Radha Mohan 26th November 2023 - Prime Flix

Radha Mohan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi – मोहन ने धीरे से बाथरूम से बाहर देखा और कैप्टन को उस पर टिशू फेंकते हुए देखा, लेकिन श्री मोहन ने कहा कि इसमें उन्हें बहुत समय लगा।

मोहन ने कहा कि यह पुरुषों के साथ एक समस्या थी क्योंकि वे एक कार्य करने के लिए निकले थे लेकिन अंततः दो के बाद या तीन चीजें उसने देखीं कि कैसे टिश्यू उसके पैरों से जुड़ा हुआ था और उसके साथ, मिस्टर ने फिर मिस्टर को धक्का दिया जो अनपढ़ था।

वह बस उसे अभिनय करने के लिए कह रहा था। मिन्नी ने कहा कि वह अभिनय कर रहा होगा और मिस्टर कैप्टन ऊतक इसे ग्रहण करने में सफल हो जाता है।

कविता कहती है कि उन्हें कुछ समय इंतजार करना होगा क्योंकि उसे यकीन है कि उसने राधा मोहन को जो संदेश भेजा है वह उन तक पहुंच जाएगा।

वरिष्ठ छात्र कहते हैं कि वे इंतजार नहीं कर सकते और बस उम्मीद करते हैं जब कविता ने उनसे पूछा कि क्या उनकी कोई अन्य योजना है, तो वरिष्ठ छात्र सहमत हो गए केवल एक घंटे तक इंतजार करने के लिए लेकिन समय समाप्त होने के बाद वह कार्यक्रम को वायु सेना में स्थानांतरित कर देंगे।

कविता ने बहस करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें पता था कि वह विमान में मौजूद लोगों के बारे में चिंतित थीं लेकिन वे सिर्फ शहर नहीं ले जा सकते थे एक घंटा हर किसी का जीवन जोखिम भरा है। बहुत कम लोग। अधिकारियों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी, जिससे कविता चिंतित हो गईं।

मिस्टर दामिनी यह भी सहन नहीं कर सकी, मोहन ने कहा कि उसने उससे घर का सारा काम करने को कहा है और मिस्टर बनना बेहतर होगा, कुछ कहते हुए, दामिनी खड़ी हो जाती है और मोहन पर अभिनय करने का आरोप लगाती है, वह स्वीकार करता है कि वह अभिनय कर रहा है, कि वह खुश है और उससे प्यार करता है।

जबकि वास्तव में वह केवल दामिनी से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है, मोहन दामिनी को गले लगाता है, यह देखकर कदमा बाली और गंगन दोनों नाराज हो जाते हैं। जब राधा ने उसे जाने देने के लिए कहा, तो मोहन कहता रहा कि वह भी उससे प्यार करती है, जब श्रीमान इसे यहीं ले आओ।

मोहन ने जवाब दिया कि उसे शादी करने के लिए उसकी अनुमति की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह श्रीमान की परिक्रमा की रस्म निभा सकता है। मोहन दामिनी को धक्का देना शुरू कर देता है और कहता है कि राधा जोर देकर कहती है कि उसे शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि उसने उसे अनपढ़ कहा था, राधा भावुक हो जाती है।

लेकिन तबरेज़ कहता है कि उन दोनों को बैठना चाहिए इसलिए राधा भी मोहन को अपने पास बैठने के लिए मजबूर करती है, मिस्टर एक्स बंटी के साथ कमरे में लौट आता है। दामिनी अपनी सांसों को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही थी जब उसने मोहन और राधा को देखा।

पहले तो उन्होंने ऐसा दिखाया जैसे वे एक-दूसरे से नाराज हैं लेकिन फिर मुस्कुराने लगे और कप्तान उन्हें संकेत देने लगा कि वह योजना से सहमत होंगे। राधा मोहन से कहती है कि उसने वह सब कुछ कर लिया है जो वह कर सकता था और अब बरखाई बिहारीजी की बारी है।

मोहन राधा को सीट बेल्ट बांधने के लिए कहता है और यहां तक कि दूसरों से भी पूछता है, कादंबरी गर्भवती महिला को सभी को सूचित करने और उन्हें सीट बेल्ट पहनने का संकेत देती है। कैप्टन ने अपने सह-पायलट की ओर रुख किया और वे दोनों इस बात पर सहमत हुए कि जब सह-पायलट ने ऐसा व्यवहार किया जैसे कि वह बीमार और बेहोश है।

तो विमान बाएं से दाएं जाने लगा और दामिनी फर्श पर गिर गई। डरी हुई मुस्लिम लड़की ने उससे पूछा कि क्या हो रहा है, और जब उसने कहा कि सब कुछ ठीक है, तो अशांति फैलनी शुरू हो गई।

Radha Mohan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

तबरेज़ एक अन्य बंधक से बात कर रहा था और जानना चाहता था कि क्या उन्होंने पायलट को मार डाला है। गैंगन कदमबारी से पूछती है कि क्या हुआ और कदमबारी उसे बरखाबिहारी जी से प्रार्थना करने के लिए कहती है।

दामिनी ने खड़े होने की कोशिश की और मोलाना से उसकी मदद करने के लिए कहा लेकिन उसने उसे कोई जवाब नहीं दिया इसलिए वह खुद अपनी सीट पर बैठने में कामयाब रही और राधा ने धीमी आवाज़ में मोहन से पूछा कि क्या उसे लगता है कि उसकी योजना सफल होगी।

मोहन ने जवाब दिया कि वह सफल नहीं हुआ यह नहीं पता। यह सुनकर कि राधा ने चिंतित होकर उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, उसने कहा कि कोई अन्य विकल्प नहीं था। राधा स्तब्ध थी और वह प्रार्थना कर रही थी।

त्रिवेदी भवन में तुलसी सोचती है कि उसके परिवार और यात्रियों का क्या होगा इसलिए वह उनसे उनकी रक्षा करने के लिए प्रार्थना करती है, कमरे में रोशनी टिमटिमाना शुरू कर देती है क्योंकि हवा तेज हो जाती है जिससे परिवार का फोटो फ्रेम गिर जाता है लेकिन तुलसी उसे बचाने में सफल हो जाती है। चिंतित होकर उसने अपने परिवार की रक्षा के लिए बरखाई बिहारी जी से पुनः प्रार्थना की।

बंटी बेहोश कैप्टन के पास जाता है और चिल्लाता है कि उसे दिल का दौरा पड़ने वाला है, जबकि पायलट घबराकर कहता है कि वह मरना नहीं चाहता क्योंकि उसकी अभी-अभी शादी हुई है, बंटी कहता है कि उसे कुछ नहीं होगा इसलिए वह उसे पानी देता है। पायलट ने यह कहते हुए रिंक के चारों ओर स्केटिंग की कि उसे नहीं पता कि इसके साथ क्या करना है और वह केवल इसे स्थिर रख सकता है।

कविता सबके साथ हैं और उनका कहना है कि अगर वायुसेना ने इस मिशन को अंजाम दिया और विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया तो स्थिति वैसी ही हो जाएगी जैसी पहले उनके साथ हुई थी और वह ऐसा नहीं होने दे सकतीं।

हर्ष कविता से कहते हैं कि प्लेन नीचे उतर रहा है, प्लेन तेजी से नीचे उतर रहा है। विमान की गति ऐसी है जैसे कोई अपहरणकर्ता विमान को क्रैश करने की कोशिश कर रहा हो और हर कोई चिंतित है इसलिए राहुल कहते हैं कि ऐसा नहीं हो सकता और उन्हें इसे रोकने के लिए कहते हैं। कविता चिंतित हैं, हर्ष कहते हैं, अगर उन्होंने विमान नहीं रोका, तो यह निश्चित रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो जाएगा।

उतरते समय विमान में हलचल मच गई और सभी को असहजता महसूस हुई। मोहन ने बाके बिहारी जी से उसकी मदद करने और उसकी योजना को सफल बनाने के लिए प्रार्थना की। उसने देखा कि राधा भी तनाव में थी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Radha Mohan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Radha Mohan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Radha Mohan 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment