Chand Jalne Laga 27th November 2023 - Prime Flix

Chand Jalne Laga 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – तारा ड्रेस की जाँच करती है और सोचती है कि क्या इसमें कुछ है। अनन्या तारा के पास आती है। तारा उसे बताती है कि ड्रेस उसे फिट नहीं आ रही है और इसीलिए मम्मा ने उसे पिछली दिवाली के कपड़े पहनने के लिए कहा था।

वह कहती है कि उसके प्रशंसक जो कहेंगे, वे उसे ट्रोल करेंगे पुराने कपड़े पहनने के लिए। तारा उसे अपने कपड़े पहनने के लिए कहती है और कहती है कि उसके पास ऐसे अनुयायी नहीं हैं जो उसे ट्रोल करेंगे। तारा धन्यवाद देती है और उसे गले लगाती है।

सरताज सोनी से पूछता है कि योजना क्या है? सोनी कहती है कि हम तारा और बलराज को ऐसा करने के लिए बुलाएंगे। पूजा। तभी वे देखते हैं कि तारा कोई दूसरी साड़ी देखकर नीचे आ रही है। सोनी तारा से पूछती है कि उसने उसकी दी हुई साड़ी क्यों नहीं पहनी।

तारा कहती है कि अनन्या की पोशाक फिट नहीं हो रही थी, इसलिए उसने अपनी साड़ी उसे दे दी। सोनी और सरताज चौंक जाते हैं। सोनी पूछती है कि अनन्या कहां है? तारा कहती है कि वह बाहर पटाखे जला रही है।

सोनी भाग जाती है। फरवारी और देवा रास्ते में हैं। फरवारी उसे बताती है कि आज उसे उसका जीवनसाथी मिल जाएगा। वह कहता है कि उसे पहले ही मिल गया है और बादशाह कहता है। फरवारी परेशान दिखती है।

अनन्या पटाखे जलाने की कोशिश करती है और माचिस की तीली जलाती है। रौनक के पटाखे पकड़ने के दौरान माचिस की तीली गिर जाती है।

सोनी वहां पहुंचती है और माचिस की तीली में आग लगा देती है। फिर वह अनन्या को थप्पड़ मारती है और पूछती है कि तुमने तारा की साड़ी क्यों पहनी और माचिस क्यों जलाई?

अनन्या पूछती है कि तुमने मुझे थप्पड़ क्यों मारा? अगर मैं पटाखे नहीं जलाऊंगा। सोनी कहती है कि पूजा से पहले पटाखे नहीं जलाएंगे। अनन्या पूछती है कि उसकी समस्या क्या है, वह अपनी खुशी से खुश क्यों नहीं हो सकती। वह कहती है जब वह घटना घटी तो आप चुप थे, और उससे कहा कि उसे अपना जीवन जीने दें।

Chand Jalne Laga 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

तारा बलराज के पास आती है और कहती है कि तुम अब तक नहीं उठे। बलराज कहता है गन पाउडर। तारा दवा देखती है और कूड़ेदान में इंजेक्शन देखती है। वह उसे लेने ही वाली है, तभी सरताज वहां आता है और कहता है कि तुम्हारी चाची तुम्हें बुला रही है।

वह कहता है कि मैंने उसे आराम करने के लिए दवा दी है, और कहता है कि वह उसे पूजा से पहले जगा देगा। तारा चली जाती है। सरताज उसे 2 घंटे और बेहोश रखने के लिए एक और इंजेक्शन देता है, और फिर कूड़ेदान बैग उठाता है।

रौनक पैसे बताता है ऋणदाता ने कहा कि वह उसे प्राचीन दीया भेजेगा जो महंगा भी है। वह व्यक्ति उससे अपनी पूरी राशि का भुगतान करने के लिए कहता है।

सोनी और अनन्या, देवा और उसकी बहन को वहां आते देखते हैं। अनन्या अंदर चली जाती है। सोनी सोचती है कि मैं जो कुछ भी करती हूं वह अनन्या के लिए है, जब वह सोचेगी।

तारा रंगोली पर कदम रखती है और लड़खड़ा जाती है। देवा वहां आता है और उसे उठाता है। तारा टूट रहा है। आकाश। तारा और देवा एक दूसरे को देखते हैं।

रौनक फरवारी के पास आता है और हैप्पी दिवाली कहता है। फरवारी टूटते सितारों को देखती है और सोलमेट कहती है। वे एक-दूसरे को देखते हैं और मुस्कुराते हैं।

अनन्या अपने कमरे में जाती है और दीया की थाली हाथ में लेती है। वह दीयों को खिड़की पर रखती है। फरवारी और रौनक, देवा और तारा के पास आता है। फरवारी, देवा से कहती है कि वह उसे यह न बताए कि जब आसमान से बारिश हो रही थी तो वह तारा के साथ खड़ा था।

फिर वह तारा का स्वागत करती है। तारा उन्हें आने के लिए कहती है। फरवारी बताती है कि भाई घर जाएगा और बादशाह के साथ दिवाली मनाएगा। और बेगम। रौनक सोचता है कि वह श्री मलिक की बहन है।

तारा देवा को पूजा तक रुकने के लिए कहती है। फरवारी कहती है कि इसे छोड़ दो, हम अंदर जाएंगे और जश्न मनाएंगे। देवा उन्हें रुकने के लिए कहता है और कहता है कि वह आएगा क्योंकि तारा ने मुझे देवी का आशीर्वाद लेने के लिए कहा है।

सोनी कमरे में आती है और अनन्या से पूछती है कि क्या है वह कर रही है, और बताती है कि नौकर दीये जलाएंगे। अनन्या ने उससे सीधे तौर पर दिवाली न मनाने के लिए कहा। रौनक ने मिस्टर मलिक को बधाई दी। देवा ने उससे पूछा कि क्या उसके पास मेरे लिए कोई उपहार है।

रौनक पूछता है कि मैं तुम्हें क्या उपहार दे सकता हूं? देवा यदि उसके पास पुरानी संपत्ति है तो उसे बेचने के लिए कहता है। तारा देखती है और उन्हें आने के लिए कहती है। फरवारी पूछती है कि क्या वह तुम्हारा दोस्त है। तारा कहती है बड़ा भाई। फरवारी कहती है अच्छा है।

सरताज सोनी से पूछता है कि वह चिंतित क्यों है। सोनी कहती है कि अनन्या ने तारा की पोशाक पहनी हुई है साड़ी और देवा, उसकी बहन और रौनक हमारी योजना को बर्बाद कर सकते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Chand Jalne Laga 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Chand Jalne Laga 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Chand Jalne Laga 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment