Saubhagyavati Bhava 2 17th November 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 17th November 2023 Written Episode Update – सौभाग्यवती भव 2

Saubhagyavati Bhava 2 17th November 2023 Written Episode Update – सौभाग्यवती भव 2

Saubhagyavati Bhava 2 17th November 2023 Written Episode Update – एपिसोड की शुरुआत तुषार द्वारा इन लोगों से पूछने से होती है कि वे कौन हैं? उस आदमी ने कहा कि हमने गलती से दरवाजा खटखटाया। रोशनी वापस आ गई है। विराज और सिया वहां आते हैं।

विराज ने ख़ुशी को गले लगा लिया। दादी ने कहा कि पुरुष अपनी बेटियों के प्रति बहुत संवेदनशील होते हैं और पिता-बेटी का रिश्ता बहुत खास होता है। सिया ख़ुशी को गले लगाती है और सोचती है कि उसे भी एक बेटी चाहिए, लेकिन। विराज ख़ुशी को देखकर मुस्कुराता है।

एसीपी महिला ने रश्मि से पूछा कि क्या वह गिरफ्तार नहीं होना चाहती तो सच बताए। रश्मि कहती है कि मेरे जीजू राघव जिंदल एक परपीड़क हैं और कहती हैं कि उन्हें यह पहले नहीं पता था, दादी को पहले पता था।

वह सिया पर हुई यातनाओं के बारे में बताती है और बताती है कि राघव ने एक बार उसे उनके नाम बताने की धमकी दी थी। उसने कहा कि थिया मदद के लिए पुलिस के पास आई थी, लेकिन उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी का कहना है कि आपकी बहन के साथ जो हुआ मुझे बुरा लग रहा है लेकिन मैं किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेने दे सकता। वह पूछती है कि वह कहाँ है? रश्मी कहती है मैं तुम्हें वहां ले चलूंगी।

ख़ुशी विराज और सिया से कहती है कि वह ठीक है। तुषार ने हमें बताया कि कुछ लोग गलती से उनके घर में घुस आए। राघव कहता है “टिक”।।।

विराज कहता है कि हम कोई जोखिम नहीं ले सकते और ख़ुशी को अपने साथ आने के लिए कहता है और पूछता है कि क्या उसका सामान पैक हो गया है। ख़ुशी मान गई और अपना बैग लेने चली गई। तभी ख़ुशी ने देखा कि एक ड्रोन उसके चेहरे पर जहरीली गैस छिड़क रहा है। शुभकामनाएं। खुशी बेहोश हो गई।

विराज ख़ुशी से अपनी आँखें खोलने के लिए कहता है और डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है। तुषार डॉक्टर को बुलाने गया। विराज उसे उठने के लिए कहता है। राघव कहता है कि मैं भी पिता बनूंगा इसलिए मैं नहीं चाहता कि कोई अपना बच्चा खोए और कहता है कि अगर तुम मेरी थिया को छूओगे या उसे चोट पहुंचाओगे तो मैं तुम्हारी बेटी को चोट पहुंचाऊंगा और हंसता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि तुम मेरे पास आओगे।

डॉक्टर ख़ुशी की जांच करने आते हैं। विराज पूछता है क्या हुआ? डॉक्टरों ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि वह जहरीले धुएं के संपर्क में आई है। विराज उससे मारक औषधि देने के लिए कहता है। डॉक्टर ने कहा कि शायद उस आदमी को पता हो, कौन जानता है।

विराज राघव कहता है। उसने कहा कि मैं मारक औषधि लेने के लिए उसके पास जाऊंगा। उसने कहा कि वह उसे मार डालेगा। सिया कहती है कि अगर तुम राघव को मारोगे तो खुशी भी मर जायेगी। विराज कहता है कि ऐसा मत कहो और कहता है कि यह तुम्हारी गलती है। खुशी की हालत खराब हो गई और उसका चेहरा लाल हो गया। डॉक्टर ने उन्हें जल्द से जल्द एंटीडोट लेने के लिए कहा।

राघव ने एक बक्सा उठाया और प्रोजेक्टर पाया। उन्होंने कहा कि आप शायद मुझे यह फिल्म दिखाना चाहेंगे और पॉपकॉर्न भेजने को कहा। विराज उससे मारक औषधि बताने के लिए कहता है और उसे बताता है कि कुश का खून निकाल लिया गया है और उसे सिया में इंजेक्ट किया जाएगा।

सिया कुर्सी पर बैठती है जैसे कि विराज ने उसका अपहरण कर लिया हो और चिल्लाती है राघव, हमारा बच्चा। राघव उससे सिया को न छूने के लिए कहता है।

विराज कहता है कि अगर मेरी बेटी नहीं बची तो तुम्हारी पत्नी भी नहीं बचेगी। वह उससे मारक औषधि बताने को कहता है। राघव कहता है मैं तुम्हें बताऊंगा। थिया बेहोश होने का नाटक करती है।

विराज राघव से उसे तुरंत मारक दवा भेजने के लिए कहता है। वे घर चले गए। विराज डॉक्टर से पूछता है कि वह कैसी है? डॉक्टर ने कहा कि वह उसे अस्थायी रूप से कुछ दवा लिखेंगे।

विराज कहता है कि उसकी बेटी को कुछ नहीं होगा और मारक औषधि जल्द ही आ जाएगी। थिया ने कहा कि वह मजबूत थी। विराज को खुश की बातें और उसके साथ बिताया समय याद आता है। थिया ने भी उसके साथ बिताए समय को याद किया।

एसीपी ने रश्मि से पूछा कि वह उसे घूमने क्यों दे रही है और उससे पूछा कि क्या वह कुछ जानती है। रश्मि कहती हैं कि मुझे पता है, मुझे ऐसी चीजों में नहीं पड़ना है, मुझे अपनी जिंदगी जीनी है। एसीपी ने पूछा कि वह कहां है?

रश्मी ने डंडा उठाया और एसीपी के सिर पर दे मारा। वो बेहोश हो गई। रश्मी तुषार को फोन करती है और सिया को बुलाने के लिए कहती है। थिया ने फोन का उत्तर दिया। रश्मि उसे मौके पर आने के लिए कहती है और कहती है कि वह उसकी वजह से मुसीबत में है और कहती है कि अगर वह नहीं आई तो वह उसके सारे राज उसे बता देगी।

विराज सिया को वहां जाने और सतर्क रहने के लिए कहता है। सिया वहां आती है और एसीपी को कुर्सी से बंधा हुआ देखती है। उन्होंने पूछा कि ये किसने किया। रश्मि कहती है कि मैंने तुम्हें बता दिया है और कहती है कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं है और कहती है कि अगर मैंने उसे तुम्हारी सच्चाई नहीं बताई, तो वह मुझे गिरफ्तार करने और जेल में डालने की धमकी देती है।

सिया का कहना है कि वह एसीपी है। रश्मि मुझसे कहती है कि तुमने त्यागी को मार डाला और मैंने उसे बेहोश कर दिया। थिया का कहना है कि यह एक दुर्घटना थी, हमने उसे नहीं मारा।

रश्मि थिया से उसे इस समस्या से दूर ले जाने के लिए कहती है। सिया को क्या लगता है कि हमें क्या करना चाहिए? विराज ख़ुशी से उसे न छोड़ने और उसके साथ रहने के लिए कहता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 17th November 2023 Written Episode Update - सौभाग्यवती भव 2
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 17th November 2023 Written Episode Update - सौभाग्यवती भव 2
Description
Saubhagyavati Bhava 2 17th November 2023 Written Episode Update - सौभाग्यवती भव 2
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment