Pandya Store 27th November 2023 - Prime Flix

Pandya Store 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत डावर और नताशा के साथ होने से होती है। वह उसके गाल को चूमती है और चली जाती है। उसने उसे रुकने के लिए कहा.

वे एक साथ खाना बनाते हैं. उन्होंने कहा कि मैं तो बस आपकी मदद कर रहा था। उसने कहा कि मैं आटा गूंथना भूल गयी हूं. वह उछल पड़ी और आटे का डिब्बा लेने चली गई। डावर उसे देखकर मुस्कुराता है। चुप-चुपके…बजाया…उसे डिब्बा मिल गया। उन पर आटा गिर गया.

वे हँसे। उन्होंने देखा कि थाली जल रही थी. वे हँसे और गले मिले। ईशा कियानकु से मिलने आती है। वह चिंतित है और आपसे पूछने आया है। उसने कहा कि तुम मुझे नजरअंदाज कर रहे हो. वह कहता है कोई ज़रूरत नहीं, सुमन उठ जाएगी।

वह कहती है कि मैं उसे बताऊंगी कि तुमने मुझे यहां आने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि तुम बहुत बड़े झूठे हो, कृपया चले जाओ। उसने नहीं कहा। उसने ईशा का सपना देखा। वह नींद में बड़बड़ाया।

सुमन उठी और मुझसे पूछा कि मैं कहाँ जा रहा हूँ। चीकू कहता है नहीं, मैं तुम्हारे पैरों की मालिश कर रहा हूँ। सुमन पूछती है कि क्या आपने ईशा के बारे में सोचा। उसने कहा- नहीं, मैं सोने जा रहा हूं. उसने कहा मीठे सपने.

सुबह डावर और नताशा में झगड़ा हो गया. उसने कहा कि मैं कुछ स्वादिष्ट बनाऊंगी। डावर कहते हैं, खाने की चिंता मत करो, मैं तुम्हें ऑफिस से ले लूंगा, मेरा मतलब है कि तुम्हारा पैर घायल हो गया है, यही कारण है।

उन्होंने कहा कि चिंता मत करो, मेरे पैर अब ठीक हैं, मैं कुछ और कहना चाहती थी। उन्होंने पूछा कि आपका मतलब क्या है? उसने कहा मैं तुम्हें डिनर पर ले जाना चाहती हूं. वे मुस्करा उठे। उन्होंने कहा कि मेरा मतलब है कि हमने इस काम के लिए कड़ी मेहनत की है इसलिए हमें जश्न मनाना चाहिए।

 उन्होंने कहा कि यह एक डेट थी, एक लड़का और एक लड़की अकेले बाहर गए थे। वो शरमा गयी. वह पूछता है क्या तुम मुझसे डरते हो? उसने मुझसे पूछा कि मैं क्यों डरा हुआ था। उन्होंने कहा कि यह एक तारीख थी. वह कहती है ठीक है हमें अंबा की अनुमति लेनी होगी।

उसने कहा ठीक है मैं तुम्हारे लिए फूल खरीदूंगा। अम्बा सबके सामने परफॉर्म करती है। अमरीश पूछते हैं कि अब आपका पैर कैसा है। उसने कहा कि यह बेहतर था. उसने अपने बेटों को आशीर्वाद दिया। डावर और नताशा आते हैं। उन्होंने अम्बा को नमस्कार किया।

उन्होंने कहा कि मेरी एक रिक्वेस्ट है, नताशा और मैं डिनर के लिए बाहर जाना चाहेंगे। अमरीश और हर कोई देखता है। अंबा कहती है यह अच्छा है, हम रात के खाने के लिए बाहर जाएंगे। डावर कहते हैं चलो आगे बढ़ें, मेरा मतलब है नताशा और मैं अकेले जाएंगे।

अंबा कहती है मैं समझती हूं, मैं मजाक कर रही थी, होटल का खाना मेरे लिए उपयुक्त नहीं है, ठीक है, चलो, चिराग और डॉली की भी अभी-अभी शादी हुई है, बस उन्हें अपने साथ ले जाओ। चिराग और डॉली मुस्कुराये। उन्होंने कहा बिल्कुल, चलिए। डावर कहते हैं मैं आऊंगा।

Pandya Store 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

अमरीश चिराग को रोकता है और उसे एक बार आदेश पढ़ने के लिए कहता है। चिराग हाँ कहता है और चला जाता है। डॉली अम्बा को फोटो दिखाती है। प्रणाली कहती है कि मैं भवन के साथ कभी डिनर नहीं करूंगी।

डावर कहते हैं कि हमें अकेले जाना चाहिए। नताशा कहती है कि अगर चिराग डॉली के साथ आएगा तो मजा आएगा। चिराग कहता है कि नताशा निर्दोष है, इसमें मजा नहीं आएगा, तुम नताशा को कहीं और ले जाओ, मैं डॉली को कहीं और ले जाऊंगा।

अमरीश देखता है और सोचता है कि अब लोहा मारने का अच्छा समय है। ईशा कियानकू से मिलने आती है। उन्होंने कहा कि आप यहां हैं. वह कहती है हाँ, क्या मैं यहाँ नहीं आ सकती, क्या तुम मेरे बारे में सोच रहे हो? उन्होंने कहा हां, मेरा मतलब नहीं था.

ईशा कहती है मैं सुमन से मिलने आई थी। सुमन आती है. ईशा ने उसका स्वागत किया। उसे फल मिल गया. वह कहती है कि मैं कल आ रही थी, जब मैंने नताशा को तुम्हारे बारे में बताया, तो नताशा उत्साहित हो गई और चली गई, वह माँ द्वारा दिया गया काम पूरा नहीं कर सकी, माँ ने काम किया, अलमारी उसके ऊपर गिर गई, इसलिए मैं नहीं आ सकती।

सुमन अंबा से पूछती है कि क्या वह ठीक है। ईशा ने हां कहा. सुमन का कहना है कि नताशा ने सारा काम बखूबी किया। ईशा कहती है कि वह अभी परिपक्व नहीं है, वह अभी छोटी है, जब वह बड़ी हो जाएगी तो बेहतर हो जाएगी, मैं तुमसे मिलने आई थी, मैं अब जाऊंगी, अपना ख्याल रखना।

वह चली गई। सुमन ईशा और कियानकु को देखती है। वह चीकू से पूछती है कि क्या वह ईशा को बहुत पसंद करता है, मैं भी उसे पसंद करती हूं, लेकिन नताशा उसकी भाभी है, जैसे वह हमें अपने परिवार के बारे में बताती है, वैसे ही वह हमारे बारे में अपने परिवार को भी बताएगी, इससे बहुत सारी समस्याएं पैदा होती हैं और रिश्ते खराब हो जाते हैं। तनावग्रस्त हो जाना. , आप समझते हैं, यदि आपके कदम उसकी दिशा में जा रहे हैं, तो रुकें, कृपया, क्षमा करें। वह चली गई।

चीकू सोचता है कि छुटकी ने भी मना कर दिया था और अब सुमन ने फिर से मना कर दिया है, समस्या क्या है। अमरीश हेतल से पूछता है कि नताशा और डॉली कहाँ हैं।

हेतल का कहना है कि वे रात का खाना तैयार कर रहे हैं। अमरीश कहते हैं कि मुझे उनका लोगो चाहिए। उसने कहा कि एक मिनट रुको, मैं उन्हें बुलाती हूं. भवन को दस्तावेज़ मिलता है और कहता है कि मैंने इस पर हस्ताक्षर कर दिए हैं। डॉली यहाँ है.

भवन ने डॉली को हस्ताक्षर करने के लिए कहा। अमरीश पूछते हैं क्या? अमरीश कहते हैं कि आपको देर हो गई, आपके पिता ने कहा कि लाभ का 50% चार बहुओं में बांटा जाएगा।

डॉली मुस्कुराई और दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर किए। अमरीश सोचता है कि मुझे नताशा का निशान चाहिए। डॉली ने पेपर दिये. अमरीश कहते हैं, एक काम करो, यह फाइल डावर को दे दो और उसे फाइल पर नताशा के हस्ताक्षर लेने के लिए कहो, हमें यह फाइल तुम्हारे पिताजी को भेजनी है, यह बेटा है, चलो चलते हैं। उसने कहा कि यह हो गया।

डावर नीचे आता है। डॉली का कहना है कि पिताजी ने ये कागजात भेजे हैं, हम नताशा के हस्ताक्षर चाहते हैं, लाभ का हिस्सा चार बहुओं के बीच बांटा जाएगा। दावर कहते हैं बढ़िया. उसने कहा इस पर हस्ताक्षर कर दो.

चिराग कहते हैं कि वह काम करेंगे, चलो। वो जातें हैं। डावर ने कहा कि जब मैं डेटिंग कर रहा था तब भी उन्होंने मुझे नौकरी दी। डावर नीचे आता है। डावर उसे देखकर मुस्कुराता है। अमरीश देखता है और सोचता है कि एक बार दवल का संकेत मिल जाए, मैं पंड्या स्टोर जाऊंगा और नताशा बाहर चली जाएगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Pandya Store 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment