Dabangii 27th November 2023 - Prime Flix

Dabangii 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Dabangii 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Dabangii 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अंकुश द्वारा आर्य को खोजने के लिए दौड़ने से होती है। कस्तूरी तन्मय को सांत्वना देती है। सत्या रास्ते में है। सत्या और चन्द्र राव/ जान राव के बीच बात होती है। वह पीछे देखता है। सत्या कहता है कि आपको भ्रम है।

आर्य एक सेब ढूंढता है और उसे खाता है। अंकुश उसका पीछा करता है सत्या की कार। सत्या जगह पर पहुंचता है। वह जान राव को पीछे से सामान लाने के लिए कहता है। आर्य डिकी से उतर जाता है।

जान राव देखने जाता है। वह कार के नीचे छिप जाती है। सत्या पूछता है कि क्या तुमने फल खाए। जान राव कहता है नहीं। सत्या ये कहता है फल और मिठाइयां हाईकमान के लिए थीं। वह जान राव को डांटता है। वह चला जाता है। जान राव कहता है कि यह किसने किया। वह अंकुश को देखता है।

वह पूछता है कि तुम यहां क्या कर रहे हो। अंकुश कहता है कि तुम यहां स्कूल से आ रहे हो। जान राव कहता है हां, सत्या, मैं और ड्राइवर आए हैं, किसी चूहे ने खाना खराब कर दिया है।

अंकुश को लगता है कि आर्य ने ऐसा किया होगा और मंदिर के लिए निकल गया होगा। निकल जाता है। आर्य को दामिनी की बातें याद आती हैं। सत्या महिला से बात करता है। वह कहती है कि हम तुम्हें पार्टी का टिकट नहीं दे सकते। सत्या उससे झूठ बोलने लगता है।

वह कहता है कि मेरे छोटे भाई ने ऐसा किया, उसने मुझे बिना किसी सबूत के 8 साल तक जेल में रखा। , आपको लगता है कि मुझमें आज़ाद होने की शक्ति नहीं है, लेकिन ठीक है, मैं सच्चाई का समर्थन करती हूं, क्या मैं बच्चों को पिंजरे में बंद कर दूंगी।

वह कहती हैं कि अंकुश का रिकॉर्ड साफ है, और आपका रिकॉर्ड काला है, पार्टी स्वच्छ छवि वाले उम्मीदवार को बढ़ावा देती है, हम महिलाएं ऐसा नहीं कर सकतीं लंबे समय तक पुरुषों की गंदगी साफ करें और हमें ऐसा क्यों करना चाहिए, साफ दिखने का एक तरीका है, अंकुश को अपने से अधिक बुरा साबित करें, फिर कोई भी उस पर विश्वास नहीं करेगा।

सत्या कहते हैं कि अगर मैं ऐसा करता हूं तो … पाटिल कहते हैं तो आपको चुनाव टिकट मिलेगा वह हंसती है। सत्या अंकुश को संभालने और उसके अतीत की जांच करने के बारे में सोचती है।

Dabangii 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

आर्या पूछती है कि मैं कहां जाऊं। वह एक ऑटो चालक के पास जाती है। वह उसे मंदिर ले जाने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुम्हें एक सेब दे सकती हूं और दूसरा बप्पा को चढ़ावा के रूप में दे सकती हूं।

वह मना कर देता है। वह उसकी नींद में खलल डालती है। वह कहती है उसे उसे ले जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि तुम जिद्दी हो लेकिन बहुत प्यारे हो, बैठो। वह उसे मंदिर में ले जाता है।

अंकुश मंदिर में आता है और आर्य के लिए प्रार्थना करता है। आर्य वहां आता है और ड्राइवर को धन्यवाद देता है। वह उसे एक सेब देती है। वह कहता है कि इसे मेरी ओर से चदावा के रूप में रखो। अंकुश उसे देखता है और सोचता है कि पहले उसका विश्वास जीतें, अन्यथा वह भाग जाएगी बेला अंकुश के लिए टिफिन लाती है।

कांस्टेबल कहता है कि वह आज नहीं आया। वह सोचती है कि वह कहां गया था। वह पूछती है कि क्या कोई बड़ा मामला है, वह चिंतित है। कांस्टेबल कहता है मुझे नहीं पता।

वह कहती है कि वह किसी मामले में व्यस्त हो सकता है। आर्य प्रार्थना करता है और बप्पा से बात करता है। अंकुश उसके पास जाता है और कहता है कि मुझे तुमसे बात करने की ज़रूरत है।

वह भागने की कोशिश करती है। वह कहता है कि पहले मेरी बात सुनो। वह उसे पहले मोदक लेने के लिए कहती है। वह दौड़ती है। वह कहता है कि तुम्हारे पिताजी ने मुझे भेजा है। वह रुक जाती है। वह सोचता है कि पिताजी को मुझे समय पर फोन करना चाहिए।

वह कहती है कि मुझे तुम पर विश्वास नहीं है। वह कहता है ठीक है, मैं जाऊंगा। वह कहती है रुको, वह क्यों नहीं आए .वह कहता है कि उसे एक मिशन पूरा करना है।

उसे एक कॉल आती है। वह कहता है हाँ सर, मैं आर्य से मिला, उससे बात करो। आर्य मुस्कुराता है और फोन लेता है। बाबा उससे बात करते हैं। वह पूछती है कि तुम क्यों नहीं आए। बाबा उससे झूठ बोलते हैं।

वह कहते हैं कि अंकुश मेरा दोस्त है , उससे दूर मत भागो, उसके साथ रहो। वह कहती है कि मैं उसे पसंद नहीं करती। वह कहता है हां, कड़वी चीजें फायदेमंद होती हैं, वह तुम्हारी रक्षा करेगा। वह पूछती है कि मैं तुमसे कब मिलूंगा, तुमने मुझे गुंडों से बचाया और चला गया, आई ने भी मुझे छोड़ दिया।

वह कहता है कि अंकुश को परेशान मत करो, उसके साथ रहो। वह कहती है ठीक है। वह अंकुश को फोन देती है। अंकुश कहता है कि वह सहमत हो गई, विचार काम कर गया, मैं उसे घर ले आऊंगा, सत्या को उसकी सच्चाई कभी नहीं पता चलेगी .

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Dabangii 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Dabangii 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Dabangii 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment