेटने के लिए कहती है और कहती है कि बच्चा डरकर पैदा होगा। निधि सोचती है कि उसे कुछ करना चाहिए और लाइट बंद करने के लिए बाहर जाती है, लेकिन गगन उसे देख लेता है।

निधि सोचती है कि वह कुछ नहीं कर सकती। बिंदिया डॉक्टर से कहती है कि वह करेगी उसकी मदद करें और पायल का हाथ पकड़ें। स्कैन शुरू होते ही डॉक्टर कहते हैं ओएमजी। पायल कहती है मम्मी जी…मैं आपको सब कुछ बता दूंगी।

लाइट चली जाती है। इंदु पूछती है कि आपने ओएमजी क्यों कहा? डॉक्टर कहते हैं कि लाइट टिमटिमा रही थी इसलिए मैंने ऐसा कहा। इससे पता चलता है कि निधि ने पायल और खुद को बचाने के लिए रसोई में शॉर्ट सर्किट किया था।

वह वापस आती है। गार्ड जनरेटर चालू करता है। बलदेव बताता है कि बड़ा शॉर्ट सर्किट हुआ है, और कहता है कि मशीन काम नहीं कर सकती। डॉक्टर का कहना है कि वह उसकी जांच कर सकती है। वह उसकी जांच करती है और कहता है पायल ठीक है।

पायल डॉक्टर के पीछे आती है और उससे बिंदिया का रक्त नमूना लेने के लिए कहती है और कहती है कि मुझे उसके गर्भावस्था परीक्षण के बारे में जानना है। कृष कहता है कि पायल सही है।

बिंदिया तनावग्रस्त हो जाती है। डॉक्टर कहते हैं, मुझे लगा कि आप गर्भवती महिला के बारे में चिंतित हैं, लेकिन मामला कुछ और है. वह कहती है कि मैं उस मरीज के शरीर से रक्त का नमूना नहीं ले सकती जो उपवास कर रहा है।

पायल कहती है कि आप क्यों नहीं लेंगे, हम आपको पैसे दे रहे हैं। डॉक्टर कहते हैं कि वह डॉक्टर है और जासूस नहीं है। वह नर्स को आने के लिए कहती है। नर्स चली जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Suhaagan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Suhaagan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Suhaagan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment