Ikk Kudi Punjab Di 26th November 2023 - Prime Flix

Ikk Kudi Punjab Di 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ikk Kudi Punjab Di 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ikk Kudi Punjab Di 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi – हीर और राँझा उस चोर का पता लगाने की कोशिश करते हैं जो पैसे का बैग लेकर भाग रहा है। रंजन कहते हैं, चिंता मत करो, हम उन्हें ढूंढ लेंगे और उन्हें चोर को अलग से खोजने की सलाह देते हैं।

हीर ने मदद के लिए वाहेगुरु से प्रार्थना की। चोर भेष बदलकर भागने की कोशिश करता है, लेकिन हॉल अपनी घड़ी की आवाज़ से उसे पहचान लेता है। उसने उसका घूंघट पकड़ लिया और रंजा को बुलाया, जिसने चोर को पीटा और पैसों से भरा बैग वापस ले लिया।

नवजोत ने गुरमीत को चाय परोसी और उसने उससे कहा कि मैं जमीन बेचने में आपका समर्थन नहीं कर सकती। गुरमीत ने बेअंत सिंह की जमीन न बेचने की सलाह मानी, जबकि राजविंदर ने छह करोड़ रुपये की पेशकश की।

गुरमीत ने यह दावा करते हुए नवजोत को भावनात्मक रूप से परेशान किया कि उसने बेअंत सिंह को चोट पहुंचाई है और अब उसने कनाडा नहीं जाने बल्कि अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया है।

उन्होंने इसका नाम नवजोत मोटर्स रखने का सुझाव दिया और कागजात पर हस्ताक्षर करने को कहा। हालाँकि, हस्ताक्षर करते समय गुरमीत ने कागज पर चाय गिरा दी, जिससे नवजोत ने अनजाने में संपत्ति हस्तांतरण विलेख पर हस्ताक्षर कर दिया।

गुरमीत खुश हैं कि उनकी योजना काम कर गयी। कुलदीप एक क्लब में शराब पी रहा था और उसने एक लड़की को धक्का दे दिया जो हीर के बारे में सोचते हुए उसके पास आई थी।

Ikk Kudi Punjab Di 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

गुरमीत ज़मीन के कागजात लेकर चला जाता है और हीर उससे भिड़ती है और ज़मीन के बारे में अपनी चिंताएँ व्यक्त करती है। जैसे ही वह अखबार पढ़ने जा रही थी, बेअंत सिंह को खांसी हुई और वह चला गया।

मौका पाकर गुरमीत घर से निकल गया। हीर ने बेअंत सिंह को दवा और पैसे मुहैया कराए और उसे बताया कि उसकी फसल का राजस्व 5 लाख रुपये है।

हीर को संदेह था कि गुरमीत कनाडा के लिए फंडिंग की व्यवस्था करने के लिए कानूनी दस्तावेजों का उपयोग कर सकता है और उसने उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह लगातार संपर्क में रहा।

हीर के शब्दों से आहत राजविंदर ने यह दिखाने के लिए कि उसके गौरव को ठेस पहुंची है, उसकी छाया पर गोली चला दी। वह सूरज सिंह को बेअंत सिंह और हीर को ढूंढने और उन्हें अपने पास लाने का निर्देश देती है।

गुरमीत आता है और राजविंदर को जमीन के दस्तावेज मुहैया कराता है। हीर ने गुरमीत को फोन करना जारी रखा, लेकिन उसने फोन काट दिया।

राजविंदर ने गुरमीत से फाइल ली और मुस्कुराते हुए उसकी जांच की। उन्होंने पैतृक संपत्ति खरीदने में सक्षम नहीं होने के बारे में बेअंत सिंह की टिप्पणी को याद किया और गुरमीत के फैसले की सराहना की।

राजविंदर ने सूरज सिंह को इशारा किया कि वह गुरमीत को पैसे दे दे, लेकिन सूरज सिंह इतने सारे पैसे देख कर चौंक गया। गुरमीत ने कनाडा में अधिक पैसा कमाने और बेअंत सिंह के लिए जमीन के दस प्लॉट खरीदने की कल्पना की।

गुलदस्ता रंजन को बताता है कि हीर उससे प्यार करती है। हीर आती है और अपना संदेह व्यक्त करती है कि गुरमीत ने कुछ गलत किया है। जोगी रंजा को उसके असली नाम से बुलाता है, लेकिन वह हीर को पता लगाने से रोकता है।

गुरमीत की मुलाकात चड्ढा से हुई, जिसने उसे कनाडाई वीजा के लिए अधिक भुगतान करने का झांसा दिया। घर लौटने के बाद, हीर ने गुरमीत के हाथ में मौजूद बैग को जांचने की कोशिश की और यह देखकर हैरान रह गए कि वह पैसों से भरा हुआ था। गुरमीत ने स्वीकार किया कि उसने अपनी जमीन अटवाल परिवार को बेच दी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ikk Kudi Punjab Di 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ikk Kudi Punjab Di 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ikk Kudi Punjab Di 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment