Rabb Se Hai Dua 27th November 2023 - Prime Flix

Rabb Se Hai Dua 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – दुआ रुहान और रवि से कहती है कि गज़ल को उनकी योजना की भनक नहीं लगनी चाहिए। उन्होंने उसे आश्वासन दिया कि वे उसे इसके बारे में नहीं बताएंगे।

गज़ल और एहचाज़ ने उन्हें जाते हुए देखा। गज़ल ने उससे पूछा कि क्या हो रहा है? एहचाज़ कहता है कि ऐसा लगता है कि वे खोज रहे हैं उनके लिए। चलो उनसे छिपते हैं। दुआ कहती है कि उसे लगता है कि गज़ल वहां छिपी हुई है। गज़ल को पकड़े जाने का डर है।

वे स्टोर रूम के अंदर उनकी जाँच कर रहे हैं। गज़ल और एहचाज़ बिस्तर के नीचे छिप रहे हैं। रूहान ने गलती से एहचाज़ के हाथ पर पैर रख दिया। गज़ल रुक जाती है उसे अपना मुंह बंद करके चिल्लाने से रोकता है। हाफ़िज़ उससे कहता है कि गज़ल यहां नहीं है। वे वहां से चले जाते हैं।

गज़ल एहचाज़ से कहती है कि वे जो भी करने की योजना बना रहे हैं। दुआ हिना को बचाने में सक्षम नहीं है। वह कहती है कि आज आखिरी है हिना का दिन। दुआ जेल जाएगी। हमीदा कायनात को जूस पिलाती है। दुआ हैदर से कहती है कि सुबह से किसी ने कुछ नहीं खाया।

वह उनके लिए कुछ बनाने के लिए घर जा रही है। हैदर उसके साथ जाने वाला है। लेकिन वह रुक जाती है यह कहकर कि वह हफीज और रवि को अपने साथ ले जाएगी। वह हैदर को आश्वासन देती है कि हिना ठीक हो जाएगी। वह रुहान को सावधान रहने के लिए कहती है।

गज़ल एइचाज़ से कहती है कि दुआ को पता नहीं है कि वह क्या कर रही है? वह अप्रत्यक्ष रूप से उनकी मदद कर रही है। वह दो लोगों को अपने जीवन से निकाल सकती है। हिना मर जाएगी और दुआ जेल जाएगी।

दुआ सोचती है कि गज़ल ने नीचा दिखाकर गलती की है उसे। वह सोच रही होगी कि दुआ मूर्ख है। उसे पता नहीं है कि वह क्या कर रही है? रवि ने दुआ से पूछा कि क्या वह सोच रही है कि गज़ल ने यहां कोई सबूत छोड़ा है?

दुआ ने उसकी ओर सिर हिलाया। वह रुहान से गज़ल और एहचाज़ पर नज़र रखने के लिए कहती है। वह हिना को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा। उसे उसकी तरफ से नहीं जाना चाहिए। रूहान ने उसे आश्वासन दिया। गज़ल एहचाज़ से कहती है कि दुआ ने उसे उन पर नज़र रखने के लिए कहा होगा।

वह उसके साथ अपनी योजना साझा करती है। एहचाज़ गज़ल को कुछ खाने के लिए कहता है। वे उसे उसकी परवाह नहीं है। गजल कहती है कि वह हिना का साथ नहीं छोड़ेगी। क्या होगा अगर उसके जाने के बाद उसे होश आए। वह उसके साथ रहना चाहती है।

कायनात उसे चुप रहने के लिए कहती है। हिना का परिवार उसके साथ है। वह उसे अपने साथ ग़ज़ल की ज़रूरत नहीं है।

Rabb Se Hai Dua 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

गजल कायनात से कहती है कि वे उसकी अनुपस्थिति में हिना को मारने की कोशिश करेंगे। उसे उन पर भरोसा नहीं है। कायनात कहती है कि वह एक चालाक व्यक्ति है।

गजल कहती है कि हिना उनकी वजह से इस हालत में है। कायनात कहती है कि वे जागरूक हैं गजल उसकी माँ के साथ कुछ किया। जब सच्चाई सामने आ जाएगी तो वे उसे नहीं छोड़ेंगे। हमीदा ने कायनात से कहा कि वह गज़ल के साथ अपना समय बर्बाद न करें। वह गज़ल के लिए सही व्यक्ति है।

वह गज़ल से पूछती है कि क्या वह उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत करेगी? वह अपना हाथ तोड़ देगी फिर वह फोन नहीं कर पाएगी। हमीदा कहती है कि वह अपनी जीभ काट लेगी ताकि वह अब बकवास नहीं करेगी। वह कहती है कि यह एक अस्पताल है।

वह यहां चुप रहना भी नहीं जानती। गज़ल उसे उससे दूर रहने के लिए कहती है। अगर वह उसके पास आने की कोशिश करती है तो उसे परिणाम भुगतने होंगे। हमीदा कहती है कि वह उसके असली रंग से वाकिफ है। हमीदा ने गज़ल से उनसे लड़ने की हिम्मत दिखाने को कहा। गज़ल ने उसे धमकी दी। हैदर ने हमीदा को गज़ल को थप्पड़ मारने से रोका।

हैदर हमीदा से कहता है कि कुत्ता उन पर भौंकता है। हम उसके साथ ऐसा नहीं कर सकते। यह सुनकर हर कोई हंसता है। गज़ल कहती है कि वह उससे प्यार करती थी और उसके लिए सब कुछ किया।

लेकिन वह उसकी तुलना कुत्ते से कर रहा है। वह अभी भी यही कहती है उसके दिल में उसके लिए बहुत कम प्यार बचा है। वह भूल जाएगी कि वह उसके लिए कौन है? उसने उसका जिक्र एक कुत्ते के रूप में किया था। वह अब भी उससे प्यार कर रही है।

गुलनाज़ का कहना है कि उसे गज़ल और कुत्ते के बीच कोई अंतर नहीं दिखता। गज़ल उसे धमकी देती है रुहान उस पर चिल्लाता है। गज़ल पुलिस को बुलाने की धमकी देती है। वे एक-दूसरे के साथ बहस करने लगते हैं। नर्स उन्हें चिल्लाना बंद करने के लिए कहती है।

हैदर उन्हें अस्पताल में अच्छा व्यवहार करने के लिए कहता है। रुहान कहता है कि वह गज़ल के साथ कुछ नहीं कर रहा है। हैदर का कहना है कि वह सबूत का इंतजार कर रहा है। जब दुआ गज़ल को बेनकाब करेगी तो वह उसे अपने हाथों से मार डालेगा।

हैदर ने गज़ल से कहा कि वह अक्सर कहती है कि वह उससे प्यार करती है। वह उससे ज्यादा उससे नफरत करता है जितना वह उससे प्यार करती है। वह उसे लेने के लिए कहता है उसका भाई यहां से चला जाए वरना मुझसे बुरा कोई नहीं होगा।

गजल वहां से चली जाती है। एहचाज गजल से कहता है कि हमने हिना को डायवर्ट करके मारने की सोची थी। लेकिन ऐसा नहीं है कि उनके पास ऐसा करने का मौका नहीं है। गजल कहती है कि केवल हिना हैदर को सच बताने में सक्षम है।

अगर हिना मर गई तो कोई भी उसे सच नहीं बता पाएगा। इस बीच, दुआ ने रवि और हाफ़िज़ को गज़ल के खिलाफ सबूत खोजने के लिए घर के हर कोने की तलाशी लेने के लिए कहा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Rabb Se Hai Dua 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Rabb Se Hai Dua 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Rabb Se Hai Dua 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment