Anupama 28th November 2023 - Prime Flix

Anupama 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – अनुज और अनुपमा रोमिल को स्कूटी चलाते हुए देखते हैं। अनुज अनुपमा से पूछता है कि क्या रोमिल पागल हो गया है, जो इस तरह स्कूटी चलाता है और उसने हेलमेट भी नहीं पहना है।

डिम्पी ने पोशाक के लिए टीटू को धन्यवाद दिया और कहा कि यह अच्छा है। वह उससे पूछती है कि क्या वह चाहता है कॉफ़ी। टीटू बताता है कि ठंड के मौसम में कॉफ़ी अच्छी होती है और पूछता है कि यह उसका पसंदीदा मौसम क्यों है। डिम्पी भी यही कहती है।

टीटू पूछता है कि क्या वह गाना गाती है। वह कहती है कि कभी-कभी वह सिर्फ गाना गुनगुनाती है। वह काव्या से अनुमति लेने के लिए कहता है या अनुपमा और अगली गली में आओ। वह पूछती है कि कहां? वह उससे उस पर भरोसा करने के लिए कहता है।

डिम्पी कहती है कि वह काव्या को सूचित करेगी। रोमिल घर आता है। वह अनुज और अनुपमा को खड़ा देखता है और पूछता है कि आप अभी तक क्यों नहीं सोए। वह पूछता है कि क्या कुछ हुआ? अनुज कहता है कि अच्छा हुआ जो उसने पूछा।

वह बताता है कि हमारे घर का एक लड़का लापरवाही से स्कूटी चला रहा था और पूछता है कि क्या उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस है, क्या वह स्कूटी आपकी है, क्या आपने हेलमेट पहना था। रोमिल कहता है कि मैं गाड़ी चला रहा था।

ध्यान से और कहता है कि मेरे कॉलेज में हर कोई इसे चलाता है। अनुज कहता है कि अगर वे गड्ढे में गिरेंगे, तो क्या आप गिरेंगे। रोमिल पूछता है कि आप अति प्रतिक्रिया क्यों कर रहे हैं। अनुज कहता है कि आपके पिताजी को अब तक कुछ भी पता नहीं था, पता नहीं वह क्या करेंगे।

टीटू डिंपी को दूसरी लेन में लाता है। गायक गिटार बजा रहे हैं। तपिश कहती है कि इसे जैमिंग कहा जाता है और पूछती है कि क्या उसे आश्चर्य पसंद नहीं आया। वह कहती है कि उसे यह बहुत पसंद आया और वह जानती है कि इसे जैमिंग कहा जाता है।

तपिश कहती है कि आपको अवश्य करना चाहिए जानते हैं यह नाम कैसे पड़ा? वह बताते हैं कि संगीत दिलों को जोड़ने का काम करता है, यह जैम्ड की तरह है और कहते हैं कि जैज़ संगीतकार ने 1930 में ऐसा किया था।

डिंपी कहते हैं कि कान्हा जी बांसुरी बजाते थे और कहते हैं कि वह वास्तव में जाम था। टीटू ने डिंपी को अपने से मिलवाया दोस्तो। दोस्त उससे गिटार बजाने के लिए कहता है। डिम्पी पूछती है कि क्या तुम इसे बजाना जानते हो। वह उसे खुद सुनने के लिए कहता है।

Anupama 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

अनुपमा रोमिल से कहती है कि वे उससे पूछ रहे हैं क्योंकि वे चिंतित हैं और पूछती हैं कि हम आपसे क्यों पूछ रहे हैं। वह पूछती है कि आपने हेलमेट क्यों नहीं पहना। रोमिल कहते हैं कि यह किनारे पर लटका हुआ था।

अनुपमा कहती हैं कि इस उम्र में सब कुछ अच्छा लगता है , और बताती है कि अगर कुछ गलत होता है तो क्या होता है। वह कहती है कि मैंने अपना जवान बेटा खो दिया है, और उसे श्री शाह और उसके बारे में सोचने के लिए कहती है, वे क्या कर चुके हैं।

वह पूछती है कि क्या वह विकलांग के रूप में जीना चाहता है। रोमिल को मिलता है आंखों में आंसू, उन्हें गले लगाती है और सॉरी कहती है। अनुज और अनुपमा उसे दोबारा ऐसा न करने के लिए कहते हैं।

तपिश गिटार बजाती है और गाना गाती है। डिंपी और अन्य लोग गाने का आनंद लेते हैं। अनुज रोमिल से पूछता है कि क्या वह लड़की उसकी प्रेमिका थी। रोमिल कहता है नहीं, सिर्फ दोस्त। अनुज पूछता है कि क्या दोस्त ऐसे पकड़ता है।

बरखा उसकी बात सुनती है और पूछती है कि क्या यह गर्लफ्रेंड बनाने की उम्र है और कहती है कि उसका ध्यान पढ़ाई पर रहेगा, और बताती है कि उनका समर्थन उसे दूसरों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए बढ़ावा देता है। वह जाती है। रोमिल भी जाता है।

अनुज अनुपमा से पूछता है कि क्या वे शांति पाठ करेंगे। अनुपमा कहती है कि वह कर सकती है शांति के लिए आग पर चलो। अनुज कहता है कि अगर मैं वहां नहीं रहूंगा तो तुम कैसे संभालोगे। अनुपमा कहती है कि तुम कहीं नहीं जा रहे हो, मैं तुम्हें कितनी बार बताऊं, ऐसी बातें मत करो।

डिंपी और टीटू जा रहे हैं। दोस्त टीटू को गर्लफ्रेंड को देखने और गाने के लिए चिढ़ाते हैं। वह कहता है कि वह मेरी बॉस है। दोस्त बहस करते हैं। डिंपी चली जाती है। टीटू उसके पीछे जाता है।

अनुपमा अनुज का चश्मा ले जाती है और उसके साथ रोमांस करती है। वह इसे छोटी के लिए किताब पढ़ने के लिए पहनती है। अनुज देखता रहता है। तपिश डिंपी के पीछे आती है और अपने दोस्त की ओर से उससे माफी मांगती है।

डिंपी उससे माफी मांगती है और बताती है कि वह उसके लिए खुश रहना चाहती है उसका बच्चा, लेकिन यह समाज उसे खुश नहीं रहने देता। अनुज अनुपमा पर खिलौना छिपकली फेंकता है और चिल्लाता है। अनुपमा कहती है कि मैं डर गई हूं और उसे फेंक देती है।

अनुज कहता है कि जब छोटी ने मुझ पर फेंकी तो मैं डर गया था और कहता है कि वह खतरनाक महिला है अनुपमा उसे गले लगाती है और कहती है कि तुमने इसे फेंक दिया ताकि मैं तुम्हें गले लगा सकूं। अनुज कहता है कि तुम सीख रहे हो।

बा रसोई में आती है और दूध लेती है। मालती देवी कहती है कि आप पतला दूध तीन बार पीते हैं, लेकिन यहां दूध गाढ़ा है और एक प्रतिष्ठित डायरी से है, और आप इसे पचा नहीं सकते हैं।

बा उसे बताती है कि उसके मायका में, तीन थे भैंस। वह उससे दूध पीने के लिए कहती है और चली जाती है। मालती देवी कहती है कि वह मुझे ताना मार रही है।

तपिश ने डिंपी से उसकी खुशी के बारे में सोचने और समाज को नजरअंदाज करने के लिए कहा। वह कहता है कि वह उसका दोस्त बनना चाहता है।

वह उससे दुनिया को अपने जीवन का हितधारक नहीं बनाने के लिए कहता है और कहता है कि तुम अकेले मजबूत हो और मुझे किसी की जरूरत नहीं है। तुम्हारा दोस्त बनकर तुम्हारे साथ रहूंगा।

वह कहता है चलो नाचो और कहता है कि मैं तुम्हें चांद पर सैर कराऊंगा। वह उसे नृत्य सिखाता है। डिंपी भी ऐसा ही करती है। पाखी और अधिक उन्हें देखते हैं और चौंक जाते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment