Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 28th November 2023 - Prime Flix

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत गार्ड से होती है जो अनन्या को हटने के लिए कहता है और कहता है कि सूरज की कार आ गई है।

 अनन्या छिप जाती है। सूरज नीचे उतर जाता है। अनन्या सोचती है कि उसे सूरज से बचाना होगा, अगर उसने मुझे देखा तो? सूरज इधर-उधर देखता है। चौकीदार सूरज से पूछता है कि क्या वह किसी को खोज रहा है। सूरज नहीं कहता है।

वह चौकीदार से पूछता है कि क्या निकिता के नाम पर कुछ आया है और उससे कहता है कि वह किसी भी अज्ञात पार्सल या लोगों को घर में न आने दे। अनन्या सोचती है कि आपने निकिता को पीछे छोड़ दिया है, लेकिन अभी भी उसके नाम से डर लगता है।

चौकीदार अनन्या को जाने के लिए कहता है। अनन्या वहां से चली जाती है। केसर बाहर देखता है। ध्रुवी अंश के पास आती है और कहती है कि मैंने तुम्हें पकड़ लिया। वह पूछता है कि तुम कब आए और तुम नकली जासूस के रूप में काम क्यों कर रहे हो।

वह कहती है कि मैं नकली जासूस हूं, लेकिन मेरी पहचान है ठीक है। वह उसका फोन लेती है और आरती की तस्वीर देखती है। वह पूछती है कि क्या वह आरती के लिए महसूस करता है। वह कहता है हां, उसके मन में आरती के लिए भावनाएं हैं।

ध्रुवी कहती है कि आप आरती के प्यार में कैसे पड़ सकते हैं, आप जानते हैं कि वह किसकी बेटी है, और अभी केस/घोटाला हो गया, और कहते हैं हमारी औकात में फर्क है.

केसर और सूरज सड़क पर चल रहे हैं। केसर सूरज से पूछता है कि हम कहां जा रहे हैं? वह कहता है कि एक दिन तुमने मुझे कॉफी पिलाई, क्योंकि तुम्हें मेरी बात पसंद आई।

वह बताता है कि उसे उस पर बहुत गर्व है और बताता है कि उसने आरती के लिए जो कुछ भी किया वास्तव में अद्भुत है। वह कहता है कि मुझे आपकी सुरक्षा की चिंता है और कहता है कि किसी के अतीत में हस्तक्षेप करना जोखिम भरा है और कहता है कि क्या मोक्ष ने अपने भाई के साथ तुम पर हमला किया था।

वह उसे इसके बारे में सोचने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह कॉफी नहीं बना सकता उसे पसंद करता है, लेकिन उसे कॉफी पिलाने के लिए अपनी पसंदीदा कॉफी शॉप में ले जा सकता है। केसर कहता है कि आपकी भी पसंदीदा कॉफी शॉप है।

फिर वह अंबिका की बातों के बारे में सोचती है कि लड़के लड़कियों को फंसाने के लिए मीठी बातें करते हैं। उसे यह अजीब लगता है और वह उसे सिड कहकर बुलाती है। केसर की ओर देखने लगता है।

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

ध्रुवी अंश से कहती है कि उसे नहीं लगता कि आरती और तुम्हारा कोई भविष्य है। अंश बताता है कि वह जानता है, लेकिन वह इसकी मदद नहीं कर सकता और कहता है कि मुझे लगता है कि मैं उसे पसंद करता हूं।

परीन उनकी बात सुनती है। ध्रुवी उसे पढ़ने के लिए कहती है पंक्तियाँ अच्छी हैं, और कहते हैं कि यह है कि आप उससे प्यार करते हैं। अंश परीन को देखता है और कहता है कि चलो इसे फिर से करते हैं। वह कहता है कि वे कॉलेज के नाटक के लिए अभिनय कर रहे हैं।

परीन कहती है कि आप बहुत स्वाभाविक अभिनय करते हैं और उसकी सराहना करते हैं। सूरज केसर की ओर मुड़ता है और कहता है कि आपने फोन किया था मैं सिड अभी। केसर पुस्तक स्टाल को देखता है और कहता है कि सिड हार्वे मेरा पसंदीदा लेखक है।

सूरज कहता है मैं देखता हूं। अनन्या केसर को सड़क पर देखती है और उसके पास आने वाली है। केसर को लगता है कि सूरज का सिड या नाम के साथ कुछ संबंध है शायद इसका उपयोग कर रहा होगा। अनन्या केसर के पास आती है। सूरज अनन्या को देखता है।

अनन्या डर जाती है और वहां से चली जाती है। सूरज केसर से कहता है कि उसे जाना होगा, क्योंकि उसकी डायमंड पार्क के मंत्री के साथ बैठक थी, सॉरी कहता है और चला जाता है।

परीन रिद्धि के साथ शतरंज खेलती है और उससे पूछती है कि वह अपने जीवन में क्या करना चाहती है। जीनल बताती है कि उसके पास करियर चुनने का कोई दबाव नहीं है।

रिद्धि मुस्कुराती है। अनन्या सोचती है कि क्या सूरज मुझे पकड़ लेगा और भगवान से उसकी मदद करने के लिए कहेगा। वह कबीर से टकराती है और गिर जाता है।

कबीर अपना सामान उठाता है और कहता है कि वह (सूरज) अंधेरे का शैतान है और कहता है कि वह मुझे ये सामान खरीदने के लिए फिर से भेजेगा। वह किसी से बात करता है और अनन्या की ओर देखता है, लेकिन वह वहां नहीं है।

अनन्या सूरज की कार में है। वह कहती है कि आपने हमें अलग कर दिया है। सूरज कहता है कि उसने कुछ नहीं किया। अनन्या कहती है कि आपने जिम्मेदारी नहीं ली।

सूरज कहता है कि उसका जीवन कई दिनों के बाद पटरी पर है और वह कोई नाटक नहीं चाहता। अब। वह उसे हवाई अड्डे पर लाता है और कहता है कि आपको आधे घंटे में आपका पासपोर्ट और टिकट मिल जाएगा, और उसे पैसे देता है ताकि वह उन पैसों से अपना सामान दोबारा खरीद सके।

वह उसे आने के लिए कहता है, लेकिन तभी कोई सूरज को बुलाता है। सूरज मुड़ता है , और दो दोस्तों को एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखता है। वह देखता है कि अनन्या गायब है और पैसे सड़क पर गिरे हुए हैं। वह सोचता है कि क्या वह केसर तक पहुंच जाएगी।

कुछ फुटबॉल प्रार्थनाएँ सड़क से जा रही हैं। एक आदमी केसर से टकराता है और उसके साथ दुर्व्यवहार करता है। कबीर वहाँ है और उन्हें जोर से थप्पड़ मारता है। वह उनसे सॉरी कहता है और उन्हें जाने के लिए कहता है। केसर कबीर से कहता है कि उसने पहले ही उसकी इतनी रक्षा की है और वह उसकी मदद नहीं चाहती.

केसर सोचता है कि सूरज क्यों गया और जब मैंने उसे सिड कहा तो वह डर गया। सूरज घर आता है और सोचता है कि वह अनन्या को खोजेगा।

वह कहता है कि तुम्हारे दोस्त ने मेरे अतीत को कलंकित कर दिया है, अब मैं तुम्हें अपना भविष्य बर्बाद नहीं करने दूंगा। केसर सच्चाई का पता लगाने के लिए सोचता है सूरज से शादी करने से पहले.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment