Yeh Hai Chahatein 28th November 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – अर्जुन यह पता लगाने के लिए सोचता है कि महिमा ने काशवी की मोहर का उपयोग किया है और सोचता है कि वहां कोई सीसीटीवी नहीं है।

वह सोचता है कि सबूत कहां से लाया जाए और कहता है कि महिमा ने कहा था कि वह श्रीमती बत्रा के घर गई थी। वह उस दिन महिमा के स्थान का जीपीएस जांचता है और सोचता है कि यह श्रीमती बत्रा का स्थान नहीं है।

वह सोचता है कि क्या वह मोहन से मिलने के लिए वहां गई थी और वहां चली जाती है। वह वहां आता है और सोचता है कि कैसे पता लगाया जाए। वह सीसीटीवी कैमरा ढूंढता है और सोचता है कि यह पूरे क्षेत्र को कवर कर रहा होगा।

वह जांच करता है गार्ड उसे देखता है और फुटेज देखने की जिद करता है। गार्ड पूछता है कि आप फुटेज क्यों देखना चाहते हैं। अर्जुन उसके सामने फुटेज दिखाने की विनती करता है और बताता है कि एक सिविल अधिकारी को बचाने के लिए उसे इसे देखने की जरूरत है।

वह सहमत होता है। अर्जुन फुटेज देखता है और महिमा को मोहन से मिलते और उसे कागजात देते हुए देखकर चौंक जाता है। वह गार्ड से पूछता है कि क्या वह फुटेज ले सकता है और इसे अपने पेनड्राइव में रिकॉर्ड कर सकता है। वह सोचता है कि अगले दिन वह यह सबूत कार्यालय में जमा करेगा, और गार्ड को धन्यवाद देता है ।

अगले दिन, अर्जुन जा रहा है। जगदीश उससे पूछता है कि वह कहाँ जा रहा है? अर्जुन कहता है कि वह काशवी की गरिमा और नौकरी बचाने जा रहा है, और बताता है कि उसने उन्हें नहीं बताया कि काशवी यहाँ है।

वह कहता है कि काशवी ही वह है जिसने करुण को बचाया है कई बार और कहता है कि वह अब उसकी प्रशिक्षक है। वह उसे सब कुछ बताता है और कहता है कि वह महिमा के खिलाफ सबूत जमा करने जा रहा है और काशवी को बचाएगा।

मोंटी सुनता है और महिमा को सूचित करने जाता है। अर्जुन कहता है कि वह काशवी को कष्ट नहीं होने देगा क्योंकि उनमें से अब। जगदीश का कहना है कि मुझे यह सब पता है कि महिमा को जुआ खेलने की आदत है और उसकी वजह से हमारी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है।

Yeh Hai Chahatein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

वह कहता है कि तुमने उसे क्यों बचाया क्योंकि महिमा करुण की मां है। वह कहता है कि काशवी तुम्हारा अतीत है और तुमने उससे तलाक ले लिया है। वह कहता है कि तुमने जो कुछ भी किया वह महिमा को बचाने के लिए है, और कहता है कि यदि तुम यह सबूत पुलिस को दोगी तो महिमा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 और कहता है कि तुम अपनी नौकरी खो सकते हो, फिर हम करुण का पालन-पोषण कैसे करेंगे। अर्जुन कहता है कि तुम सही हो, लेकिन काशवी।।। वह कहता है मैं सोचूंगा। जगदीश चला जाता है।

अर्जुन सोचता है कि काशवी पूरी सच्चाई जानने की हकदार है और वह उसे बताने के बारे में सोचता है कि उसे महिमा से शादी क्यों करनी पड़ी, और महिमा ही वह है जिसने उसे फँसाया और वह फैसला काशवी पर छोड़ देगा। मोंटी महिमा के पास आता है।

महिमा उसे जाने के लिए कहती है और कहती है वह अपने नाखूनों पर नेल पेंट लगा रही है। मोंटी उसे भी हथकड़ी लगाने के लिए कहता है, और बताता है कि अर्जुन उसे बेनकाब करने और गिरफ्तार कराने की योजना बना रहा है। महिमा कहती है कि अर्जुन ऐसा नहीं कर सकता, वह मुझे बेनकाब नहीं कर सकता।

अर्जुन कार्यालय में आता है और देखता है कि काशवी और एक लड़का एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं। काशवी ने उसकी जान बचाने के लिए उसे धन्यवाद दिया। लड़का कहता है कि तुम मेरी दुनिया हो। अर्जुन सोचता है कि क्या हो रहा है और हैरान होकर देखता है।

लड़का कहता है कि मैंने तुम्हें बहुत याद किया और कहता है, भगवान का शुक्र है, मैं तुम्हारे पास आया, तुम्हारे बिना मेरा जीवन उबाऊ था, नीरस, कोई आकर्षण नहीं और जीने में कोई दिलचस्पी नहीं और कहता है कि मैं वहां नहीं रह सकता था और इसलिए मैं यहां आया।

वह पूछती है कि क्या तुमने उड़ान भरी? वह कहता है नहीं , मैंने स्थायी स्थानांतरण लिया और कहा कि तुम जहां भी जाओ, मैं तुम्हारा पीछा करूंगा। वह उसे उठाता है और घुमाता है और कहता है कि हम आत्मीय हैं, मैं तुमसे कैसे दूर रह सकता हूं। काशवी ने उसे नीचे रखने के लिए कहा।

लड़का आदि बताता है कि वह चूक गया उसे बहुत कुछ। अर्जुन सोचता है कि क्या वह काशवी का सबसे अच्छा दोस्त है, मैंने उसका नाम काशु रखा था। काशवी कहती है कि मैंने तुम्हें नहीं बताया कि मैं समस्या में हूं, और पूछती है कि तुम्हें कैसे पता चला?

वह कहता है कि मुझे लगा कि मेरा जीवनसाथी समस्या में है तो मैं इसे हल करने के लिए आया था। काशवी कहते हैं कि आप इस मामले के लिए आए थे। वह कहते हैं कि मैं स्थानांतरण को स्वीकार करने के लिए भी आया था, और संक्षेप में कहता है कि मैं आपके लिए आया था।

अर्जुन सोचता है कि वह काशवी से प्यार करता है और सोचता है कि वह मुझे भूलकर आगे बढ़ गई है। वह सोचता है कि जब मैं महिमा से शादी कर सकता हूं, तो काशवी को भी आगे बढ़ने का अधिकार है और वह सोचता है कि उसका दिल क्यों डूब रहा है।

बॉस वहां आता है और अर्जुन को आने के लिए कहता है। वह परिचय देता है आदि और अर्जुन एक दूसरे से। वह बताता है कि आदित्य ने मोहन को पकड़ लिया है और मोहन ने कबूल कर लिया है कि काशवी का कागजात से कोई लेना-देना नहीं है और उसके व्यक्ति ने स्टांप चुरा लिया है।

वह कहता है कि अब काशवी को क्लीन चिट मिल गई है, और बताता है कि उसे स्थानांतरित हो गया और आदि अब उसका नया बॉस है। काशवी पूछती है कि तुमने यह कैसे किया? आदि कहता है कि मैं तुमसे दूर नहीं रह सकता, और तुम्हारे साथ रहूंगा। काशवी कहती है कि मैं खुश हूं। अर्जुन वहां से चला जाता है।

अर्जुन घर आता है। महिमा उससे खाना खाने के लिए कहती है। अर्जुन खाने की प्लेट फेंक देता है। महिमा कहती है कि करुण डरा हुआ है।

अर्जुन करुण को अंदर जाने के लिए कहता है। वह महिमा से पूछता है, तुमने सिविल अधिकारी की मोहर क्यों ली है और बताता है कि मोहन अवैध काम करता है काम और लड़कियों की तस्करी।

वह उससे पूछता है कि क्या उसने फिर से जुआ खेला है। महिमा सोचती है कि अब क्या करना है, और बताती है कि मोहन करुण को मारने की धमकी दे रहा था और इसलिए उसने ऐसा किया।

अर्जुन पूछता है कि तुमने मुझे क्यों नहीं बताया? महिमा कहती है आप पहले से ही तनावग्रस्त थे। अर्जुन ने उसे दोबारा ऐसा न करने के लिए कहा। महिमा सोचती है कि उसने अपने इस्तेमाल के लिए काशवी से करुण लेकर सही किया और खुद को स्मार्ट कहती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment