Barsatein 27th November 2023 - Prime Flix

Barsatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Barsatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Barsatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत मालिनी से होती है जो आराधना को अपने साथ आने के लिए कहती है। रेयांश देखता है। जय रास्ते में नीता से बात करता है। वह कहता है कि मैं आराधना से प्यार करता हूं।

वह कहती है कि उसने किसी और का उपहार में दिया हुआ हार पहना हुआ था। वह कहता है कि मैंने उसे यह दिया है।

वह कहती है ठीक है, तुम कहोगे तो मान लेंगे, बड़ी पार्टी रखेंगे, रेयांश और विक्रम आएंगे, मैंने सोचा था आज भी आएंगे, रेयांश और तुम करीब हो, जय कहता है रेयांश मेरी शादी में नहीं आएगा, वो था मेरी सबसे अच्छी दोस्त।

मालिनी और आराधना चली जाती हैं। नीता पूछती है कि रेयांश और तुम्हारे बीच कौन आया। जय कहता है कोई नहीं।

वह कहती है कि मालिनी की बेटी की शादी रेयांश के साथ टूट गई, फिर वह शगुन, हार और आग, यह रेयांश द्वारा स्थापित की गई थी, आराधना है प्रतिभाशाली, उसने तुम दोनों को दूर कर दिया, मालिनी और वीरेन भी अलग हो गए, न जाने कितने रिश्ते तोड़ देगी।

जय कहता है कि अगर रिश्ते कमजोर हैं तो हम उसे दोष नहीं दे सकते, आप उसे नहीं जानते। वह कहती है हाँ, लेकिन उसने तुम्हारा दिल ले लिया है और दोस्त, सावधान रहो, वह तुम्हारी शांति चुरा सकती है। मालिनी कादंबरी को चीजें देती है और चिल्लाती है।

कादंबरी कहती है कि मैं बहस नहीं करना चाहती, मुझे अभ्यास करना है। मालिनी कहती है कि तुम्हें समय देना चाहिए था तुम्हारा बेटा। कादंबरी कहती है, चिल्लाओ मत, मैं समझती हूं कि तुम पर क्या गुजरी है। मालिनी उसे डांटती है।

रेयांश आता है। मालिनी कहती है कि मैं तुम्हारी मां से बात कर रही हूं। नीता रेयांश के साथ विलय समझौते के बारे में पूछती है। आकाश कहता है कि सौदा बंद है, लेकिन हम प्रबंधन कर रहे हैं। वह पूछती है कि क्यों, उसका अपना चैनल है। वह कहता है हां, यह जय का निर्णय था।

वह कहती है कि तुमने सब कुछ बर्बाद कर दिया है। वह उससे बहस करती है। वह कहती है कि पता नहीं आराधना में क्या खास है। मालिनी कादंबरी को दोषी ठहराती है।

Barsatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

वह रेयांश को शैतान कहती है, जो सिर्फ दुनिया को बर्बाद करना जानता है। वह कहती है कि तुम्हें माफ नहीं किया जाएगा। कादंबरी रेयांश को देखती है।

वह कहता है कि मुझे मत देखो, तुमने मुझे अपना बचाव करना नहीं सिखाया, इससे निपटो आराधना कहती है कि आपने जो कुछ भी भेजा था वह हमें मिल गया है।

वह रेयांश के बारे में शिकायत करती है। वह कहती है कि ऐसी हरकतों के कारण मैं उससे और भी दूर हो जाऊंगी, उसे समझाओ कि मैं किसी और की बनने जा रही हूं, कुछ लोगों को आगे बढ़ना होगा अतीत को भूलकर, मैं शादी कर रही हूं, यह कार्ड है।

कादम्बरी कहती है कि मेरी गलती मत दोहराओ। मालिनी कहती है नहीं, आराधना एक अच्छे लड़के से शादी कर रही है। आराधना कहती है कि वह सही है, विवेक ने हमेशा मुझे प्यार दिया, इसलिए मैं आई उसे आमंत्रित करने के लिए, आपको और आपके बेटे को आमंत्रित नहीं किया गया है। वह मालिनी के साथ चली जाती है।

नीता कहती है कि हम खुराना हैं, यह हमें शोभा नहीं देता। आकाश कहता है कि आप जय को जानते हैं, वह किसी की नहीं सुनता। वह कहती है कि मुझे आराधना को जय की जिंदगी से बाहर करना होगा। रेयांश गुस्सा हो जाता है। कादम्बरी उसे सांत्वना देती है।

वह चला जाता है। मालिनी कृति को फोन करती है और उससे मिलने के लिए कहती है। कृति पूछती है कि क्या हुआ। मालिनी कहती है, बस आओ और मुझसे मिलो। वह कृति से मिलने जाती है। वह सोचती है कि मैं अपनी बेटियों को आराधना के बारे में सच बताऊंगी।

वह कृति को गले लगाती है और कहती है कि मुझे तुम्हारी याद आती है बहुत, आप समय पर कैसे आए, मुझे सुखद आश्चर्य हुआ, मैं आपके लिए क्या ऑर्डर करूं, मुझे इन मां बेटी के संबंधों की यात्राओं की याद आती है। कृति उसकी ओर देखती है।

मालिनी पूछती है कि क्या हुआ। कृति कहती है कि आप बहुत महान हैं, आप भूल गए हमें बताओ तुमने क्या किया। मालिनी कहती है कि हम घर पर बात करेंगे। कृति क्रोधित हो जाती है और कहती है कि आप यह कहने आए थे कि आराधना आपकी बेटी है।

कृति को याद आता है कि कोमल ने उसे सच बताया था। मालिनी कहती है समझने की कोशिश करो, मैंने शादी नहीं की थी। मैं अकेला था कृति कहती है कि मैं इसे समझती हूं, इसलिए आपने हमेशा आराधना का समर्थन किया, हम उसकी वजह से बर्बाद हो गए।

मालिनी कहती है मेरी बात सुनो, मुझे समझाने दो। कृति कहती है मुझे कुछ समय चाहिए, अकेले, तुम कहाँ रह रहे हो, क्या तुम आराधना की जगह पर रह रहे हो, ठीक है, वह तुम्हारी असली बेटी है। वह जाती है।

वह रोती है और कहती है कि मुझे आराधना से नफरत है। उसे नीता का फोन आता है। वह नीता पर चिल्लाती है। नीता कहती है कि तुमने अपना चरित्र बदल लिया है, बहुत गुस्से में हो। कृति कहती है कि मैं उस आराधना का शिकार करूंगी।

नीता कहती है कि मैं इस कहानी को विस्तार से सुनना चाहती हूं, तुम्हें एक मजबूत पेय की आवश्यकता है, कृपया आओ। कृति नीता से मिलती है। नीता कहती है कि मैंने तुम्हें चुना, लेकिन जय की पसंद ने तुम्हारे दिन और मेरे जीवन को दर्दनाक रूप से लंबा कर दिया।

कृति कहती है कि आराधना ने सिर्फ रेयांश को ईर्ष्या करने के लिए जय को छीन लिया। नीता पूछती है, वास्तव में वह मासूम दिखती है, क्या यह सच है। कृति कहती है हाँ, वह एक जटिल कहानी है, क्या आप उसके बारे में सुनना चाहते हैं।

वह उसे सबकुछ बताती है। नीता कहती है कि आराधना बहुत चालाक है। जय आता है और कृति को देखता है। नीता उसे डांटती है। जय कहता है कि कृति ने मुझे ब्लैकमेल किया है।

वह कृति को डांटता है। वह कहता है कि मैं आराधना के साथ, कोई भी उसे नुकसान नहीं पहुंचा सकता, दफा हो जाओ। वह कहता है माँ, यह कहने के लिए क्षमा करें, अगर मैंने आराधना के खिलाफ कुछ भी सुना तो आप अपना बेटा खो देंगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Barsatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Barsatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Barsatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment