Doree 27th November 2023 - Prime Flix

Doree 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – गंगा प्रसाद मानसी को देखता है। उसे पता चलता है कि वह अपने बच्चे को खोज रही है जो 6 साल पहले गंगा नदी में खो गया था। गंगा प्रसाद सोचता है कि वह शायद उसकी डोरी को खोज रही है।

वह सोचता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता। वह कहता है भगवान ने उसे डोरी दी। वह उसकी जिंदगी है इसलिए उसके बच्चे को उससे मत छीनो। वह डोरी को वहां से ले जाता है। मानसी वहां आती है और भगवान से कहती है कि वह एक मां का दर्द समझ सकती है।

वह भगवान से विनती करती है कि उसे अपनी बेटी से मिलने में मदद करें। इस बीच, बस्ती के लोग गंगा प्रसाद और डोरे का स्वागत करते हैं। डोरे सथो से कहते हैं कि हर कोई गंगा प्रसाद को इस जगह के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर के रूप में पहचानेगा।

नानी ने गंगा प्रसाद को आशीर्वाद दिया। वह सभी से खुश नहीं हैं। उन्हें चिंता हुई डोरी के बारे में। नानी ने गंगा प्रसाद से पूछा कि क्या यह खुशी उनके लिए स्थायी है? जब भी वे खुश होते हैं, उसके बाद समस्याएं भी आती हैं। वह अब मुस्कुराने से डरती हैं।

नानी ने डोरी को गले लगाया। नीलू अपने दोस्तों से कहती है कि उन्हें उन्हें मुस्कुराते हुए देखना पसंद नहीं है। नीलू वह याद करती है कि किस तरह आनंद ने उसे नजरअंदाज किया था। वह कहती है कि वह उनके सपने को बर्बाद करना चाहती है।

कैलाश देवी का पति उससे कहता है कि वह यह उसके लिए लाया है। वह उससे कहती है कि वह छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो रही है। वह उसे सलाह देता है। कैलाश देवी उसे बताती है कि उसने इस घर में अपनी सारी ज़िम्मेदारियाँ अच्छे से निभाईं। लेकिन वह नहीं है

एक अच्छी पत्नी। वह अपना दर्द किसी को नहीं दिखा सकती। वह अपने दिल का दर्द नहीं भूल सकती। वह उसे अतीत को भूलने के लिए कहता है। वह ऐसा करने से इनकार करती है। वह उससे कहता है कि कम से कम वह इसे आज़मा सकती है।

वह उसे बताती है कि हमने पहले ही इसके बारे में बार-बार बात की है। वह उसके साथ अपने विचार साझा करती है। वह उसे बताती है कि एक महिला गलतियों को माफ करने में सक्षम है। लेकिन वे उस दर्द को नहीं भूलेंगे जो उन्होंने उन्हें दिया है।

बाद में, गंगा प्रसाद डोरी की पहचान को लेकर चिंतित है। उसकी अंतरात्मा वहां आती है। उसने उससे कहा कि वह डोरी को सारी खुशियां देना चाहता है। लेकिन वह डोरी के असली माता-पिता को ढूंढने की कोशिश नहीं कर रहा है।

Doree 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

गंगा प्रसाद का कहना है कि यह निश्चित नहीं है कि वह डोरी की तलाश कर रही थी। वह गंगा प्रसाद से कहता है कि उसके अंदर एक चोर है। वह सच्चाई खोजने की कोशिश भी नहीं करता है। गंगा प्रसाद का कहना है कि डोरी उसकी बेटी है।

वह उसके लिए सब कुछ है । वह उसे किसी को नहीं दे सकता। वह गंगा प्रसाद से पूछता है कि अगर किसी दिन उसके माता-पिता उसके सामने आ जाएं तो क्या होगा। वह उनके साथ वापस जा सकती है। गंगा प्रसाद कहता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता।

वह नहीं भेजेगा उसकी बेटी किसी के साथ नहीं है। वह उसे बताता है कि डोरी उसकी बेटी है। वह उसे किसी को नहीं देगा। वह उसके बिना मर जाएगा। इस बीच, डोरी धागे से खेल रही है। नानी उसे खीर देती है। वह उसके स्वाद की प्रशंसा करती है खीर। नानी ने वहां धागा देखा।

वह कहती हैं कि यह एक महंगा धागा है। अगर कोई इस धागे को चुरा लेता है तो हम इसे नहीं खरीद सकते। इसके लिए उन्हें यह घर बेचना होगा। डोरी कहती है कि कोई चोर इसे चुराने के लिए यहां क्यों आएगा इस बीच, नीलू के दोस्त डोरे के घर पर कड़ी नजर रखते हैं।

नानी डोरी को सावधान रहने की सलाह देती है। डोरी को वहां ठंडी हवा महसूस होती है। वह सोचती है कि यह एसी जैसा लगता है। उसने वहां गंगा प्रसाद को देखा। वह उससे कहता है कि वह इस हवा में अच्छी नींद ले सकती है। वह उससे कहता है कि वह इसके लिए कुछ भी करेगा उसे।

वह उससे कहता है कि वह उसे छोड़कर कहीं न जाए। वह उसे आश्वासन देती है कि वह नहीं जाएगी। वह उससे भी यही पूछती है। उसने उसके साथ रहने का वादा किया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Doree 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Doree 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Doree 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment