Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th November 2023 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th November 2023 Written Episode Update – ये रिश्ता क्या कहलाता है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th November 2023 Written Episode Update – ये रिश्ता क्या कहलाता है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th November 2023 Written Episode Update – एपिसोड की शुरुआत अमन के रोहित के पास जाने, उससे नोट लेने और रूही को फोन करने से होती है। वह देखता है कि रोहित सो रहा है। उसे नोट नहीं मिला। उन्होंने कहा कि शायद उन्होंने इसे कहीं छोड़ दिया है। वह रूही को सोशल मीडिया पर ढूंढना चाहता है।

उन्होंने कहा कि उनका नाम रूही गोयनका है। रूही कहती है कि उसने मुझे अब तक फोन नहीं किया। उसके दोस्त ने कहा कि वह तुम्हें फोन करेगा और वह सोशल मीडिया पर तुम्हारे लिए खोज करेगा। रूही कहती है कि वह रूही बिड़ला को नहीं जानता, मुझे अपने अरमान पर भरोसा है।

उसके दोस्त ने कहा कि शांत हो जाओ और वह तुम्हें ढूंढ लेगा। अमन रूही की प्रोफ़ाइल ढूंढता है। रूही कहती है कि मुझे पता था कि तुम मुझे ढूंढ लोगे। अरमान कहते हैं रूही गोयनका यहां नहीं है, माफ करना रूही, मैं तुमसे बात करना चाहता था लेकिन मैं रोहित की नींद खराब नहीं कर सकता, तुम्हें एक और रात इंतजार करना होगा, अब छुट्टी।

आज सुबह रोहित मिठाइयों और तोहफों के साथ हंसी-मजाक करते नजर आए। वह पूछता है कि क्या तुम दोनों ने कुछ गलत किया है। दादी और विद्या ने मना कर दिया। उन्होंने रोहित को गोयनका के पास जाने और सभी का ठीक से स्वागत करने के लिए कहा।

रोहित कहता है कि अमन को ये बोरिंग चीजें करनी चाहिए, उसने मुझे क्यों भेजा। दादी कहती हैं कि तुम्हें जिम्मेदार बनना होगा, चलो चलें। उसने छोड़ दिया। विद्या कहती हैं कि हमने अपना काम कर दिया है।

दादी कहती हैं कि मेरी इच्छा पूरी होगी, मैं उनसे कामना करती हूं कि सब कुछ ठीक हो, चांदी के बर्तन चमकाओ, घर सजाओ, घर आओ और दिवाली मुबारक हो। विद्या हाँ कहती है।

युवराज नशे में धुत होकर अबीरा से मिलने आता है। वह पूछती है कि तुम्हारी यहां आने की हिम्मत कैसे हुई, मैं तुमसे नहीं डरती। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता, लेकिन आपको डरना चाहिए।

वह उससे जाने के लिए कहती है अन्यथा वह उसे मार डालेगी। वह कहता है तुमने मेरा दिल छीन लिया है। उसने उसे पकड़ लिया। उसने उससे उसे छोड़ देने की विनती की। वह कहता है कि मैंने तुम्हारे लिए बहुत कुछ किया, तुमने मेरा अपमान किया, मुझे थप्पड़ मारा, तुमने मेरे पिताजी से शिकायत की, अब तुम मेरा गुस्सा देखोगे। अक्षु आती है और कहती है उसका हाथ छोड़ो। वह उसे जाने के लिए कहता है। उसने उसे थप्पड़ मारा।

अभिरा ने अक्षु को पकड़ लिया। युवराज क्रोधित हो जाता है और सासुमा से कहता है, अभिरा की विदाई करो, मैं उसे आज ले जाऊंगा। अक्षु कहता है कि तुम उसे मेरे मृत शरीर के पास लाओगे। उन्होंने कहा जैसी आपकी इच्छा। उसने उन पर अपनी बंदूक तान दी। वह गोली मारता है।।।

अबिला अपने सपने से जाग जाती है। उसने अक्षु को कार्यकर्ताओं को निर्देश देते देखा। वह अक्षु को गले लगा लेती है। अक्षु कहता है कि तुम्हें बुरा सपना आया, अजीब घंटों में मत सोओ। दादी और विद्या बात करते हैं।

अमन और कियारा आये। उन्होंने कहा कि मैं उनसे बात करूंगा। कृष कहता है कियारा, अरमान का दादी से बात करना उचित नहीं है। अमन विद्या की मदद करता है। दादी ने अमन को घर का काम न करने के लिए कहा। उन्होंने कहा ठीक है मैं आपकी मदद नहीं करूंगा, मुझे आपकी इजाजत चाहिए।

उसने कहा कि आप बिल्डर का केस लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि नहीं, कियारा का मामला यह है कि नृत्य उसका जुनून है और वह एक नृत्य प्रशिक्षक के रूप में शामिल होना चाहती है। उन्होंने कहा कि नहीं, वह घर पर डांस कर सकती हैं, लेकिन वह बाहर डांस नहीं कर सकतीं।

उन्होंने कहा कि नृत्य एक कला है। उसने कहा हाँ, लेकिन हमारी लड़कियाँ बाहर नाचना नहीं जानतीं, यही बहुत है।

संजय माधव के साथ आता है। उसने कैंडी ली और कहा कि हम केस जीत गए, चलो कैंडी खाते हैं। उसने कहा बधाई हो। वह अमन और विद्या को मिठाई देता है। विद्या माधव को परेशान देखती है।

सभी ने संजय को बधाई दी। संजय कहते हैं माधव, मुझे दुख है कि आपका विभाग हार गया, लेकिन मुझे खुशी है कि परिवार जीत गया, काम परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है, हमारे साथ मजे करो और मिठाई खाओ, चलो, नहीं तो हर कोई सोचेगा कि आपकी जिम्मेदारी परिवार से ज्यादा है।

महत्वपूर्ण है, कैंडी खाओ और साबित करो कि परिवार अधिक महत्वपूर्ण है। अमन कहता है चलो ऐसा करते हैं, मुझे पता है कि हम आज जीत गए, लेकिन मुझे पता है कि आज सच्चाई हार गई, उस लड़की के साथ गलती हुई, हमारी कंपनी ने अपराधी को रिहा कर दिया, हमने सच्चाई का नहीं बल्कि पैसे का साथ दिया, यह हमारी बड़ी विफलता है।

दादी चिल्लाती है अमन।।।तुम्हें पता है हमारी कंपनी ने गरीब लोगों के लिए कई केस जीते हैं, लेकिन अगर वह लड़की या गरीब व्यक्ति है, तो वह निर्दोष नहीं है। मामले को लेकर अमन और दादी में विवाद हो गया। अमन का कहना है कि फैसला और न्याय अलग-अलग चीजें हैं।

किरा ने कहा कि वे घर पर बहस करने लगे। अमन का कहना है कि लड़की ने सब कुछ खो दिया। दादी कहती हैं आपका मतलब है कि हमें यह केस नहीं लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें लड़की के नजरिए से मुकदमा लड़ना चाहिए।

वह कहती हैं कि मैं ऐसी लड़कियों को जानती हूं, वे लालची काम नहीं करतीं और पैसों के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वह पूछता है कि आप यह कैसे कह सकते हैं। वह कहती है कि मैं यह सिर्फ कह रही हूं लेकिन यह तुम्हारी मां ने किया है। अमन हैरान था।

दादी का कहना है कि तुम्हारी माँ ने मेरे माधव के साथ कुछ गलत किया है। दादी कहती है कि वह एक गरीब लड़की है, उसने माधव को फँसाया, वह इस घर की बहू बनना चाहती थी इसलिए उसने माधव से शादी की, मैंने अपने बेटे को वापस पाने के लिए बहुत संघर्ष किया लेकिन उसने माधव को नहीं छोड़ा, मुझे माधव मिल गया विद्या से शादी के बाद मैंने सोचा था कि वह माधव से रिश्ता तोड़ देगी, लेकिन उसने रिश्ता नहीं तोड़ा।

अमन ने रोते हुए कहा कि वह मुझे जन्म देने के बाद मर गई। दादी कहती हैं कि मैंने तुम्हें बेटे का दर्जा दिया लेकिन मैं अपने जीवन में एक बार हार भी गई थी और वह तुम्हारी माँ भी थी, जब मैंने तुम्हें देखा तो मैंने अपनी विफलता देखी और तुम्हारी माँ की जीत, अच्छा हुआ मेरे पास विद्या जैसी बहू है, वह घर संभालती है और माधव, वह तुम्हें अपने बेटे की तरह स्वीकार करती है। विद्या उसे इसे खत्म करने के लिए कहती है। दादी का कहना है कि अमन ने आज मेरे घाव को ताजा कर दिया। वह चली गई।

माधव, विद्या और अमन रोते हैं। रूही आरोही की फोटो देखती है और युवराज के बारे में बात करती है। अक्षु ने अबीरा को सांत्वना दी और कहा कि युवराज के पिता ने कहा था कि वह युवराज को नियंत्रित करेंगे।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th November 2023 Written Episode Update - ये रिश्ता क्या कहलाता है
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th November 2023 Written Episode Update - ये रिश्ता क्या कहलाता है
Description
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th November 2023 Written Episode Update - ये रिश्ता क्या कहलाता है
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment