Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 17th November 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 17th November 2023 Written Episode Update – गुम है किसी के प्यार में

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 17th November 2023 Written Episode Update – गुम है किसी के प्यार में

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 17th November 2023 Written Episode Update – मेहमानों ने कहा कि उन्होंने भोसले परिवार के कार्यक्रम में इस तरह का नाटक देखने की कभी उम्मीद नहीं की थी और भोसले को गठबंधन की पुष्टि करने से पहले लड़के की स्थिति पर ध्यान देना चाहिए था।

सुरेखा कहती है कि ऐसी कोई बात नहीं है और ईशान से सावी पर विश्वास न करने के लिए कहती है। हरिनी ने सावी को सूचित किया कि इसाबेला कॉल का जवाब नहीं देगी और 10 मिनट खत्म होने वाले हैं। सावी ने ईशा को फिर से फोन किया।

शांतनु फोन लेता है और कहता है कि ईशा दवा लेने के बाद सो रही है और पूछता है कि क्या यह महत्वपूर्ण है। सावी कहती है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है और इसाबेला को बताती है कि यह समृद्ध के बारे में है।

शांतनु ईशा को जगाता है और उसे बताता है कि सावी उससे समृद्ध के बारे में बात करना चाहती है। ईशा फोन का जवाब देती है। सावी उसे बताती है कि दूर्वा समृद्ध लाटकर से शादी करने वाली है और उससे समृद्ध के खिलाफ सबूत पेश करने के लिए कहती है। ईशा ने शांतनु को इस बारे में बताया और तस्वीरें उसके फोन में ढूंढीं।

ईशान सावी से कहता है कि उसने उस पर भरोसा किया और अपने परिवार की गरिमा को खतरे में डाल दिया। मंडल समृद्ध से पूछता है कि अगर सावी को सबूत मिल जाए तो क्या करना चाहिए।

समरूद का कहना है कि वह ऐसा नहीं करेगा और वह किसी भी कीमत पर देवर से शादी करेगा। दूर्वा और उसकी सहेलियाँ दूर्वा के विशेष दिन को बर्बाद करने के लिए सावी पर चिल्लाती हैं। सावी को ईशा से फोटो मिलती है।

सावी ने एक प्रोजेक्टर पर समृद्ध और उसकी शादीशुदा प्रेमिका की तस्वीरें दिखाईं और कहा कि समृद्ध न केवल शराबी और नशीली दवाओं का आदी था, बल्कि वह एक महिलावादी भी था, जिसका शादीशुदा महिलाओं के साथ संबंध थे।

समृद्ध ने कहा कि ये एआई द्वारा संपादित और रूपांतरित छवियां थीं, जिसने दुर्वा और अन्वी को बताया कि उन्हें एआई के बारे में अवश्य जानना चाहिए। दूर्वा सहमत हो जाती है और सावी को फिर से अपमानित करती है।

इसाबेला ने शांतनु से कहा कि उसे यकीन है कि बोसलेस सावी पर विश्वास नहीं करेगा। सावी ने ईसा को फोन किया और भोसले को बताया कि उसे लगता है कि फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है और उसे कुछ अन्य सबूत की जरूरत है। ईशा ने कहा कि उनके लैपटॉप पर कुछ सबूत हैं।

सावी ने उसे इसे जल्द भेजने के लिए कहा। इसाबेला ने समृद्ध डिटॉक्स सेंटर की रिपोर्ट और पुलिस शिकायत को याद किया। शांतनु ने कहा कि स्थिति बहुत संवेदनशील है और उन्हें पुलिस के हस्तक्षेप की जरूरत है। उन्होंने बाजीराव को बुलाया।

हरिनी सावी से कहती है कि उन्हें वहां से निकलने की जरूरत है क्योंकि भोसर के लोग उस पर भरोसा नहीं करेंगे। सावी ने कहा कि जब तक वह अपनी बात साबित नहीं कर देतीं, तब तक वह ऐसा नहीं करेंगी।

समृद्ध ने कहा कि वह उस महिला को अपने दोस्त की पत्नी के रूप में जानता था और जब उसने उसकी मदद करने की कोशिश की तो उसे उससे प्यार हो गया। वेस्ट ने सावी पर सबूत गढ़ने का आरोप लगाया और उसे घर से बाहर खींच लिया। ईशान सावी के पास जाता है और निश से पूछता है कि यह किस तरह का व्यवहार है।

हरिनी सावी से कहती है कि उसने उससे कहा है कि ये लोग उस पर विश्वास नहीं करेंगे और गेट की ओर बढ़ जाती है। सावी कहती है कि वह दुर्वा की जिंदगी बर्बाद नहीं होने दे सकती। ईशा ने अपनी डिटॉक्स रिपोर्ट और पुलिस शिकायत की प्रतियां भेजीं।

सावी इसे प्रोजेक्टर पर दिखाती है और सभी को बताती है कि समृद्ध एक ड्रग एडिक्ट है और उस पर लड़कियों को छेड़ने के आरोप में कई एफआईआर दर्ज हैं। समृद्ध का कहना है कि ये भी नकली दस्तावेज़ हैं और यशवंत से कहते हैं कि वह जानते हैं कि इन दस्तावेज़ों को आसानी से संशोधित किया जा सकता है।

दूर्वा सुरेखा से यह विश्वास करने के लिए कहती है कि सैम सही है। मंडल अपना नाटक शुरू करता है और यशवंत से कहता है कि वह और अपमान सहन नहीं कर सकता, या तो सावी यहां होगी या वे यहां होंगे।

यशवंत सावी पर चिल्लाता है कि वह झूठी गवाही देना बंद करे, उसे मंडल और उसके परिवार पर पूरा भरोसा है और वह किसी भी कीमत पर दुर्वा की शादी सैम से कराएगा।

वह उसे अपना घर छोड़ने की चेतावनी देता है अन्यथा वह उसे बाहर निकाल देगा। हरिनी सावी को वहां से ले जाती है। सावी को याद आता है कि ईशा ने उसे नुकसान झेलने के बाद रामटेक से भागने वाले मंडल परिवार के बारे में बताया था।

वह वापस लौटी और भोसलेसे कहा कि वह उसे लटकस से एक आखिरी सवाल पूछने दे। निशि प्रतिक्रिया करती है लेकिन ईशान उसे मना लेता है। सावी रतकस से पूछती है कि वह रात भर रामटेक के साथ क्यों भाग गया। रस्सी तनाव में है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 17th November 2023 Written Episode Update - गुम है किसी के प्यार में
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 17th November 2023 Written Episode Update - गुम है किसी के प्यार में
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 17th November 2023 Written Episode Update - गुम है किसी के प्यार में
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment