Bhabhi Ji Ghar Par Hai 28th November 2023 - Prime Flix

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi – विभु तिवारी के साथ शरारत कर रहा है और उनके एक रिश्तेदार के रूप में अभिनय कर रहा है और कॉल पर उन्हें परेशान कर रहा है। तिवारी चिढ़ जाते हैं और फोन रख देते हैं। विभु कहते हैं कि यह शुरुआत है।

डेविड ने तिवारी को अपनी गज़ल जारी रखने के लिए कहा और सभी को वाक्यांश याद दिलाया। तिवारी का फोन फिर से बजने लगा। अम्माजी ने उन्हें फोन बंद करने के लिए कहा। तिवारी कहते हैं कि कोई महत्वपूर्ण ग्राहक मुझे फोन कर सकता है और फोन उठा सकता है।

दूसरी तरफ विभु कहते हैं, हैलो भंडारी बोल रहा है। तिवारी चिल्लाने लगता है और फोन काट देता है। अनु पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो। टीका और टिल्लू उसका मजाक उड़ाते हैं। तिवारी चिढ़ जाता है और चला जाता है। डेविड कहता है कि अब मुझे एक गजल गाने दो। वह गाना शुरू करता है और सभी को बाहर निकाल देता है।

अंगूरी बेडरूम में तिवारी को फ्लाइंग किस देती है और जन्मदिन की शुभकामनाएं देती है। तिवारी कहते हैं कि आप मुझे कितनी बार शुभकामनाएं देंगे। अंगूरी और तिवारी एक-दूसरे से बात करना शुरू करते हैं और वे एक-दूसरे के साथ रोमांटिक हो जाते हैं। तिवारी का फोन बजने लगता है।

दूसरी ओर विभु भंडारी कहते हैं बोल रहा हूं। तिवारी कहते हैं कि मैं तुम्हें पहचान नहीं सकता और अंगूरी से पूछता हूं कि क्या वह भंडारी नाम के किसी व्यक्ति को जानती है। अंगूरी कहती है नहीं। तिवारी कहते हैं कृपया मुझे अपने और हमारे रिश्ते के बारे में कुछ और बताएं।

विभु कहते हैं कि मैं आपके मोसाजी का बेटा हूं जिसका नाम धुर्राजी है जो रहता है धुर्रा प्रेम नगर में। तिवारी ने अंगूरी से अम्माजी से अपने रिश्तेदार के बारे में बात करने के लिए कहा। अंगूरी अम्माजी से बात करने के लिए चली जाती है और उनसे धुर्रा प्रेम नगर में रहने वाली रिश्तेदार धुर्री देवीजी के बारे में पूछती है।

अम्माजी कहती हैं कि मुझे उनकी याद नहीं है, मैं बताऊंगी अगर मुझे कुछ याद है तो बताओ। विभु उससे अंगूरी के बारे में बात करता है। तिवारी नाराज हो जाता है। अंगूरी कहती है कि मैंने अम्माजी से बात की थी, उसे धुरी देवी नाम की कोई रिश्तेदार याद नहीं है।

तिवारी कहता है कि मैं तुम्हें बिल्कुल याद नहीं करता। विभु नई कहानी बनाता है चिढ़ाते हैं और उसका समय बर्बाद करते हैं। वह कंचन बुआजी के बारे में बात करता है। तिवारी अंगूरी से कंचन बुआ के बारे में जानकारी लेने के लिए कहता है।

अंगूरी उसे फोन करती है और कंचन बुआजी के बारे में पूछती है। अम्माजी कहती हैं कि मुझे याद नहीं है, मैं पंडित रामफल से पूछूंगी और आपको बता दूंगी। अम्माजी चालू दूसरा फोन पंडित रामफल से कंचन के बारे में पूछता है। वह कहता है कि मैं उसे नहीं जानता। अम्माजी अंगूरी को कंचन के बारे में बताती हैं।

अंगूरी तिवारी को भी यही बात बताती है। तिवारी कहता है कि मैंने अपने रिश्तेदारों के बारे में सारी जानकारी ले ली है और मैं आपको नहीं जानता। विभु कहता है कि मैं इमरती चाची से तुम्हारी शिकायत करूंगा।” तिवारी ने फोन काट दिया।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi

विभु अंगूरी के पास जाता है और उसका स्वागत करता है। अंगूरी उससे पूछती है कि वह तिवारी के जश्न में उनके साथ क्यों नहीं आया। विभु कहता है कि मैं उस व्यक्ति से बदला लेने में व्यस्त था जिसने एक सुंदरी को फँसाया है। अंगूरी पूछती है कि कौन।

विभु यह भूल जाता है कि तिवारी कहाँ है। तिवारी उनके पास जाता है और पूछता है कि आप मुझसे क्यों मिलना चाहते हैं। विभु पूछता है कि आपका जन्मदिन कैसा था। तिवारी कहते हैं कि यह मजेदार था लेकिन आप कहां थे, हो सकता है कि आपके पास मुझे उपहार देने के लिए पैसे न हों।

विभु ने चुपके से तिवारी को मिस्ड कॉल दिया और तिवारी घबरा जाता है। विभु और अंगूरी उससे पूछते हैं कि क्या गलत है।

टीका टिल्लू उनके साथ शामिल हो जाते हैं। अंगूरी उनका स्वागत करती है और पूछती है कि आप दोनों आज इतने तरोताजा और विनम्र कैसे हो गए। टीका कहता है कि हमें किसी ने विनम्र और दयालु होना सिखाया है। विभु एक और मिस्ड कॉल देता है। तिवारी घबरा जाता है और चला जाता है।

पुलिस स्टेशन में, मनोहर कॉल पर है। हप्पू उसके पास जाता है और उसके माथे को चूमता है और कहता है कि यह सुनकर बहुत अच्छा लगा कि आप अपनी पत्नी का ख्याल रखते हैं और उसके साथ लाल किला जाना चाहते हैं।

मनोहर उससे कहता है, मैं जाना चाहता हूं लेकिन समय नहीं है हप्पू कहता है कि ऐसी नौकरी का क्या फायदा अगर आप अपने प्रियजनों के साथ समय नहीं बिता सकते, यहां देखें क्रूज के टिकट, मैं अपनी पत्नी को अपने साथ ले जा रहा हूं।

मनोहर कहता है, बहुत बढ़िया लेकिन निश्चित रूप से किसी ने आपको प्रायोजित किया होगा और यहां देखें आपका छुट्टी का आवेदन, कमिश्नर ने इसे फाड़ दिया क्योंकि वह छुट्टी पर जा रहे हैं।

कमिश्नर अंदर आता है और उनसे पूछता है कि क्या बन रहा है। हप्पू उससे पूछता है कि आप अंग्रेजी में क्यों बोल रहे हैं। कमिश्नर कहता है कि मैं लंदन जा रहा हूं और इसलिए कक्षाएं ले रहा हूं।

हप्पू कहता है कि क्या आप इसे एक महीने के लिए स्थगित कर सकते हैं क्योंकि मैंने अपनी पत्नी को क्रूज पर छुट्टियों का वादा किया था। कमिश्नर ने कहा कहते हैं मैं मनोहर नहीं हूं कि आपकी योजनाओं के साथ तालमेल बिठा सकूं।

मनोहर रोने लगता है। आयुक्त उसे शांत करने के लिए कहता है कि वह उसके बाद छुट्टी पर जा सकता है और हप्पू समायोजित हो जाएगा।

हप्पू अपना आपा खो देता है और कमिश्नर को गाली देता है। कमिश्नर क्रोधित हो जाता है।

हप्पू को अनीता की क्रोध प्रबंधन कक्षा लेने का सुझाव दिया जाता है और वह सहमत हो जाता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 28th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment