Jhanak 26th November 2023 - Prime Flix

Jhanak 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत जनक के यह कहने से होती है कि मैं अपनी माँ से बहुत प्यार करता हूँ और मैं अपने जीवन में किसी और को नहीं चाहता।

उर्वशी खुशी से रोने लगती है. राधा और उर्वशी चली गईं। सभी ने जनक की सराहना की. सृष्टि कहती है कि अगर उर्वशी ने कुछ भी गलत किया है तो हम गुरुजी को शादी के लिए आमंत्रित करेंगे। भरत पूछता है कि क्या वह ऐसा कर सकती है?

माँ ने कहा कि वे सिर्फ हमारा अपमान करना चाहते थे। सृष्टि कहती है चलो घर चलते हैं और बात करते हैं। भरत तेजस से मिलता है और उसे आर्य की शादी में आमंत्रित करता है। टेर्जास ने कहा कि मुझे कुछ महत्वपूर्ण बात कहनी थी और मैं इसे कहने में झिझक रहा था।

भरत उनसे कहने को कहते हैं. तेजस कहता है कि मुझे झनक पसंद है, मैं पहले तुमसे बात करना चाहता हूं, मैं झनक से शादी करना चाहता हूं, सोचो और उसकी मां से बात करो, हम कल बात करेंगे।

भारत हैरान रह गया. तेजस कहते हैं, कृपया उर्वशी इस प्रस्ताव को अस्वीकार न करें, जनक को घर, सम्मान और प्रसिद्धि मिलेगी। भरत उसे घर जाने के लिए कहता है। उसने छोड़ दिया।

राहुल ने जनक को घर भेज दिया। उन्होंने उसे प्रोत्साहित किया. वह हंसी। वह उसे जाने के लिए कहती है। तेजस देखता है और उस आदमी को राहुल का पीछा करने के लिए कहता है।

घर पर उर्वशी कहती है कि जनक को आने दो मैं उसे दंड दूंगी। सृष्टि उसे डांटती है। दादी ने उर्वशी से जनक को लेकर घर छोड़ने के लिए कहा। उर्वशी कहती हैं ऐसा मत कहो.

सभी लोग उर्वशी को डांटते हैं. जनक आते हैं. अर्शी उनसे इस मामले पर चर्चा न करने के लिए कहती हैं। अनिरुद्ध कहता है कि उसे दूसरे शहर भेज दो। विनायक कहते हैं हाँ, आप उसे नृत्य अकादमी में भेज सकते हैं। जनक ने उर्वशी से क्षमा मांगी।

Jhanak 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

उसने कहा कि मेरा आना एक गलती थी और मेरे दोस्त के शब्दों में, मुझे नाचने से कोई नहीं रोक सकता क्योंकि आपने मुझे दिल से आशीर्वाद दिया। उर्वशी को गुस्सा आ गया.

जनक ने ट्रॉफी उर्वशी को सौंप दी। वह रोते हुए कहती है प्लीज एक बार मान जाओ. उर्वशी उसे गले लगाती है और रोती है। जनक कहते हैं मेरे लिए मत रोओ। उर्वशी कहती हैं कि आप दूसरों की तरह नहीं बन सकते।

जनक ने मुझसे पूछा कि मैं हर किसी की तरह क्यों नहीं रह सकता। वे गले मिले और रोने लगे। तेजस और उसके लोगों ने राहुल को पकड़ लिया. तेजस ने राहुल को दी धमकी.

वह कहते हैं कि मैं जनक का पति हूं और आप मेरे बहनोई होंगे। राहुल पूछते हैं क्या? तेजस उसे डराता है और उसे जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि जनक मेरी है, नहीं तो वह किसी और की नहीं हो जायेगी, मैं तुम दोनों को मार डालूँगा, चले जाओ। राहुल चला गया.

जनक दूध लेने जाते हैं। उर्वशी का कहना है कि जनक पूजा के लिए दूध लेने गए हैं। भरत कहते हैं कि आप जानते हैं कि मैंने आपके और जनक के लिए सही काम किया। उन्होंने कहा कि हम आपकी दयालुता को कभी नहीं भूलेंगे।

वह कहते हैं मुझ पर विश्वास करो, मैं जो कुछ भी करूंगा वह तुम्हें बेहतर बनाएगा, मुझे जनक की शादी की चिंता है, जनक का अच्छा गठबंधन है। उर्वशी पूछती है कि उसके लिए गठबंधन किसने भेजा। जनक अनिरुद्ध को तस्वीरें क्लिक करते हुए देखता है।

वह पूछती है कि तुम अकेले क्यों हो? उन्होंने कहा कि मुझे पसंद नहीं कि कोई मेरे और मेरी तस्वीर के बीच आए, बधाई हो, आपका प्रदर्शन बहुत अच्छा था, आपने वास्तव में कभी नृत्य नहीं सीखा है।

उन्होंने कहा कि मेरी मां ने मुझे कभी डांस सीखने नहीं दिया क्योंकि मेरे पास फोटोग्राफिक मेमोरी है। उन्होंने कहा बहुत बढ़िया, तुम बहुत प्रतिभाशाली हो, इसे बर्बाद मत करो, तुम कहाँ जा रहे हो। उसने कहा कि मैं पूजा के लिए दूध लेने जा रही हूं, क्या तुम घर चल सकते हो?

अनिरुद्ध कहते हैं कि कश्मीर सुंदर है, तुम्हारा दोस्त कहाँ रहता है। उसने कहा कि उसके पास पास में एक बड़ा खेत है। उन्होंने कहा कि यह मजेदार होगा और तस्वीरें अच्छी होंगी और क्या मैं साथ आ सकता हूं।

उसने कहा हां, मैं साइकिल चलाऊंगी. उन्होंने कहा कि मैं बाइक चलाने में माहिर हूं और मैं इसे चला सकती हूं और बैठ भी सकती हूं। वह सड़क पर रुका और लोगों को रेडियो पर गाने सुनते सुना। वह नृत्य करता है। जनक मुस्कुराये.

वह अनिरुद्ध के साथ डांस भी करती हैं. उर्वशी उस आदमी का नाम पूछती है। भरत ने कहा, दीप्ति। वह आचंभित थी। वह कहता है कि मुझे पता है कि तेजस झनक से बड़ी है, लेकिन वह एक रानी की तरह शासन करेगी, उसे ऐसा गठबंधन कभी नहीं मिलेगा, तेजस आपसे बात करने आया और कहता है, हां, कृपया झनक तैयार हो जाओ। उर्वशी रोती है.

राधा पूछती है कि क्या हुआ? उर्वशी कहती है कि मैं उन्हें जनक की जिंदगी बर्बाद नहीं करने दे सकती, मैं एक आखिरी कोशिश करूंगी। आर्या का हल्दी समारोह शुरू हो गया है।

राधा पूछती है कि जनक कहाँ हैं। उर्वशी को चिंता होती है. जनक कहते हैं कि राहुल का घर नजदीक है, क्या आप थक गए हैं? अनिरुद्ध कहते हैं नहीं, मैं तुम्हें अर्शी की शादी में आमंत्रित करूंगा, मैं अपना शहर दिखाऊंगा। जनक कहते हैं हम उस घर में काम करते हैं, नौकर हैं।

उन्होंने कहा कि काम कोई छोटी बात नहीं है, मैं आपको आमंत्रित करता हूं. उसने कहा कि मैं एक दिन आऊंगी और जब मुझे कोई अच्छी नौकरी मिल जाएगी, तो मैं स्वतंत्र हो जाऊंगी और अपनी मां को आराम करने दूंगी और उन्हें नई जगहों पर ले जाऊंगी। जब वह उसे देखता है तो मुस्कुराता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Jhanak 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment