Teri Meri Doriyaan 28th November 2023 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – मनवीर अंगद से पूछते हैं कि क्या उन्होंने वीर से बात की है। अंगद का कहना है कि वीर किसी से बात नहीं करना चाहता। मनवीर ने कहा कि वह इस मुद्दे से शांति से निपटना चाहते थे और उनके ससुराल वालों के कठोर शब्दों ने वीर के आत्मविश्वास और परिवार की प्रतिष्ठा को नष्ट कर दिया।

अंगद ने कहा कि समस्या इसलिए शुरू हुई क्योंकि मनवीर और गुरिन ने मामले की गंभीरता को बढ़ा-चढ़ाकर बताया। सीरत हमेशा की तरह इस स्थिति के लिए साहिबा को दोषी ठहराती है और कहती है कि वह वीर और कीरत के बारे में पहले से जानती थी और उसने सच्चाई छिपाई।

अंगद का कहना है कि उसने इस बारे में साहिबा से बात की है और उसने कहा कि उसे इसके बारे में नहीं पता था और वह उस पर विश्वास करता है। उन्होंने कहा कि इससे भी बड़ी समस्याएं हैं.

हंसराज ने कहा कि उनके ससुराल वालों द्वारा उनके परिवार की प्रतिष्ठा को बर्बाद करने से भी अधिक महत्वपूर्ण चीजें थीं।

अंगद ने कहा कि इससे भी बड़े मुद्दे हैं और उन्होंने कहा कि जो हीरे वह बेच रहे थे वे नकली थे और पुलिस उनकी जांच कर रही थी, जिन्होंने उनके कार्यालय पर छापा मारा।

मनवीर उनसे पूछते हैं कि उन्होंने उन्हें इस बारे में क्यों नहीं बताया। अंगद का कहना है कि जब वह घर लौटा तो वे वीर और किरात के बारे में चर्चा करने लगे थे और वह बोल नहीं पा रहा था।

अंगद ने परिवार से कहा कि जब तक इसका समाधान नहीं हो जाता, तब तक इस मुद्दे के बारे में खुलकर बातें न करें। रहस्यमय व्यक्ति को उसके सहायक का फोन आता है, जो उसे अंगद के खिलाफ आरोपों के बारे में सूचित करता है, और उसके विनाश का मार्ग शुरू करता है। उस आदमी ने अंगद और साहिबा की तस्वीर देखी और अंगूठा ऊपर कर दिया।

अंगद तनावग्रस्त महसूस करता है। अंगद ने उसे शांत करने के लिए एक दिलचस्प संदेश भेजा। वह उसे आराम करने के लिए कहती है। मन्नत बरार हवेली में घुस जाती है और सनी सूद को बुलाती है।

गार्डों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने उन्हें चाकू दिखाकर धमकाया। अंगद और साहिबा दरवाजे की ओर दौड़ते हैं। कौन चिल्ला रहा था, यह पूछने के लिए परिवार के लोग भी जुट गए। साहिबा कहती है कि यह मन्नत होगा और वे सभी बाहर निकल जाते हैं।

 मन्नत अंगद को सनी बुलाती है और कहती है कि गार्ड उसे उससे मिलने नहीं दे रहे हैं। अंगद उसे उससे दूर रहने की चेतावनी देता है। उसने उसके हाथ से चाकू लिया और गार्ड को दे दिया। हनराज इंदर से पूछता है कि क्या उसका अंगद जैसा कोई और बेटा है।

Teri Meri Doriyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

साहिबा ने मन्नत को उसके पति से दूर रहने की चेतावनी दी। मन्नत यह मानने से इंकार कर देती है कि वह अंगद है और उसके प्रति अपने प्यार का इजहार करना जारी रखती है।

यश और पार्थ अंदर जाते हैं। पार्थ ब्रा से माफी मांगता है और मन्नत से पूछता है कि वह कैफे जाने के बजाय यहां क्यों आई। मन्नत का कहना है कि वह सनी से मिलने आई थी। साहिबा पार्थ से अपनी बहन को नियंत्रित करने के लिए कहती है क्योंकि वह अपना दिमाग खो चुकी है।

मन्नत का कहना है कि साहिबा यह साबित करने के लिए कि वह पागल है, सनी को उससे छीनना चाहती थी और इसके लिए वह यश से मिलने उसके घर गई थी। अंगद ने साहिबा को मन्नत जाने के लिए डांटा।

साहिबा कहती है कि वह समझा सकती है, वह अंगद के लिए वहां गई थी। मन्नत का कहना है कि साहिबा ने यह साबित करने की कोशिश की कि सनी अंगद है। साहिबा कहती हैं ये सच है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Teri Meri Doriyaan 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment