Teri Meri Doriyaan 26th November 2023 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi – साहिबा अंगद से पूछती है कि क्या हीरा सचमुच नकली है। अंगद ने सहमति में सिर हिलाया। चोपड़ा ने अंगद को नकली हीरे बेचने के लिए डांटा।

अंगद ने कहा कि उन्हें वास्तव में पता नहीं था कि हीरा नकली है। मल्होत्रा ने कहा कि वह लुधियाना में सबसे बड़ा हीरा व्यापारी है और कोई गलती नहीं कर सकता और उन्हें यकीन है कि उसके पास नकली हीरा जरूर तैयार होगा।

साहिबा उन्हें चेतावनी देती है कि वे अंगद पर गलत आरोप न लगाएं क्योंकि अंगद कभी किसी के साथ गलत नहीं कर सकता। अंगद कहते हैं कि यह उनकी गलती है और वह उन्हें कष्ट नहीं होने देंगे। वह पैम से मल्होत्रा परिवार के पैसे वापस करने के लिए कहता है।

पैसे मिलने के बाद मल्होत्रा ने अंगद को तुरंत डायमंड मर्चेंट्स फेडरेशन से बात करने और वहां से चले जाने को कहा। अंगद कर्मचारियों ने चर्चा की कि यदि यह मामला हीरा महासंघ तक पहुंचा तो वे किसी को नहीं बख्शेंगे।

जसपाल ने अंगद से कहा कि उन्होंने अपना पैसा खो दिया है, यहां तक कि अपने हीरे भी खो दिए हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि डायमंड मर्चेंट्स फेडरेशन अब उन्हें परेशान करेगा। अंगद जसपाल और साहिबा से कहते हैं कि वे इस मामले के बारे में परिवार को न बताएं।

जपजोत मनवीर से कहती है कि वह आज त्योहार के लिए कड़ा प्रसाद बनाएगी। मनवीर ने गुरलीन को अपने साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। अभी भी सदमे में गुरलीन ने कहा कि वह अपनी स्थिति से बाहर नहीं निकल पा रही है और समस्या का स्थायी समाधान चाहती है।

मनवीर ने कहा कि वह जानती है कि क्या करना है और उसने मोंगस को बुलाया। उस रहस्यमय आदमी का नाम सीरत है। सीरत ने कहा कि जब परिवार कड़ा प्रसाद तैयार करने में व्यस्त था, तो वह अंगद के कमरे में प्रवेश करती थी और उसका लॉकर खोलती थी।

वह कमरे में चली गई और ड्रेसिंग रूम में जाने ही वाली थी कि सिमरन ने उसे रोका और उससे पूछा कि वह यहां क्या कर रही है। सीरत परेशान हो जाती है और उससे पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है। सिमरन कहती है कि वह रंग लेने आई थी और पूछती है कि वह यहाँ क्यों है।

सीरत क्रोधित हो जाती है और उसे अपने काम से काम रखने के लिए कहती है। इंदर अंदर आता है और सिमरन को बताता है कि जपजोत उसे कड़ा प्रसाद परोसने के लिए बुला रहा है। सिमरन ने सीरत से अपने साथ चलने की जिद की और उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गई, लेकिन सीरत ने इनकार कर दिया।

Teri Meri Doriyaan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

अंगद ने अकार को अपने कार्यालय में बुलाया और उसे स्थिति बताई। आकार का कहना है कि उन्हें अंगद पर भरोसा है और अंगद निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं।

भ्रष्टाचार विरोधी टीम ने जबरन अंगद के कार्यालय में प्रवेश किया और बताया कि मिस्टर मल्होत्रा ने उनके खिलाफ नकली हीरे बेचने की शिकायत की थी, इसलिए वे उस लेनदेन और बरार ज्वैलर्स के सभी पिछले लेनदेन की जांच करेंगे।

उन्होंने बरार ज्वैलर्स के सभी निदेशकों को चेतावनी दी कि वे छापेमारी खत्म होने तक अपना पद न छोड़ें। अकार ने व्यवसाय खोलने के दौरान आने वाली कठिनाइयों को साझा किया।

मनवीर ने मुंगा के घर फोन किया और उन पर उनकी बेटी किरत को वीर को लुभाने और उससे शादी करने के लिए प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया।

अजित और संतोष ने आरोपों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उसे अपनी जुबान पर नजर रखने की चेतावनी दी। गुरलीन उसके साथ शामिल हो गए और उन्होंने अपने आरोप जारी रखे। अकार अंगद और जसपाल के साथ घर लौटता है और चुपचाप नाटक देखता है।

अंगद मनवीर और गुरिन से कहते हैं कि वे उनकी साहिबा के माता-पिता से इस तरह बात कर सकते हैं। जैस्पर ने उसे अपने स्वर पर ध्यान देने की चेतावनी दी। अंगद ने गुरलीन से माफी मांगी और कहा कि वह उसके ससुराल वालों को गलत तरीके से दोषी नहीं ठहरा सकती। संतोष किरात को प्रपोज करने के लिए वीर को दोषी ठहराता है और वे बदले में किरात को दोषी ठहराते हैं।

ड्रामा जारी है। साहिबा कहती है कि उन्हें वीर और किरात से खुद पूछने दीजिए। कीरत कहती है कि वह भी वीर से प्यार करती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Teri Meri Doriyaan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment