Pashminna 27th November 2023 - Prime Flix

Pashminna 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Pashminna 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Pashminna 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत प्रीति द्वारा राघव से पूछने से होती है कि क्या उसने उसे पारस के बारे में कुछ बताया है और कहती है कि मुझे उसकी आँखों में प्यार दिखता है।

राघव कहता है कि मैं…प्रीति कहती है मुझे क्षमा करें, आप एक बाहरी व्यक्ति हैं, मैं आपसे नहीं पूछूंगा। राघव कहता है कि आपने मुझे बाहरी बना दिया है।

एक पल में और बताती है कि वह भी कश्मीरी है। वह कहती है कि उसका यह मतलब नहीं था और वह सीधे उससे पूछेगी। वह कहती है कि चलो भोग की जांच करें।

राघव कमरे में आता है और पश्मीना को प्लेट की जांच करते हुए देखता है और कहता है कि भोग का स्वाद चखा है। घर देवता द्वारा। प्रीति वहां आती है और खुश हो जाती है।

राघव को दादी का फोन आता है और वह उसे प्रीति से बात कराता है, और उसे बताता है कि प्रीति हमारी कौल कुटिया में गड़बड़ रसम करती थी। दादी प्रभावित हो जाती है और कहती है कि तुम बाहरी लोगों के लिए बहुत कुछ करती हो हमें।

प्रीति कहती है कि आप अभी घर से दूर हैं। वह फिर कहती है कि वह उनके लिए कश्मीरी व्यंजन बनाएगी। प्रीति राघव को बताती है कि उन्होंने उनसे हाउस बोट की लकड़ी बदलने के लिए कहा था। राघव ने उसे सईद भाई से बात करने और देने के लिए कहा।

उसने अपनी लकड़ी का विज्ञापन उसकी वेबसाइट पर डालने की पेशकश की। प्रीति को यह विचार पसंद आया। पश्मीना पारस का उपहार देखती है और सोचती है कि उसे क्या चाहिए। वह उसे लेती है और अलमारी में रख देती है। प्रीति कहती है कि निर्णय सावधानी से लिया जाएगा।

राघव अपनी बात कहने के बारे में सोचता है पश्मीना के प्रति भावनाएँ और उसे आयशा के बारे में बताना। प्रीति कमरे में जाती है और सईद भाई से बात करती है और उसे प्रस्ताव देती है। वह कहता है कि वे इसके बारे में सोच सकते हैं।

Pashminna 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

राघव पश्मीना से कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है। वह कहता है कि वह उससे बात करने के बाद ठीक हो जाएगा। पश्मीना सोचती है कि क्या राघव उसे प्रपोज करेगा।

वह प्रीति से बात करने के लिए कमरे में जाती है, लेकिन वह सईद भाई से बात करने के लिए चली गई है लकड़ी के सौदे के बारे में। प्रीति कार में है और पश्मीना से कहती है कि उसने वह देखा है जो उसने पिछली बार नहीं बताया था और वह मानती है कि पश्मीना पारस से प्यार करती है।

पश्मीना कहती है कि वह कौल साहब से प्यार करती है, लेकिन प्रीति उसकी बात नहीं सुनती है। पश्मीना कहती है कि मैं लव यू मम्मा.

अमरीन प्रीति से पूछती है कि क्या वह कैलाश दुर्रानी के प्रस्ताव पर सहमत होगी। प्रीति हाँ कहती है। अमरीन पूछती है कि उसने कल मना क्यों किया? प्रीति कहती है कि वह नहीं जानती। वह पश्मीना के लिए पारस का पत्र पढ़ती है जिसमें वह उसके लिए अपने प्यार का इज़हार कर रहा है।

पश्मीना सुनती है राघव नुसरत भाई से घर जाने के लिए कह रहा है और वह खुद गाड़ी चलाएगा। पश्मीना खुश हो जाती है। राघव फिर आयशा को फोन करता है और पूछता है कि वह कहां है? वह कहती है कि उड़ान में अधिक देरी हो रही है।

पश्मीना घर के अंदर आती है और उमाशंकर और बच्चे को देखती है। बेबी कहती है कि वह लड्डू लाई है बिन्नो की बेटी ने छुआ और कहा कि अगली शादी तुम्हारी होगी। वह कहती है कि तुम्हारे नानू ने तुम्हारे लिए तेजूर रखा है।

उमाशंकर कहते हैं कि मैंने हमारे माता-पिता को प्रीति के लिए रोते देखा, और बताया कि अगर वह पारस से शादी करेगी तो उन्हें घर और समाज में स्वीकृति मिलेगी। पश्मीना सोचती है अगर वह पारस से शादी करती है तो प्रीति को नाना और नानी का प्यार मिलेगा।

राघव आयशा से बात करता है और कहता है कि वह उसे हवाई अड्डे से लेने आएगा। वह पूछती है कि वह क्या कहना चाहता है और जब वह वहां आएगी तो कहने के लिए कहती है। राघव कहता है कि वह आएगा .पश्मीना राघव के पास आती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pashminna 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pashminna 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Pashminna 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment