Yeh Hai Chahatein 27th November 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – खुद को ट्रक ड्राइवर बताने वाला गैंगस्टर ट्रक से बाहर निकलने वाला था, लेकिन अर्जुन को एहसास हुआ कि बैग हीर रहा है और उसने ट्रक रोक दिया। मोहन और गैंगस्टर ट्रक से बाहर निकल गये।

उस आदमी ने कहा कि आपने अभी चेक किया है। अर्जुन कहते हैं कि मैं दोबारा जांच करना चाहता हूं। मोहन का कहना है कि हमें नुकसान होगा। अर्जुन कहते हैं कि मैंने बैग को हीरते हुए देखा लेकिन कहते हैं कि अनाज का बैग नहीं हिला।

विशाल अर्जुन को चिढ़ाते हैं और पूछते हैं कि वह इसे दोबारा क्यों देखना चाहते हैं। काशवी उससे उसे न छेड़ने के लिए कहती है और अर्जुन से अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करने और इसे अनदेखा न करने के लिए कहती है। अर्जुन उनसे ट्रक खोलने के लिए कहता है।

उन्होंने कहा कि बैग को हटाया गया और निरीक्षण किया गया लेकिन चावल पाया गया। विशाल ने अर्जुन से पूछा कि उसने कार क्यों रोकी क्योंकि वहां पहले से ही कारों की कतार लगी हुई थी। अर्जुन का कहना है कि उन्हें लगता है कि कुछ गड़बड़ है।

उसने बैग चेक किया तो अंदर चावल मिले। जैसे ही वह कार से बाहर निकल रहा था, बैग ट्रक में गिर गया। विशाल कहते हैं कि जब आप चलते हैं तो यह गिरता है। तभी दो बैग और गिर गये। अर्जुन अभी भी मुझसे पूछ रहा है कि क्या मैं गलत था।

काशवी ने उससे बैग चेक करने को कहा। उसने बैग खोला, कपड़े ढूंढे और अंदर एक किशोरी लड़की को पाया। वे सभी हैरान थे। पकड़े जाने पर मोहन और ट्रक ड्राइवर हैरान रह गए। लड़की ने बताया कि वे उन्हें बेचने के लिए ले जा रहे थे और वे फरीदाबाद के रहने वाले हैं। उसने कहा कि ट्रक में और भी लड़कियाँ थीं।

ट्रक ड्राइवर भागने ही वाला था, लेकिन काशवी ने उसे पकड़ लिया और उस पर हमला कर दिया। उसे एक प्रशिक्षु सिविल सेवक और पुलिस ने पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि उनके पास दस्तावेज हैं और उन्हें दिखाया। काश्वी ने अपनी दाढ़ी नोच ली।

अर्जुन पूछते हैं कि आपका साथी कहां है। ट्रक चालक ने कहा कि वह भाग गया। विशाल दस्तावेज़ की जाँच करता है और कहता है कि इस पर सिविल अधिकारी की मुहर है, यह आपकी मुहर है काश्वीजी। काश्वी हैरान रह गई। वह कागजात की जाँच करती है।

वरिष्ठ अधिकारियों ने काशवी से पूछा कि जिन दस्तावेजों में लड़कियों की तस्करी की गई थी, उन दस्तावेजों पर उसका निशान कैसे पाया गया। काशवी का कहना है कि मैं वास्तव में नहीं जानता।

एक अन्य अधिकारी का कहना है कि आप ज़िम्मेदार हैं और जब तक आप अपनी बेगुनाही साबित नहीं कर देते तब तक आपको निलंबित कर दिया जाएगा। विशाल मुस्कुराया।

काशवी ने कहा कि उसे नहीं पता और हो सकता है कि किसी ने उसके केबिन में जाकर दस्तावेज पर मुहर लगा दी हो। अधिकारी ने कहा कि हम मामले को देखेंगे लेकिन जांच पूरी होने तक आपको निलंबित कर दिया जाएगा।

विशाल को लगता है कि आप इस काशवी महिला के लायक हैं। काशवी अपने केबिन में गई और अपने कार्यालय में टिकटें दिखाईं। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि कोई यहां आया और दस्तावेज़ पर मुहर लगा दी।

विशाल कहते हैं कि शायद आपने इसे किसी को दिया होगा। अर्जुन ने उसे चुप रहने के लिए कहा। काशवी का बॉस विशाल को डांटता है और काशवी से माफी मांगता है और उससे कहता है कि वह उसकी मदद नहीं कर सकता।

काशवी ने कहा कि मैं निर्दोष हूं और मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है और अपनी बेगुनाही साबित करूंगी। विशाल ने अर्पित से कहा कि वह नहीं जानती कि इस बड़े घोटाले से खुद को कैसे बचाया जाए।

अर्जुन उसके पीछे चलता है। काशवी ने कहा कि वह उससे बात नहीं करना चाहती। अर्जुन कहता है कि मैं जानता हूं कि तुम निर्दोष हो, मैं तुम्हें निर्दोष साबित करने में मदद करूंगा।

काशवी कहती है कि मुझे आपकी मदद की ज़रूरत नहीं है, मैंने अब तक सब कुछ संभाल लिया है और उससे कहती है कि अगर उसमें कोई शर्म या स्वाभिमान है तो वह उससे दूर रहे। वह चली गई।

Yeh Hai Chahatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

अर्जुन का कहना है कि उनमें अभी भी गर्व, शर्म और इंसानियत बाकी है, इसीलिए वह यहां हैं। उसने कहा कि उसने उसे इतने लंबे समय तक अपने पास रखा है कि उसे उसकी मदद की जरूरत नहीं है और वह उसके बिना अपना जीवन जीना चाहती है।

उसने कहा कि वह उसकी मदद करना चाहता है और उसे निर्दोष साबित करने में मदद करेगा। उसने कहा कि कोई उसकी जानकारी के बिना उसके केबिन में आ गया था और वह सोच रही थी कि सच्चाई का पता कैसे लगाया जाए।

वह रजिस्टर चेक करना चाहता था। उन्होंने इसकी जांच की। चपरासी ने वहां आकर बताया कि एक छोटा लड़का और उसकी मां आये थे लेकिन उनकी एंट्री दर्ज नहीं की गयी। अर्जुन कहते हैं कि करण और महिमा आए।

उसने सोचा कि अगर महिमा ने टिकटें ले लीं और उन्हें लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह को दे दिया और फिर सोचा कि महिमा ऐसा नहीं कर सकती, तो उसका गिरोह से कोई संबंध नहीं है। वह पीएस जाकर ट्रक मालिक लोकेश से पूछना चाहता था।

वह पुलिस स्टेशन आता है और इंस्पेक्टर को लोकेश से उसके बॉस के बारे में पूछते हुए सुनता है और उसकी पिटाई करता है। लोकेश ने उसे बताया कि उसका बॉस मोहन है। इंस्पेक्टर मोहन की फोटो दिखाता है।

लोकेश सहमत हो गया और कहा कि वह जुआ खेलता है और अब लड़कियों को बेचना शुरू कर दिया है। अर्जुन लिंक जोड़ता है और सोचता है कि महिमा काशवी के कार्यालय में गई, चुराई और टिकट ले गई।

उसने सोचा कि महिमा इतनी आसानी से कबूल नहीं करेगी और उसने सोचा कि उससे कैसे कबूल करवाया जाए और सबूत कहां से पाया जाए।

काशवी घर आती है और दादी को बताती है कि उसे निलंबित कर दिया गया था और ऐसा क्यों हुआ। उसने सारी बात बताई और अपने बॉस से कहा कि जांच पूरी होने तक मैं काम नहीं कर सकती।

दादी कहती हैं कि यह अच्छी खबर है और कहती हैं कि अब तुम्हें अर्जुन से मिलने की जरूरत नहीं है, माता रानी ने तुम्हें दर्द से बचाया है।

काश्वी कहती है कि इससे कुछ भी अच्छा नहीं होगा और उससे कहती है कि उस पर गद्दार का दाग लग जाएगा और उससे कहती है कि वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती।

दादी कहती हैं कि तुम निर्दोष साबित हो जाओगे क्योंकि तुम निर्दोष हो और कहते हो कि अब हम यहां से जा सकते हैं और अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

अर्जुन करण से पूछता है कि उस दिन उसे घर कौन ले गया। करेन ने कहा कि माँ ने मिच की माँ को बुलाया और वह उसे घर ले गई क्योंकि उसे कुछ महत्वपूर्ण काम था।

अर्जुन सोचता है कि अगर महिमा को पता था कि काशवी आ रही है, तो उसने काशवी को फंसाने या काशवी के बारे में जाने बिना मोहन की मदद करने के लिए ऐसा किया। वह यह पता लगाना और साबित करना चाहता है कि महिमा ने मुहर ली थी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment