Baatein Kuch Ankahee Si 27th November 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कुणाल की तारा से मुलाकात से होती है। तारा उसे खड़े होने के लिए कहती है। वह बेहोश हो गया। वंदु कहते हैं कि संगीत इतना तेज़ क्यों है। वह कुणाल को बुलाती है।

तारा ने कॉल का उत्तर दिया। वंदु पूछता है कि आप तेज़ संगीत क्यों बजा रहे हैं। तारा को खांसी हुई। वंदू कुणाल के घर भागती है। वह तारा और कुणाल को फर्श पर गिरते हुए देखती है। उसने तारा से पूछा कि क्या हुआ? वह कुणाल को उठने के लिए कहती है।

वंदु पूछती है कि तुम्हें मूंगफली का मक्खन कौन खिलाता है, मैं तुम्हारे साथ हूं, चिंता मत करो। कुणाल ने तारा को उठाया और नंगे पैर सड़क पर दौड़ पड़ा। अस्पताल जाने के लिए उसने रिक्शा किराये पर लिया। मेर्रिमा।।।खेलता है।।।

वेदिका कुणाल को जगाने के लिए उसके चेहरे पर पानी डालती है, तारा अस्पताल में है, उसकी तबीयत ठीक नहीं है। कुणाल पूछता है क्या? वंदू तारा को देखकर रोती है। विजय वंदू को फोन करता है और उसे मजबूत रहने के लिए कहता है।

वंदु ने कहा कि तारा की तबीयत ठीक नहीं है और उसे नहीं पता कि किसी ने उसे पीनट बटर खिलाया है या नहीं। विजय वंदु को शांत होने के लिए कहता है। वंदु का कहना है कि मैं अपनी तारा को इस स्थिति में नहीं देख सकता।

वह कहता है तारा के पास जाओ। कुणाल तारा से मिलने आता है। वह लड़खड़ा गया। वंदू ने उसे पकड़ लिया। वेदिका कहती है कि हम घर पर नहीं हैं, कुणाल वहां है, वह नशे में है और बेहोश है। कुणाल उदास हो गया। डॉक्टर ने कहा कि तारा की हालत स्थिर है और आपने उसे समय पर भर्ती कर लिया।

यदि आप 10 मिनट देर से होते, तो उसकी जान खतरे में होती। कुणाल ने पूछा कि क्या वह अब खतरे से बाहर है? डॉक्टर ने कहा हां आपको सावधान रहना होगा, उसे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं। कुणाल पूछता है कि उसका स्वास्थ्य कैसा है।

वंदू का कहना है कि उसे एलर्जी है। डॉक्टर ने कहा कि हमने कुछ स्कैन और परीक्षण किए और हमें पता चला कि उसके दिल में छेद है। वे चौंक गये।

डॉक्टर ने कहा कि कभी-कभी यह अपने आप ठीक हो जाता है और कभी-कभी नहीं, हम आगे के इलाज पर चर्चा करेंगे, आपको उसे बड़े झटके से बचाना है, उसे खुश रखना है, उसे खुश रहने के कारण बताएं, आप उसकी जांच कब करेंगे, क्यों क्या आप चौंक गए, आप यह उसके माता-पिता हैं।

वंदु का कहना है कि कुणाल तारा के पिता हैं और मैं।।।तारा की मां यहां नहीं हैं, उसके माता-पिता एक साथ नहीं रहते हैं। डॉक्टर ने उसे तारा की माँ से परीक्षण के बारे में पूछने और रिपोर्ट लेने के लिए कहा।

उनका कहना है कि यह एक गंभीर मामला है, अगर वह आज मर जाती है तो आपको पछतावा होगा। वंदू का कहना है कि सोनिया का फोन उपलब्ध नहीं है, हमें तारा की रिपोर्ट चाहिए। कुणाल पूछता है कैसे। वेदिका उसे डांटती है।

Baatein Kuch Ankahee Si 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi

वह कहती है कि आप उसकी देखभाल करने में विफल रहे, आप तारा के पिता हैं और हमेशा रहेंगे, इससे कोई इनकार नहीं कर सकता, आपको यह तय करना होगा कि आपको एक अच्छा पिता बनना है या बुरा पिता। कुणाल तारा को देखता है और सॉरी कहता है। वह रोया। वंदू ने उसे पकड़ लिया।

वह माफी मांगता है और तारा की जान बचाने के लिए उसे धन्यवाद देता है। वंदु का कहना है कि ऐसा नहीं होना चाहिए था लेकिन सब कुछ ठीक हो जाएगा, चाहे कुछ भी हो जाए, तारा की दिल की हालत के बारे में हम सभी जानते हैं।

उसे सोनिया का फोन आता है। कुणाल कहता है इसे स्पीकर पर रख दो। वह सोनिया को जल्दी आने के लिए कहती है, तारा अस्पताल में भर्ती है। सोनिया ने पूछा क्या हुआ? वंदू का कहना है कि उसने मूंगफली का मक्खन खाया, उसे एलर्जी है, मैं उसे अस्पताल ले गया।

इन्दर ने पूछा कि डॉक्टर ने क्या कहा, क्या उसे बचाया जा सकता है? वंदु हाँ कहता है। इंदर का कहना है कि हम वापस आएंगे और मिलेंगे, हमें बहुत देर हो चुकी है, हमारी उड़ान है। वंदू कहती है सोनिया, तुम तारा की माँ हो, तुम्हें यहाँ होना चाहिए।

सोनिया कहती हैं कि हम फ्लाइट मिस नहीं कर सकते, मैं आना चाहती हूं, मैं उनसे बाद में मिलूंगी। कुणाल पूछता है कि आपने यह क्यों नहीं कहा कि उसके दिल में छेद है। सोनिया कहती है कि मैं क्या कह सकती हूं, आपको विश्वास नहीं है कि वह आपकी बेटी है।

उन्होंने कहा कि इंदर एक बार तारा को चेकअप के लिए ले गए थे। कुणाल कहता है कि इंदर कौन है, मैं उसका पिता हूं, तुम्हें मुझे बताना चाहिए। सोनिया कहती है कि तुम उसका ख्याल रखना। वंदू का कहना है कि हम बाद में लड़ेंगे, बस मुझे बताएं कि क्या आप आ सकते हैं।

सोनिया ने कहा नहीं। वंदु ने कहा ठीक है कोई बात नहीं बस आखिरी टेस्ट की रिपोर्ट भेज दो। सोनिया कहती है कि मेरे फोन में यह नहीं है, मैं कोशिश करूंगी। कुणाल कहते हैं कि आपने कहा था कि आप इसे नहीं भेज सकते। वंदू कुणाल को लड़ने से रोकता है।

सोनिया रो पड़ी। इंदर उसे सांत्वना देता है। नर्स किसी से एक फॉर्म भरने के लिए कहती है। वैदिका चली गयी। कुणाल और वंदु रोते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 27th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment