Udaariyaan 28th November 2023 - Prime Flix

Udaariyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Udaariyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Udaariyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत जॉर्डन से होती है जो आलिया का इंतजार कर रहा है। आस्मा आती है और उस पर जाल फेंकती है। वह उस पर चिल्लाता है।

वह उसे बांध देती है। वह कहता है कि मुझे यहां से बाहर निकालो। वह कहती है कि पहले मुझे जवाब दो। वह पूछता है कि तुम यहां कैसे आए। वह कहती है उससे अपना पर्स चेक करने के लिए कहता है।

उसे उसमें एक ट्रैकर मिलता है। वह कहता है कि अगर तुम्हें लगता है कि मैंने कबीर को मार डाला है तो पुलिस को बुलाओ। आसमा कहती है कि मुझे कबीर का रहस्य सुलझाना है, तुमने शव को दफनाया था।

जॉर्डन कहता है नहीं, मैंने डाला था यह झूमर में है। वह पूछती है कि तुम्हें कैसे पता, मैंने तो यह भी नहीं कहा। आलिया वहां आती है और उन्हें देखकर चौंक जाती है।

वह कहती है अच्छा आस्मा, तुमने उसे पकड़ लिया, उसने अरमान को फंसा लिया है, मुझे यकीन है कि उसने कबीर को मार डाला है वह हरकत करती है और जॉर्डन को डांटती है।

जॉर्डन का कहना है कि मैंने कबीर को नहीं मारा, लेकिन मुझे पता है कि उसे किसने मारा, मैं तुम्हारी मदद करूंगा। आलिया कहती है कि उस पर भरोसा मत करो, वह खुद को बचाने के लिए किसी को भी फंसा सकता है, हम अरमान को बचाना चाहते हैं, मुझे तुम्हारी मदद करने दो, मैं कर सकता हूं अरमान को जेल में मत देखो।

आसमा कहती है ठीक है। वे हाथ मिलाते हैं। आलिया सोचती है कि आसमा फंस गई है। वह जॉर्डन पर हस्ताक्षर करती है। आसमा सोचती है कि मुझे तुम दोनों को बेनकाब करना होगा।

आलिया कहती है कि जॉर्डन को मत छोड़ो, मेरे साथ आओ, हम जाएंगे कबीर के घर और सबूत ढूंढो। जॉर्डन का कहना है कि आसमा बहुत निर्दोष है, आलिया कबीर के घर में आसमा के खिलाफ सबूत रखना चाहती है।

वहां कुछ महिलाएं अपने चेहरे पर घूंघट के साथ हैं। जॉर्डन पूछता है कि यह गुलाबी गिरोह कैसे आया। आसमा कहती है कि यह अच्छा है, यह आपका है बुरा समय।

Udaariyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

आसमां और अरमान के परिवार की महिलाएं समर्थन के लिए आती हैं। वे अपना चेहरा दिखाते हैं। आलिया चिंतित है। रानो कहती है आसमां, हम आपका संदेश पाकर यहां आए हैं, ऐसा मत सोचो कि तुम अकेले हो।

आसमा ने उन्हें धन्यवाद दिया। वह कहती है कि आप जानते हैं कि यह आलिया की योजना है। जॉर्डन कहते हैं कि आलिया मुझसे दो-चार हो रही है। आलिया ने अपना मुंह बंद कर लिया। जॉर्डन कहता है मुझे छोड़ो, यहां क्या हो रहा है। हर कोई उसे डराता है।

जॉर्डन कहता है कि मैं एक रॉकस्टार हूं। वे उसे डांटते हैं। वह आलिया से उसे बचाने के लिए कहता है, नहीं तो वह जेल चली जाएगी। आलिया कहती है कि मुझे लगता है कि उसे अपनी जिंदगी की परवाह नहीं है, हमें उसे कुछ रिश्वत देनी चाहिए।

आसमा कहती है कि उसे अपनी जिंदगी की परवाह है जीवन, इसलिए वह सच बताएगा। वह उसे डराने के लिए लाल मिर्च पाउडर लेती है। जॉर्डन और आलिया चिंतित हैं।

नीतू कहती है कि मैं अब पंखा चलाने जा रही हूं। जॉर्डन कहता है कि मैं सच बताऊंगा, मेरी एक शर्त है, मैं आसमां से अकेले में बात करना चाहता हूं। नीतू कहती है कि वह भाग सकता है।

आसमां बात करने के लिए राजी हो जाती है। अरमान सुखी से बात करता है। सुक्खी कहती है कि आसमा ठीक है। अरमान सोचता है कि मुझे उम्मीद है कि वह खुद को खतरे में नहीं डालेगी। आसमा ने जॉर्डन को बांध दिया।

वह पूछता है कि यह सब करने की क्या जरूरत है। आलिया उनकी बात सुनने जाती है। आसमां उसे डांटती है। वह कहती है कि क्या तुम गिर गए होते सच्चे प्यार में होते तो तुम ऐसा नहीं करते, मुझे बस तुम्हारी मदद चाहिए।

जॉर्डन कहता है कि मैंने सिर्फ शव यहां रखा है, मुझे पैसों की सख्त जरूरत थी। आसमा कहती है लेकिन आलिया ने कहा कि तुम कबीर की हत्या में शामिल हो। जॉर्डन गुस्सा हो जाता है। आलिया कोशिश करती है उन्हें सुनने के लिए। आसमां पूछती है कि तुम्हें पैसे किसने दिए।

वह कहता है कि तुम मुझे जाने नहीं दोगे, ठीक है, मैं तुम्हारी मदद करने के लिए तैयार हूं, मैं तुम्हें कबीर के घर ले जाऊंगा, जहां तुम्हें सबूत मिलेगा। आसमां कहती है कि तुम्हें लगता है कि मैं हूं। पागल या मूर्ख।

वह कहता है नहीं। आसमां सोचती है कि मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है। वह कहती है कि ठीक है, चालाकी मत करो। नीतू आलिया को देखती है और उसे डांटती है। आसमां कहती है कि उसे छोड़ दो।

नीतू कहती है कि वह आपकी बातें सुन रही थी, वह यहां क्यों है। रानो कहती है कि उसे जाने के लिए कहो। आसमां कहती है कि हमें उसकी जरूरत है, अरमान को कुछ नहीं हो सकता। नीति कहती है ठीक है। जॉर्डन कहता है कोई मुझे मुक्त कर दे, मुझे वॉशरूम जाना है। आलिया जॉर्डन को जाता है.

वह चाकू उठाती है और उसे धमकाती है। वह पूछती है कि तुमने आस्मा से क्या कहा। वह कहता है कि मैंने तुम्हारा नाम नहीं लिया। वह कहती है कि मेरा नाम मत लो, मैं एसपी एकम की बेटी हूं, मैं तुम्हें गिरफ्तार करवा सकती हूं।

वह कहता है कि हम गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। आसमा उनके पास आती है। जॉर्डन मुस्कुराता है। आसमां मदद के लिए चिल्लाती हुई दौड़ती है। जॉर्डन उसके पीछे दौड़ता है। वह उसे चाकू मार देता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Udaariyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Udaariyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Udaariyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment