Kundali Bhagya 27th November 2023 - Prime Flix

Kundali Bhagya 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kundali Bhagya 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kundali Bhagya 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – पालकी राजवीर से पूछती है कि वह शनाया से प्यार करता है, राजवीर कहता है कि वह शनाया को पसंद करता है और यह बात उसे पहले भी बता चुका है।

वह सवाल करती है कि क्या वह शनाया को उससे ज्यादा पसंद करता है, यही कारण है कि वह नहीं चाहता कि शौर्य और शनाया का रोका हो, राजवीर सवाल करता है कि कैसे क्या पालकी यह कह सकती है और अगर वह उससे प्यार नहीं करता तो वह अपनी भावनाओं को क्यों व्यक्त करता।

पालकी हिल नहीं पाती है और थोड़ी घबरा जाती है, जबकि राजवीर भी थोड़ा घबरा जाता है, वे दोनों एक दूसरे से कुछ भी नहीं कह पाते हैं और मुस्कुराना शुरू करें। जब कार्यकर्ता उन दोनों के लिए चाय लाता है तो पालकी अपना हाथ खुजलाना शुरू कर देती है।

जिसे वे ले लेते हैं जब पालकी गलती से उसके हाथ पर चाय गिरा देती है, राजवीर तुरंत उसे सावधान रहने के लिए कहते हुए उसे उड़ाने लगता है, बहुत तनाव में आ जाता है और फिर उसके हाथ पर ठंडा पानी डालना शुरू कर देता है।

जबकि वह सिर्फ यह देख रही है कि वह कितना तनावग्रस्त हो गया है, वह खुद थोड़ा मुस्कुराने लगती है जबकि वह लगातार उसके हाथ और यहां तक कि उंगलियों पर भी वार कर रहा है। राजवीर ने देखा कि कैसे पालकी उसे घूर रही है।

इसलिए पूछता है कि क्या वह ठीक है जिसके बाद वह उसे छोड़ देता है हाथ, राजवीर उससे पूछता है कि उसने ऐसा क्यों सोचा कि वह शनाया को पसंद करता है और वह भी उस तरह से।

वह उससे हंसने के लिए नहीं कहती क्योंकि वह नहीं चाहता था कि शनाया की शादी शौर्य से हो और वह उनके रोका के बारे में सुनकर मुस्कुरा भी नहीं रहा था।

राजवीर कहता है वह केवल इसलिए चिंतित था क्योंकि वह शौर्य को पसंद नहीं करता था, लेकिन अगर उसके दोनों परिवार खुश हैं तो उसे हस्तक्षेप क्यों करना चाहिए, और वह खुश नहीं था क्योंकि यह पहली बार है कि सृष्टि माँ उसके साथ नहीं होगी क्योंकि वह हमेशा उसके साथ मौजूद रहती थी उसे याद है जब सृष्टि ने उसे बताया था कि वह पालकी के साथ अच्छा लगता है।

राजवीर यह बताते हुए भावुक हो जाता है कि सृष्टि मां चाहती थी कि वे दोनों शादी कर लें लेकिन अब जब उनका रोका तय हो गया है तो वह यहां मौजूद नहीं है, पालकी ने उसे सांत्वना दी जब उसने पूछा कि क्या वह रुक सकता है उसका हाथ।

वह तब सहमत होती है जब वह अपने दोनों हाथ उठाता है और धीरे से राजवीर के हाथ पकड़ लेता है जबकि वह उसे देख रहा होता है, वह धीरे-धीरे उसके बहुत करीब आती है और उसे रोने न देने का संकेत देती है जबकि वह खुद भावुक हो जाती है, राजवीर और पालकी दोनों उसके माथे को छूते हैं एक दूसरे का हाथ थामते हुए एक दूसरे का.

Kundali Bhagya 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

अपने कमरे में बैठे शौर्य को याद आ रहा है जब उसके पिता जैकेट में गन पाउडर के कारण उसे डांट रहे थे क्योंकि उन्होंने सैंडी को जैकेट बदलने के लिए भेजा था और यहां तक कि उन्होंने शौर्य को सलाखों के पीछे भेजने की धमकी भी दी थी।

जब शौर्य उन दोनों को आने के लिए कहता है तो सैंडी और एमी आते हैं जल्दी से अंदर जाता है और फिर वह दरवाज़ा बंद कर देता है, शौर्य गुस्से में कहता है कि उसे उनकी मदद की ज़रूरत है।

सैंडी और एमी पूछते हैं कि क्या हुआ जब शौर्य कहता है कि उसके पिता को जैकेट और गन पाउडर के बारे में सब कुछ पता चल गया है, उन्हें कुछ करना होगा इसलिए शौर्य चिंतित है चूँकि उसे उनकी मदद की ज़रूरत है, सैंडी पूछता है कि किस तरह की मदद चाहिए तो क्या उन्हें करण सर का अपहरण कर लेना चाहिए।

शौर्य पूछता है कि क्या उन दोनों ने अपना दिमाग खो दिया है क्योंकि क्या वह इसके कारण अपने पिता का अपहरण कर लेगा, शौर्य कहता है कि वह इस रोका से बाहर निकलना चाहता है, सैंडी कहता है कि उसे मना कर देना चाहिए।

शौर्य जवाब देता है कि वह ऐसा नहीं कह सकता क्योंकि उसके पिता उसे डांट रहे थे कि उन्होंने राजवीर के साथ क्या करने की कोशिश की और उन्होंने उसे चेतावनी भी दी कि यह आखिरी बार है।

एमी का कहना है कि उसके पास एक विचार है क्योंकि वे भी ऐसा कर सकते हैं शौर्य का अपहरण करें, वह जवाब देता है कि वह ऐसे दोस्तों के लिए बहुत आभारी है लेकिन अगर वह कुछ दिनों के बाद वापस आता है तो शनाया एक बार फिर उसके जीवन में लौट आएगी इसलिए उसे भावनाओं को समझने के लिए कुछ समय चाहिए क्योंकि शनाया उसके जीवन से बाहर हो जाती है और पालकी आती है।

 सैंडी और एमी मुस्कुराते हुए कहते हैं कि उसने कम से कम इसे स्वीकार कर लिया है, शौर्य जवाब देता है कि उसे नहीं पता कि भावनाएं क्या हैं लेकिन उसे कुछ समय चाहिए इसलिए इसके लिए एक योजना की आवश्यकता है।

शौर्य सैंडी से पूछता है कि क्या ड्रग पेडलर अभी भी उपलब्ध है, उसने बताया कि कल वे राजवीर के घर में ड्रग्स रखने जा रहे हैं जिसके बाद उसे व्यावसायिक दवा बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाएगा और अपना शेष जीवन जेल में गुजारना होगा। सैंडी और एमी चले जाते हैं जब शौर्य उनसे स्थान पर पहुंचने के बाद उसे फोन करने के लिए कहता है।

राजवीर और पालकी एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चल रहे हैं, वह कहता है कि वह बहुत भाग्यशाली है कि वह उसके जीवन में आ रही है जब वह उसे शुभ रात्रि की शुभकामनाएं देता है और समझाता है कि कल से वह बस थोड़ी सी उसकी होने वाली है।

वह उसकी ओर चलना शुरू कर देता है घर जब वह उसकी ओर हाथ हिलाने के लिए मुड़ता है और वह भी बहुत खुश होती है लेकिन अंदर जाने की कोशिश करती है, प्रियंका खड़ी होती है जब पालकी पूछती है कि क्या वह नहीं गई।

प्रियंका जवाब देती है कि वह कुछ भी थी और पाकी को कोने में खींचती है और पूछती है कि बीच में क्या हुआ, पालकी कहती है उसकी ज्यादा सोचने की समस्या सब कुछ बर्बाद कर देगी लेकिन उसने कहा कि वह उससे प्यार करता है।

प्रियंका पूछती है कि शौर्य के बारे में क्या है जब पालकी सवाल करती है कि क्या उसने अपना दिमाग खो दिया है क्योंकि उसकी बहन उससे प्यार करती है, प्रियंका जवाब देती है कि शौर्य उससे प्यार करता है जब पलकी कहती है कि वह उससे नफरत करता है भावनाएं आपसी हैं और वह उससे नफरत भी करती है।

वह प्रियंका को शौर्य के बारे में बात न करने की चेतावनी देती है और पूछती है कि क्या वह घर के अंदर आएगी लेकिन प्रियंका कहती है कि वह अपने घर वापस जा रही है, पालकी भी पीछे मुड़ जाती है जब प्रियंका गले लगाने के लिए पीछे से आती है उसे, पालकी कहती है कि वह कल सारी जानकारी बताएगी इसलिए वह चली जाती है।

काव्या पूछती है कि क्या उसे नहीं लगता कि वे शौर्य और शनाया के रोका के बारे में सुनकर बहुत उत्साहित हो गए हैं, वह कहती है कि उसने दादी को अपने कमरे में नाचते हुए भी देखा था जब काव्या उससे बात नहीं करने के लिए कहती है क्योंकि वह नाच नहीं रही होगी।

कृतिका कहती है कि वह थोड़ी अतिशयोक्ति कर रही है क्योंकि ऐसा नहीं हो सकता, कृतिका का कहना है कि वह उत्साहित भी है लेकिन थोड़ी ईर्ष्यालु भी है क्योंकि वह अपने बच्चों को लेकर थोड़ी पजेसिव है, उसने काव्या और शौर्य दोनों की परवरिश की है।

जबकि अब काव्या की शादी वरुण से होगी जबकि शौर्य की शादी शनाया से होगी। निधि घर लौटती है लेकिन यह सुनकर चौंक जाती है इसलिए सवाल करती है कि शौर्य शनाया से शादी कैसे कर सकता है करीना पूछती है कि वह इतने समय तक कहां थी जब निधि जवाब देती है कि वह एक किटी पार्टी में गई थी जिसकी उसने कुछ समय पहले योजना बनाई थी और करीना सवाल करती है कि वह इतनी बुरी कैसे हो सकती है अपने व्यवहार में यह समझाते हुए कि इस घर में उसकी इतनी इज्जत नहीं है क्योंकि वह इतने महत्वपूर्ण मामले में शामिल नहीं थी जब निधि कहती है कि करीना को उसे बताना चाहिए, काव्या बताती है कि कल शौर्य और शनाया का रोका है।

राजवीर अपने दोस्त का मार्गदर्शन कर रहा है जो गली में प्रवेश करता है, राजवीर अपने दोस्त विराट से मिलता है जो सवाल करता है कि राजवीर ने उसे क्यों नहीं बताया कि वह मुंबई चला गया है।

राजवीर सवाल करता है कि सब कुछ कैसा है लेकिन विराट जवाब देता है कि ऐसा नहीं होगा क्योंकि वह कुछ महत्वपूर्ण काम के कारण यहां आया है। और एक लिफाफा लाता है।

विराट बताता है कि यह उसकी बहनों रोका का निमंत्रण है, राजवीर पूछता है कि क्या वह इतने कम समय में यह बूढ़ा हो गया है, जब राजवीर विराट को एक संदेश भी भेजता है जो इसे देखकर चौंक जाता है, विराट सवाल करता है कि राजवीर शादी क्यों कर रहा है?

वह प्यार में विश्वास नहीं करता क्योंकि यह किसी भी क्षण टूट सकता है हालांकि राजवीर जवाब देता है कि उन्हें प्यार में पड़ जाना चाहिए हालांकि विराट कहता है कि लड़कियां केवल धन चाहती हैं लेकिन राजवीर कहता है कि यह बहुत खूबसूरत है कि वे किसी का हाथ पकड़ते हैं और शादी कर लेते हैं। विराट कहते हैं कि उन्होंने इसका अनुभव किया है, हालांकि विराट ने राजवीर को अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने और अपने दिमाग से सोचने की सलाह दी जिसके बाद वह सब कुछ जीत लेंगे।

राजवीर कहते हैं कि जीवन कोई दौड़ नहीं है, लेकिन विराट समझाते हैं कि उन्हें किसी और के प्यार में नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि जब वे चले जाते हैं तो सब कुछ अपने साथ ले जाओ, राजवीर जवाब देता है कि उसका मानना है कि भगवान किसी ऐसे व्यक्ति को भेजते हैं जो किसी का दिल बदल सकता है।

इसलिए कोई न कोई जरूर आएगा जो उसे फिर से प्यार में डाल देगा, विराट कहता है कि वह यहां राजवीर को आमंत्रित करने आया है, जिसे उसके रोका में जरूर आना चाहिए बहन।

निधि शौर्य के कमरे में प्रवेश करती है, वह शनाया के बारे में क्या सुन रही है क्योंकि वह जानती है कि वह शनाया को पसंद नहीं करता है, लेकिन वह उससे शादी करने के लिए कैसे सहमत हो सकता है, निधि कहती है कि वह लूथरा को अच्छी तरह से जानती है और उन्होंने उस पर दबाव डाला होगा तो उसे क्या जरूरत थी सहमत।

निधि कहती है कि वह शनाया को बर्दाश्त नहीं कर सकती और उसकी बड़ी बहन पालकी बिल्कुल एक जैसी है, उसे पूरा परिवार पसंद नहीं है क्योंकि वे लूथरा के स्तर के नहीं हैं और वह कैसे सहमत हो गया, शौर्य जवाब देता है कि उसके पास कोई अन्य विकल्प नहीं था क्योंकि पापा को सब कुछ मिल गया, शौर्य बताता है कि पापा ने उस जैकेट की जांच कराई और पता चला कि उसमें गन पाउडर है, यह सुनकर निधि चौंक जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kundali Bhagya 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kundali Bhagya 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kundali Bhagya 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment