Bhabhi Ji Ghar Par Hai 27th November 2023 - Prime Flix

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – विभु बाजार में फोन करता है और शाप देता है। टीका और थिरु उसके पास गए और नमस्ते कहा।

टीका उससे समय पूछता है और दोनों विबू का मजाक उड़ाते हैं। विबू ने उन्हें कई थप्पड़ मारे। तिवारी, प्रेम और गुप्ता हस्तक्षेप करते हैं और विबू को रोकते हैं।

तिवारी विभु से पूछता है कि तुम उन्हें क्यों पीट रहे हो। टीलू और टेस्कर का कहना है कि हमने बस उससे समय पूछा था और वह पागल है। विभु कहते हैं कि वे पागल हैं। गुप्ता कहते हैं कि आपने उन्हें क्यों पीटा, उन्होंने तो बस समय मांगा था।

विभु कहते हैं कि वे मेरा मज़ाक उड़ा रहे हैं, उन्होंने घड़ियाँ पहन रखी हैं और फिर भी मुझसे समय पूछ रहे हैं। तिवारी कहते हैं कि ये क्या हो रहा है। गुप्ता का कहना है कि यह अवसाद का संकेत है। तिवारी बेरोजगार होने के लिए विभु का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं। विभु उसे देखता है और चला जाता है।

अंगूरी सब्जियाँ काटती है। विभु उसके पास आता है और उसका स्वागत करता है। अंगूरी पूछती है कि आप कैसे हैं। विभु ने अपनी नौकरी खोने का दर्द साझा करते हुए कहा कि हर कोई मेरा मजाक उड़ाता था।

अंगूरी का कहना है कि वे सही हैं, आप बिल्कुल भी काम नहीं कर रहे हैं, आप बेरोजगार हैं, बेरोजगार होने से कोई फायदा नहीं है, एक दिन हर कोई आपसे बात करना बंद कर देगा, यहां तक ​​​​कि अनीता भी। विभु उससे पूछता है कि क्या तुम मुझसे बात करना बंद कर सकती हो।

अंगूरी कहती है हां, मुझे बेरोजगार लोग पसंद नहीं हैं और उसे जाने के लिए कहती है। विबू उदास होकर एक कविता में उसका मज़ाक उड़ाता है और चला जाता है। अंगूरी का कहना है कि मैं चाहता हूं कि वह काम करना शुरू करे।

अनु डेविड को चाय परोसती है। डेविड ने उसे धन्यवाद दिया और कहा कि ठंड थी लेकिन वैसी नहीं जैसी हम आदी थे और अब यह प्रदूषण जैसा महसूस हो रहा है।

अनु का कहना है कि आप सही हैं लेकिन कुल्लू या शिमला में आपको बिना प्रदूषण वाली ठंड मिलेगी। अनु कहती है लेकिन विभु के पास पैसे नहीं हैं और वह उसे काम करने के लिए कहता है। अनु को एक संदेश मिलता है और वह कहती है कि मुझे आशीर्वाद दो।

डेविड ने कहा कि मैं दादा बनने वाला हूं। अनु कहते हैं, नहीं, मुझे क्रोध प्रबंधन में डिप्लोमा मिला है। डेविड ने उसे बधाई दी। अनु का कहना है कि अब मैं क्रोध प्रबंधन की कक्षाएं भी लूंगी। डेविड ने कहा कि मैं तुम्हें आशीर्वाद देता हूं और उसके अच्छे भाग्य की कामना करता हूं।

तिवारी अंदर आता है और अनु का स्वागत करता है। डेविड ने उससे पूछा कि तुम यहाँ क्यों आये हो? तिवारी कहते हैं कि मैं यहां सभी को जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित करने आया हूं। डेविड उत्साहित था और उसने उससे पेय के बारे में पूछा। तिवारी कहते हैं कि चिंता मत करो और अनु को विबू को अपने साथ ले जाने के लिए कहता है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

प्रेम, जो ड्यूटी पर था, ने उधार चुकाने के लिए उसकी दुकान पर काम करने के लिए किसी को डांटा। विभु उसके पास आता है और पूछता है कि क्या हुआ। प्रेम कहता है कृपया चले जाओ। मैं पहले से ही घबराया हुआ हूं। प्रेम अपनी स्थिति बताता है और उसे जाने के लिए कहता है।

विभु कहता है मैं चला जाऊंगा लेकिन तुम्हें अपने दोस्तों की बिल्कुल भी परवाह नहीं है। प्रेम और विबू इस बात पर बहस करने लगे कि एक दूसरे की मदद कैसे करें। प्रेम कहता है कृपया चले जाओ, मैं पहले से ही अपनी दुकान में काम करने के लिए किसी की तलाश कर रहा हूं।

विभु पूछता है कि आप कितना भुगतान करने को तैयार हैं। प्रेम ने कहा 5000 रूपये। विभु कहते हैं कि अगर आप 10,000 रुपये देंगे तो मैं यहां बैठ सकता हूं। प्रेम सहमत है।

रूथा, टीका और थिरु बाबाजी के पास जाते हैं। रूथा उसे बताती है कि टीका और थिरु के साथ कुछ गड़बड़ है। बाबाजी कहते हैं कृपया मुझे अपनी समस्या बताओ। टीका और थिरू कहते हैं कि कोई भी लड़की हमारी दोस्त नहीं बनना चाहती, वे हमेशा भाग जाती हैं।

बाबा कहते हैं मैं तुम्हें एक उपाय बताऊंगा, ऐसा करो, सब ठीक हो जाएगा, तुम अपने व्यवहार के कारण समाज से दूर हो, एक बार जब यह ठीक हो जाएगा, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा, क्योंकि तुम्हें अपनी प्रतिक्रिया पर बहस करने वाले सभी का सम्मान करना होगा।

टीका और थिरु कहते हैं कि हम ऐसा करेंगे और उनका अभिवादन करना शुरू करेंगे। बाबा ने उन्हें चले जाने को कहा। फिर भी उन्होंने उनका अभिवादन किया और बाहर चले गये।

सभी ने तिवारी का जन्मदिन उनके घर पर मनाया। हर कोई अपना जन्मदिन मनाता है। तिवारी ने मोमबत्ती बुझा दी। तिवारी कप काट देता है लेकिन टीका बीच में कूद जाता है और उसे खा लेता है।

तिवारी ने उसे थप्पड़ मारा। अंगूरी का कहना है कि आपने टिक्का केक दिया लेकिन अपनी पत्नी को नहीं। तिवारी उससे माफी मांगता है और उसे केक देता है। अंगूरी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हैं।

हर कोई केक खा रहा है। तिवारी पूछते हैं कि अनुविब कहाँ है। अनु का कहना है कि वह कहीं व्यस्त होगा। अब ब्रांडेड शराब पीने और स्वादिष्ट खाना खाने का समय है, तिवारी ने चिढ़ाया।

अनु कहते हैं कि उन्हें जीने दो और कहते हैं कि मैं सभी को तिवारी के बारे में एक रहस्य बताऊंगा, वह कुछ दिन पहले ग़ज़ल गा रहे थे, मुझे उम्मीद है कि उन्हें हमारे लिए पूरी ग़ज़ल गानी चाहिए, हर कोई उत्साहित है और उनसे ग़ज़ल गाने के लिए कहा। तिवारी कहते हैं कि मुझे सबके सामने गाने में शर्म आती है।

विभु ने स्टोर में तिवारी को परेशान करने की योजना बनाई।

तिवारी ग़ज़ल गाना शुरू करते हैं और उन्हें एक कॉल आती है। दूसरी तरफ विभु ने अपनी आवाज बदली और उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

तिवारी ने उन्हें धन्यवाद दिया और पूछा कि कौन बात कर रहा है। विभु कहता है कि मैं भंडारी हूं और उसे भ्रमित करने के लिए एक नकली कहानी बनाता हूं। तिवारी कहते हैं कि मुझे कुछ भी याद नहीं है और कॉल समाप्त कर देते हैं।

तिवारी ने अपनी ग़ज़ल जारी रखी। विबू उसे वापस बुलाता है और तिवारी की चाची के रूप में कार्य करता है। तिवारी असमंजस में पड़ गए और पूछा कि यह कौन सी आंटी हैं।

दूसरी तरफ विभु उसे डांटना शुरू कर देता है और कॉल काटने के लिए कहता है। कॉल के दौरान तिवारी गुस्सा हो गए और चिल्लाने लगे। हर कोई अलर्ट पर है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment