Katha Ankahee 27th November 2023 - Prime Flix

Katha Ankahee 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Katha Ankahee 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Katha Ankahee 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – वियान कथा से कहता है कि वह उस पर भरोसा करे क्योंकि यह किसी के लिए अच्छा नहीं होगा, और वह सवाल करता है कि क्या वह सोचती है कि यह अराफ या पूरे परिवार के लिए अच्छा है।

वियान राघव की ओर मुड़ता है और अपने बेटे की देखभाल करने के लिए उसकी प्रशंसा करता है क्योंकि वह उस समय अपने बेटे का समर्थक बन गया था जो उसका अधिकार होना चाहिए था लेकिन चूंकि वह जेल में था इसलिए उसने छोड़ दिया है और वियान कहता है कि कटार सोचता है कि वह एक मोहरा ग्वान है.

लाइफ पार्टनर ने आगे बताया कि वह अपने बेटे की खुशी के लिए अपनी जिंदगी भूल जाएगी लेकिन वह उसकी पत्नी है और आरव उसका बेटा है, वियान ने बताया कि उन तीनों के बीच का रिश्ता बहुत गहरा है और वह जानता है कि कथा उसके साथ समय बिताएगी सारी जिंदगी वह उसका बेटा है.

लेकिन वह यह नहीं समझ पाती कि यह परिवार एक रिश्ता है और वह भी उससे संबंधित है, कथा वियान से कहती है कि वह उसे इधर-उधर देखने न दे क्योंकि यह परिवार उसका और आरव का है, इसलिए वह यहां नहीं आ सकता। यहाँ और सब कुछ के ऊपर.

कथा ने कहा कि उसके और राघव के लिए, उनकी प्राथमिकता उनके बच्चे हैं और उसके अतीत में कुछ भी उसके वर्तमान को प्रभावित नहीं करेगा, जबकि उसने रूही और आरव के जीवन के लिए सुरक्षा बनाने के लिए प्रतिबद्ध किया है, इसलिए यदि वह उसे जानता था.

 तब उसे एहसास होगा कि वह इसे नहीं तोड़ेगी। , वियान ने कहा कि उसने उससे प्यार करने का वादा भी किया था और उसके आंसुओं से सच्चाई का पता चला, उसने कहा कि वह यहां उसका घर नष्ट करने या उसे मजबूर करने नहीं आया है क्योंकि वह जो चाहे कर सकती है लेकिन सिर्फ इतना कहना चाहती थी कि उसे स्पष्ट रूप से इस पर विचार करना चाहिए.

हालांकि पति अपने जीवन में दूसरी बार अपने पिता को खो देगी, और वह अपना प्यार भी खो देगी। वह कहता है कि वह एक नया जीवन शुरू कर सकती है, लेकिन उसे देखना होगा कि वह क्या त्याग करेगी।

कथा ने कहा कि वियान ने उनके परिवार का अनादर किया और उन्हें समझ नहीं आया कि वह कैसे समझाएं कि वह जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और कुछ भी पहले जैसा नहीं रहा, उन्होंने उनसे मिन्नतें कीं इसलिए वियान काफी नाराज हुए.

आरव रूही को बताता है कि वह आदि के पिता से भी नहीं मिला था जिनकी मृत्यु तब हो गई थी जब वह बहुत छोटा था लेकिन रॉबिन उसके जीवन में तब आया जब वह अपनी मां को भी नहीं जानता था इसलिए सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिर उसे रॉबिन और उसकी मां के बारे में पता चला और उसके बाद वे शादी करने वाले थे और वे सभी एक परिवार बन जाएंगे.

लेकिन शादी के दिन उसे रॉबिन द्वारा उसकी मां को चोट पहुंचाने की सच्चाई का पता चला और आरव ने कहा कि उसे रॉबिन पर भरोसा था, इसलिए जब वह ऐसा व्यक्ति था तो वह उसे डैडी कैसे कह सकता था?

अराफ ने कहा कि जब वह बीमार थे तो उनकी मां ने संघर्ष किया, लेकिन अब वह भी ठीक हैं। रूही कहती है कि माँ आरव से बहुत प्यार करती है इसलिए वह उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत करती रहती है, आरव रूही से उसे अपने जीवन से दूर रखने के लिए कहता है क्योंकि वह जब भी उसे देखता है तो क्रोधित हो जाता है, रूही आश्वासन देती है कि उनके पिता सब कुछ संभाल लेंगे।

Katha Ankahee 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

परी वियान से कहती है कि वह जानती है कि उसे बहुत कष्ट हुआ है, लेकिन अब जब विक्रम बताता है कि रूही की माँ ने उसे छोड़ दिया और उन्हें यह नहीं बताया कि उसे भी चोट लगी थी, लेकिन अब जब वह अंततः कुछ मदद पाने में सक्षम है, तो राघव की समस्या क्या है?

राघव कहता है कि यह सब होना ही था क्योंकि उसे चोट भी लगी और पीड़ा भी हुई, राघव कहता है कि वह जानता है कि उनमें से कोई भी झूठ नहीं बोल रहा है, वह कथा से कहता है कि वह जानती थी कि वे बच्चे की खातिर एक साथ मिलेंगे और उसे समय चाहिए.

लेकिन कुछ नहीं उसके अतीत की तरह. उसके पास आकर उसे ईमानदार होना होगा क्योंकि वह जानना चाहता है कि वह क्या चाहती है, कथा कहती है कि उसकी खुशी रूही और आरव की देखभाल करने में है, वियान यह सुनकर चौंक जाता है।

आरव ने रूही को बताया कि निखिल वास्तव में उसे कैंप में छेड़ेगा, लेकिन उसने उसकी चेतावनी नहीं सुनी, इसलिए एक दिन उसने निखिल को स्टोर रूम में बंद कर दिया और उसे बुखार था.

इसलिए आरव ने कहा कि उसे नहीं पता कि क्या करना है, रूही बताती है उसका दिमाग गुस्से से काम करना बंद कर देता है, लेकिन यह सब उनका रहस्य है, इसलिए उसे चिंता करना बंद कर देना चाहिए।

अहसान और तेजी भी वान्या के साथ आते हैं और कथा को देखकर चौंक जाते हैं, तेजी आज जो कुछ भी पता चला उसके लिए राघव से माफी मांगती है.

अन्यथा वह उन सभी के बारे में क्या सोचता, परी तेजी से कहती है कि वे सभी उसके घर आए थे लेकिन उसने कुछ नहीं कहा न कहा और न ही किया…जैसे कि वह सच नहीं जानती थी इसलिए किसी ने ऐसा किया.

तेजी ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो यह उसके हाथ में नहीं है क्योंकि वे सभी सही समय का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो यह उसके हाथ में नहीं है उनके हाथ.

वियान माफी मांगते हुए कहता है कि वे दोनों सोचेंगे कि यह गलत है लेकिन वह जानता है कि कथा अभी भी उससे प्यार करती है और आरव भी उससे नाराज है इसलिए वह इसे संभाल सकता है.

वियान जानता है कि राघव गलत है लेकिन अगर उसे पता चलता है कि वह उससे प्यार नहीं करती है, तो वह उसके जीवन से बाहर हो जाएगा, वियान ने कथा से विनती की कि वह उससे प्यार करे.

लेकिन जब उसने उससे कुछ कहने के लिए कहा, तो वह चुपचाप वहीं खड़ी रही, कथा ने कहा, क्योंकि वह लड़ रही थी, इसलिए जीवन के बारे में कोई नहीं जानता था लेकिन अब उसका जीवन खुला है क्योंकि हर कोई उसके बारे में सच्चाई जानता है.

कथा ने कहा कि उसका मानना ​​​​है कि प्यार केवल एक बार होता है और उसने उसे छोड़ दिया लेकिन फिर प्यार उसके पास वापस आ गया, उसने कहा कि उसे वियान को देखना चाहिए, यह प्यार है लेकिन उसे डर लगता रहता है क्योंकि वह अकेली नहीं है और वहाँ अराफ है लेकिन यह आश्चर्यजनक है क्योंकि अराफ को भी वियान से प्यार हो जाता है और सच तो यह है कि वे तीनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं.

लेकिन किस्मत ने ऐसा ही किया और उनकी अधूरी कहानी कथा में बदल गई जिसे वे हमेशा याद रखेंगे। , तो कथा ने उससे कहा कि अगर वे एक साथ आते हैं, तो यह एक धोखे की तरह लगता है क्योंकि कई लोग उनसे जुड़े हुए हैं और उनके दिल को तोड़ने में असमर्थता है.

वियान पूछता है कि क्या वह उसे चोट पहुंचाएगी और वह कहती है कि वह उसे सच्चाई बताएगी जो उसे दूर रखेगी एक साथ हमेशा के लिए। कथा का कहना है कि वह केवल उससे प्यार करती है और हमेशा उससे प्यार करेगी.

लेकिन उसे उससे वादा करना होगा क्योंकि उन्होंने बहुत कुछ सहा है और इसे सभी के लिए फिर से करना चाहिए, वियान ने कहा कि जब कथा ने उसे अराफ के बारे में सोचने के लिए कहा, तो वह मर जाएगा और फिर वह मर जाएगा।

जीतो, वियान कहता है जब केशा जवाब देती है कि उसने अपने लिए जीना बंद कर दिया है, यहां तक ​​कि केशा भी नहीं रह सकती, वह उससे कुछ कहने और उसे जाने नहीं देने के लिए कहता है, लेकिन वह उसे स्वीकार करने और जोर से उसके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मजबूर करती है।

 कथा को एहसास होता है कि यह एक सपना था और सवाल करती है कि उसने आदि से जीवन में क्या प्यार मांगा था, लेकिन वह चला जाता है और फिर वियान भी चला जाता है तो वह क्या कर सकती है।

राघव कथा से पूछता है कि क्या वह ठीक है और वह चिंतित हो जाती है क्योंकि अहसान उसके लिए चिंतित हो जाता है। कथा कहती है कि वह अच्छी नहीं है.

वह कभी अच्छी नहीं रही है लेकिन इतने सालों से वह सिर्फ दुनिया को यह दिखाने के लिए अभिनय कर रही है कि वह अच्छी है जबकि वास्तव में वह हमेशा घुटन महसूस करती है लेकिन उसके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है इसलिए अब वह अच्छी है।

सभी बलिदानों से थक गया हूँ। कथा ने कहा कि जब उसने राघव की आंखों में देखा, तो उसे ऐसा लगा जैसे उसे विश्वास था कि वह हमेशा सही चुनाव करेगी, और वियान की आंखों में देखकर, उसे ऐसा लगा जैसे उसे विश्वास था कि वह उसके साथ कभी कुछ गलत नहीं करेगी।

बात, इसलिए वह थक गई थी और समझ नहीं आ रहा था कि अब क्या करें. कथा तेजी को बताती है कि वह कैसे थक गई है क्योंकि वह एक महिला है और उनसे हमेशा अपने बच्चों, परिवार और यहां तक ​​​​कि पुरुषों के लिए बलिदान देने की उम्मीद की जाती है.

लेकिन वह कहती है कि वह हमेशा कहेगी कि वियान के लिए उसका प्यार सब कुछ बर्बाद कर देता है इसलिए क्या जवाब चाहिए क्योंकि, वह वियान से लड़ाई बंद करने के लिए भी कहती है क्योंकि वह जिसके लिए लड़ रहा है उसने हार मान ली है और वह अब ऐसा नहीं कर सकती.

इसलिए उसे भी रुक जाना चाहिए। तेजी और वान्या भावुक हैं और अहसान दर्द में है, राघव परी और विक्रम को जाकर बच्चों को देखने के लिए कहता है क्योंकि उन्हें समर्थन की ज़रूरत है.

वियान पूछता है कि क्या यह एक सपना था और वह कहता है कि यह एक बहुत बुरा सपना था और बहुत बुरा बदल गया है। अंधेरा हो रहा था, अहसान वियान के पास आया, लेकिन वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सका.

इसलिए उसने उसे गले लगा लिया, जबकि अभी भी विश्वास नहीं हो रहा था कि उसके साथ ऐसा कुछ हो सकता है, राघव को नहीं पता था कि क्या करना है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Katha Ankahee 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Katha Ankahee 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Katha Ankahee 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment