Kavya 28th November 2023 - Prime Flix

Kavya 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kavya 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kavya 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत उस आदमी से होती है जो शुभ की सच्चाई को याद करता है। शुभ आदि को ताना मारता है। आदि उदास होकर चला जाता है। शुभ उस आदमी को शादी में आमंत्रित करता है।

काव्या घर जाती है। वह अंजलि से पूछती है कि शुभ क्या कह रहा है। गौरी कहती है हाँ, यह अगले महीने है। अंजलि कहती है मैंने पूछा था गौरी राजीव का इंतजार करती है। गौरी हां कहती है, लेकिन हमारे पंडित जी कानपुर से आए थे, हमने मुहूर्त निकाला।

काव्या कहती है शुभ, मैंने तुमसे कहा था, मैं तुमसे प्यार नहीं करती, फिर भी तुम ऐसा कर रहे हो। वह कहता है हम बस शादी की तारीख मिल गई। वह कहती है कि शादी नहीं होगी। जयदीप और राजीव आते हैं।

काव्या राजीव से देखने के लिए कहती है, उन्हें उससे पूछे बिना शादी की तारीख मिल गई। शुभ कहता है कि उन्हें बताओ कि तुम शादी क्यों नहीं करना चाहते। वह कहती है कृपया मिलो शांत।

वह कहता है नहीं, तुम क्या करोगे, मेरा एक छोटा सा अनुरोध है, अपने पिताजी को बताओ कि तुम शादी क्यों नहीं करना चाहते, तुम मुझे ज्ञान दो, अभी उन्हें बताओ।

वह आदमी कहता है कि शुभ काव्या के लिए सही नहीं है, मैं जाकर उसे सच बताना चाहता हूं। उसकी पत्नी पूछती है कि अब हम कैसे बताएंगे, जब शादी की तारीख तय हो गई है। वह कहता है, लेकिन वह लड़का सही नहीं है, वह एक है झूठा।

वह कहती है तो जाओ और उसे बताओ। वह कहता है कि हमें इसमें शामिल नहीं होना चाहिए। राजीव पूछता है कि शुभ क्या कह रहा है। काव्या कहती है कि मैं विचलित नहीं होना चाहता। शुभ कहता है काश यह सच होता। जयदीप कहता है, कारण जो भी हो , कोई काव्या पर दबाव नहीं डालेगा।

वह काव्या को पोस्ट करने के लिए कहता है। वह कहती है कि तुम्हारे परिवार ने मेरी मदद की, क्षमा करें, शुभ को समझाओ। शुभ तर्क देता है। जयदीप कहता है कि वह सही कह रही है, यह एक बड़ा निर्णय है, अच्छे से सोचो और निर्णय लो।

गौरी ने काव्या को डांटा जयदीप अस्वस्थ महसूस करता है। काव्या कहती है कि मैंने हाँ नहीं कहा। जयदीप गिर जाता है। वे सभी उसे देखते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ।

अंजलि पानी लाती है। शुभ ने काव्या को वापस जाने के लिए कहा, यह उसकी वजह से हुआ। राजीव ने एम्बुलेंस को फोन किया। उन्होंने जयदीप को अस्पताल ले जाओ। गौरी काव्या को डांटती है।

Kavya 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

काव्या उसे सांत्वना देती है। गौरी कहती है कि यह तुम्हारी वजह से हुआ, वह मेरी जिंदगी है, जाओ और शादी के लिए हां कहो, ताकि वह ठीक हो जाए, बस तुम उसे बचा सकती हो।

वह आदमी वहां आता है और काव्या को देखता है। वह गौरी को बुलाता है और पूछता है जयदीप कैसा है। गौरी कहती है कि डॉक्टर उसकी जाँच कर रहे हैं। वह पूछता है कि क्या आप काव्या की माँ हैं।

वह कहती है हाँ, क्या बात है। वह कहता है कि शुभ सही नहीं है, उसने झूठ बोला और आदि को दोषी ठहराया, आदि ने उसे नहीं मारा, उसे चोट लगी थी खुद को दोषी ठहराया और आदि को दोषी ठहराया, मैंने इसे देखा है, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप काव्या से उसकी शादी न करें, उसके माता-पिता ने उसे अच्छी परवरिश नहीं दी। वह उसे डांटती है।

वह कहता है, क्षमा करें, मुझे काव्या की चिंता है, आदि उसे खुश रखता है, वह उसके साथ खुश रहोगे। गौरी उसे चुप रहने के लिए कहती है।

वह उसे भेजती है। काव्या कहती है कि डॉक्टर आपको बुला रहे हैं, अंकल… गौरी पूछती है कि क्या हुआ। शुभ आता है और कहता है कि पिताजी को दिल का दौरा पड़ा है।

गौरी पूछती है क्या। वह डॉक्टर से पूछती है कि क्या जयदीप ठीक है। डॉक्टर कहता है कि हम कुछ नहीं कह सकते। गौरी और शुभ रोता है। काव्या कहती है ठीक है।

वह उसे गले लगाता है। वह उसे बैठने के लिए कहती है। मयंक आता है। वह आदि को बुलाता है। वह कहता है कि शहर के अस्पताल आओ, जयदीप चाचा को दिल का दौरा पड़ा। आदि हैरान है।

काव्या जयदीप को देखती है और उसके लिए प्रार्थना करती है। शुभ उसे देखकर मुस्कुराता है। गौरी पूछती है कि क्या तुम काव्या को खोना बर्दाश्त कर सकते हो, मेरे साथ आओ।

वह पूछती है कि तुमने क्या किया। शुभ पूछता है कि मैंने क्या किया। डॉक्टर कहते हैं कि हम अभी कुछ नहीं कह सकते, अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण हैं काव्या रोती है और जयदीप को याद करती है।

आदि जयदीप को देखने आता है। काव्या दौड़ती है और उसे गले लगाती है। वह रोती है। शुभ कहता है कि मुझे एक कील से चोट लगी है, ओमी मेरे पास आया और मुझे यह विचार दिया, मुझे काव्या पसंद है, जिसने तुम्हें बताया।

गौरी कहती है कि चौकीदार आया और मुझे सब कुछ बताया यह सोचकर कि मैं काव्या की मां हूं, मैंने उसे भेजा है। वह कहता है कि मैं इसे संभाल लूंगा।

गौरी मुड़ती है और अंजलि को देखती है। अंजलि पूछती है कि क्या शुभ ने आदि पर झूठा आरोप लगाया है। शुभ को आदि पर गुस्सा आता है। वह काव्या को धक्का देता है। आदि और शुभ बहस करते हैं।

काव्या उन्हें इसे रोकने के लिए कहती है। संजीव आदि का समर्थन करने के लिए आता है। अंजलि कहती है कि मैंने तुम पर भरोसा किया, काव्या ने शुभ की सच्चाई पहचान ली।

गौरी कहती है नहीं, तुम गलत समझ रहे हो शुभ। अंजलि कहती है कि मैं उसे सच बताऊंगी। गौरी कहती है ठीक है, सबको बताओ , हर कोई काव्या और आदि की नजदीकियों के बारे में बात कर रहा है, राजीव खुश होगा, आदि उसका पसंदीदा है।

शुभ आदि को खो जाने के लिए कहता है। आदि कहता है कि मैं जयदीप सर से मिलूंगा। राजीव शुभ के पीछे है। शुभ पीछे गिर जाता है।

राजीव भी गिर जाता है। आदि कहता है सॉरी अंकल। राजीव आदि को डांटता है। आदि कहता है सॉरी, मैं चला जाऊंगा। आदि चला जाता है। उदास।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kavya 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kavya 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kavya 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment