Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th November 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – मंच पर ईशान को सावी की धुन पर नाचते देख यशवंत, सुरेखा और निशिकांत की भौंहें तन गईं। यशवंत का कहना है कि ईशान ने सबके सामने उनकी गरिमा को बर्बाद कर दिया।

ईशान अंदर आता है। सुरेखा ने कहा कि उन्होंने मंच पर आग लगा दी। ईशान पूछता है कि क्या वह सच में उसकी तारीफ कर रही है। सुरेखा ने उन्हें एक छात्र के साथ मंच पर नृत्य करने के लिए डांटा, जो कॉलेज का डीन था।

इशान ने कहा कि उसने जो कुछ भी किया वह कॉलेज जाना था। यशवन्त और निशि ने भी ईशान को खूब खरी-खोटी सुनाई। शांतनु ईशान का समर्थन करते हैं। सुरेखा ने ईशान पर सावी के प्रति पक्षपाती होने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने प्रतियोगिता में एक पेशेवर भित्तिचित्र कलाकार को आमंत्रित करने के लिए दूर्वा को दंडित किया और सावी ने भी उसे इसमें शामिल करके वही किया और इसलिए उसे दंडित किया जाना चाहिए।

ईशान ने कहा कि उसके और सावी के बीच कोई रिश्ता नहीं था और बताया कि कैसे दूर्वा ने सावी को कॉलेज में प्रवेश के पहले दिन से ही परेशान किया, कैसे उसने परीक्षा में नकल की, प्रतियोगिताओं में नकल की आदि और इसका दोष सुरेखा की गलतियों पर लगाया।

सुरेखा उसे थप्पड़ मारती है और उससे पूछती है कि क्या वह उसकी परवरिश पर सवाल उठाएगा, कि वह आज जो कुछ भी है उसकी वजह से है, जब उसकी अपनी माँ ने उसे अस्वीकार कर दिया था तो उसने अपने बच्चे की तरह उसकी देखभाल की थी।

यशवंत ने उसे शांत होने के लिए कहा। शांतनु, इशान को थप्पड़ मारने के लिए सुरेखा से भिड़ता है। सुरेखा वहां से चली जाती है और उसके पीछे-पीछे यशवंत और निशि भी चले जाते हैं। शांतनु कहते हैं कि वह इस तरह नहीं जा सकतीं।

ईशान कहता है कि उसे जाने दो, वह सही कह रही है, उसकी अपनी माँ ने उसकी देखभाल करते समय उसे मना कर दिया था। शांतनु ने कहा, कभी-कभी वे अपने आस-पास के लोगों द्वारा किए गए अत्याचारों को नहीं देखते हैं। ईशान सुरेखा का समर्थन करना जारी रखते हैं। शांतनु को लगता है कि ईशान साजिशों के मामले में बहुत निर्दोष है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

सावी कैंटीन में खाना बनाती है। वह ईशान के साथ डांस वीडियो प्राप्त करती है और मुस्कुराती है। कैफेटेरिया के मालिक ने उससे पूछा कि जब उसके कर्मचारी ऐसा कर सकते हैं तो उसे खाना क्यों बनाना है।

सावी ने कहा कि उनकी टीम ने आज अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए वह उनका इलाज करना चाहती थीं; वह किसी और दिन खाना तैयार कर सकते हैं। वह दोपहर का भोजन करना चाहती है। ईशान अपने केबिन में जाता है और सुरेखा के दुर्व्यवहार के लिए दोषी महसूस करता है और मेज पर अपने हाथ से मुक्का मारता है।

सावी अपना बनाया खाना शुक्ला को देती है और उसे खाने के लिए कहती है। फिर, जब वह ईशान के लिए खाना लेकर आती है तो पूछती है कि क्या ईशान उसके केबिन में है।

शुक्ला ने उसे अभी अंदर न जाने के लिए कहा क्योंकि ईशान परेशान लग रहा था। सावी ने उसकी बात नहीं मानी और दरवाजा खटखटाया। शांतनु उसे अंदर नहीं जाने के लिए कहता है क्योंकि ईशान को लगता है कि उसने उसके प्रिय को चोट पहुंचाई है। सावी ने वादा किया कि वह शांत हो जाएगा।

सावी ईशान के कमरे में चली जाती है। ईशान गुस्से में उसका हाथ पकड़ लेता है और उसे बाहर धकेलने की कोशिश करता है। उसने उसे रोका, उसका हाथ पकड़ा और उसे बैठा दिया।

बैकग्राउंड में ये मोह मोह के धागे।। गाना बजता है। उसने उसकी थाली भर दी और उसे एक कौर खिलाया। उसने शांति से खाना खाया। उसे ईसा की यह बात याद आती है कि उसकी ईशु को यह डिश बहुत पसंद थी और वह इसे खा लेती थी भले ही यह बहुत मसालेदार हो।

उसे खाना पसंद है। उसने इसे चखा और इसे मसालेदार पाया। वे मुस्करा उठे। अगले दिन, प्रतीक के साथ जॉगिंग करते समय, ईशान ने सावी से पूछा कि उसे उसका पसंदीदा खाना कैसे पता है। प्रतीक कहता है कि वह 45 मिनट से सावी के बारे में बात कर रहा था, क्या हुआ, यह बहुत अच्छा होगा अगर वह अब रीवा को छोड़ दे और सावी को पसंद करे।

ईशान पूछता है कि वह सावी और रीवा की तुलना कैसे करता है, सावी उसकी छात्रा है जो अकादमी में कैद है और रीवा उसकी प्रेमिका है जो आगे बढ़ चुकी है। उसे एहसास हुआ कि आज उसकी पहली कक्षा थी और वह जल्दी से चला गया।

कक्षा में, सावी के दोस्त चर्चा करते हैं कि मजेदार हिस्सा खत्म हो गया है और अब उन्हें उबाऊ पढ़ाई पर वापस जाना होगा। सावी का कहना है कि त्योहार अभी खत्म नहीं हुआ है, नाटक अभी शुरू नहीं हुआ है।

रीवा ने अध्यक्ष की नियुक्ति की घोषणा की। नव्या कहती है कि ईशान ने रैली की घोषणा की, फिर लड़की कौन है। हर कोई भ्रमित दिख रहा था।

रीवा ईशान चिंटू को बुलाती है और कहती है कि सफलता की तलाश में उसे छोड़ने के लिए वह मूर्ख थी, लेकिन अब उसे एहसास हुआ कि वह उसकी जिंदगी है इसलिए उसने सब कुछ छोड़ दिया और उसके पास वापस आ गई।

छात्रों में चर्चा थी कि चिंटू को पसंद करने वाली कोई छात्रा चिंटू से अपने प्यार का इजहार कर रही है और यह चिंटू कौन है। ईशान घोषणा कक्ष में प्रवेश करता है और रेवा को देखकर आश्चर्यचकित हो जाता है। रेवा दौड़कर उसके पास गयी और उसे गले लगा लिया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment