Bhagya Lakshmi 27th November 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत करिश्मा से होती है जो नीलम के कमरे में आती है और उसे बताती है कि उसने जो कुछ भी किया वह सही है और कहती है कि माँ और भाई को पता चल जाएगा कि हमें किस स्तर तक प्रताड़ित किया गया है।

वह कहती है कि हम शालू को भी सबक सिखाएंगे, और कहती है कि तुम्हें ऐसा करना चाहिए था उसे जोर से थप्पड़ मारा ताकि वह सारी जिंदगी अपना मुंह न खोले। ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह अब बड़ी हो गई है और उसे आग से डरना बंद कर देना चाहिए।

आयुष शालू और बानी से पूछता है, क्या भाभी को आग से जुड़ी कोई बुरी याद है। शालू कहती है कि उसे याद नहीं है। बानी कहती है कि बाबू जी ने कहा था कि दी किसी के मेमने को खोजने के लिए सुनसान जगह पर गई थी, जहाँ आग लग गई और दी डर गई और उसे बुखार हो गया।

वह कहती है कि अब इसका असर क्यों हो रहा है। ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह बहुत समझदार है और उसने उसकी लंबी उम्र के लिए व्रत रखा है। वह कहता है कि अगर वह इस तरह चिल्लाएगी, तो कोई भी उसका दोस्त नहीं बनेगा और उसे डांटेगा।

शालू कहती है कि आप बहादुर हैं और गांव में बाघ से लड़े हैं। ऋषि कहते हैं बाघ, और लक्ष्मी से कहता है कि अगर उसे आग या किसी चीज़ से डर लगता है, तो वह भगवान के बारे में सोचेगी।

वीरेंद्र दादी से कहता है कि नीलम ने सही किया क्योंकि उसने लक्ष्मी को डर से छुटकारा दिलाने की कोशिश की। वह कहता है कि दिवाली के लिए, ऋषि और लक्ष्मी पूजा के लिए बैठेंगे। दादी ने उसे सब कुछ भगवान पर छोड़ने के लिए कहा।

करिश्मा कहती है कि पता नहीं कब तक उस पागल लड़की को सहन करने के लिए, उसने हमारा जीवन नरक बना दिया। मलिष्का नीलम और करिश्मा के पास आती है और कहती है कि आपने सही कहा। करिश्मा कहती है कि यह सब आपकी वजह से हो रहा है।

मलिष्का सोचती है कि क्या उसे पता चल गया कि मैंने उनका एक्सीडेंट किया है और मारने की कोशिश की है लक्ष्मी। वह पूछती है कि क्या किसी ने तुम्हें कुछ बताया है।

करिश्मा कहती है कि अगर तुमने ऋषि को अपनी ओर खींचा होता, तो वह लक्ष्मी से शादी नहीं करता। मलिष्का सोचती है, भगवान का शुक्र है। करिश्मा कहती है कि आप क्या सोच रहे हैं? मलिष्का भी यही बात कहती है।

करिश्मा कहती है कि हम करेंगे ऋषि के सामने लक्ष्मी को बेनकाब करें, और संदेह करें कि वह पागल होने का अभिनय कर रही है। मलिष्का सोचती है कि आप सोचते रहेंगे और मैंने अपनी योजना पर अमल करना शुरू कर दिया है, तो ऋषि मेरा हो जाएगा।

Bhagya Lakshmi 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

लक्ष्मी बिस्तर पर बैठी है, और बताती है कि उसे गुड्डा/खिलौना चाहिए। ऋषि ने उस पर गुड़िया फेंक दी। लक्ष्मी खुश हो जाती है और कहती है कि यह गुड्डा आपके जैसा है। ऋषि हाँ कहता है।

वह पूछती है कि वह उसका क्या नाम रखेगा? लक्ष्मी कहती है मैं सोचना होगा और गुड़िया का नाम ऋषि रखें। ऋषि कहते हैं कि यह मेरा नाम है। लक्ष्मी कहती है कि आपका नाम मिंटो है, इसलिए ऋषि का नाम मुफ़्त है, और इसीलिए मैंने उसका नाम ऋषि रखा है।

वह कहती है कि मैं हमेशा ऋषि से प्यार करती हूं और गुड़िया के साथ खेलती हूं ऋषि मुस्कुराते हैं और पूछते हैं कि क्या तुम हमेशा ऋषि से प्यार करोगे। लक्ष्मी कहती है कि मैंने तुमसे गुड़िया देने को कहा था, लेकिन तुमने मुझे नहीं दिया।

ऋषि कहते हैं क्षमा करें। लक्ष्मी कहती है कि तुम अच्छे हो और मैं तुमसे प्यार करूंगी। वह गुड़िया को गले लगाती है और कहती है मेरे प्यारे ऋषि। ऋषि कल्पना करता है कि लक्ष्मी गुड़िया को गले लगा रही है।

वह सोचता है कि उसे ऐसा लगा जैसे उसने उसे गले लगाया और उससे प्यार किया। लक्ष्मी ऋषि को अपनी ओर देखते हुए देखती है।

बाद में वीरेंद्र दादी से कहता है कि लक्ष्मी दीया से नहीं डरेगी। दादी कहती है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, क्योंकि हमारी लक्ष्मी लक्ष्मी है और उसे भगवान पर भरोसा करने के लिए कहती है।

बाद में ऋषि पूजा के लिए जाने के लिए तैयार हो जाता है, और लक्ष्मी को तैयार होने के लिए कहता है। मलिष्का ले जाती है पटाखे निकालती है और इसे दुपट्टे की तरह पहनती है।

सोनल पूछती है कि क्या वह पागल हो गई है? मलिष्का कहती है कि एक पागल लड़की इसे कपड़े की तरह पहनेगी और इसे पहनने की कल्पना करती है।

करिश्मा नीलम से पूछती है कि क्या भाई और आप पूजा के लिए बैठेंगे। दादी कहती है कि ऋषि और लक्ष्मी पूजा के लिए बैठेंगे। करिश्मा कहती है कि वह कौन है, वह पागल है। दादी पूछती है कि क्या आप चाहते हैं कि ऋषि फिर से घर छोड़ दे।

करिश्मा कहती है कि लक्ष्मी ऐसा करेगी। नाटक में फिर से आग देखने को मिल रही है। दादी का कहना है कि नीलम ने उसे सबक सिखाया है। करिश्मा कहती है कि वह गुड्डा को ऋषि कहकर बुलाती है और उससे ऋषि के बारे में शिकायत करती है।

नीलम पूछती है कि आप ओबेरॉय परिवार के अनुष्ठानों में बाधा क्यों डालना चाहते हैं। दादी का कहना है कि ऋषि और लक्ष्मी उनकी छोटी जोड़ी हैं। यह घर, और कहती है कि लक्ष्मी के कारण कुछ नहीं होगा।

मलिष्का सोनल से कहती है कि लक्ष्मी समझ नहीं पाएगी कि वह क्या कर रही है और मैं क्या कर रही हूं, और कहती है कि यह उसके प्रति मेरा अगला कदम है और ऋषि के साथ मेरी शादी की ओर मेरा पहला कदम है।

सोनल चिंतित है। मलिष्का कहती है कि जब आप मेरा स्टंट देखेंगे, तो आप मेरी योजना के लिए मेरी सराहना करेंगे। सोनल कहती है कि आप हमेशा ऐसा कहते हैं। मलिष्का कहती है कि वह इस बार सावधान है।

ऋषि लक्ष्मी के बालों में कंघी करता है, और उसे बालियां पहनाता है। फिर वह उसके बालों को चंद्रमा और सितारा क्लिप से बांधता है। लक्ष्मी मुस्कुराती है। पिया रे गाना बजता है…।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhagya Lakshmi 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment