Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 26th November 2023 - Prime Flix

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत मोक्ष के मंडप में आने और यह कहने से होती है कि वह आ गया है। मोक्ष और उसकी जुड़वाँ किरण को देखकर हर कोई हैरान है।

आरती ने खड़े होकर दो बार मोक्ष कहा। केसर और ध्रुवी वहां आते हैं। केसर ने कहानी को कवर करने के लिए सभी पत्रकारों को बुलाया। उसने कहा कि वह एक डॉक्टर था।

मोक्ष और एक अन्य भी पीएचडी हैं। मोक्ष का कहना है कि कौन असली है और कौन नकली, केवल वे ही जानते हैं। वह कहती है कि उन दोनों ने आरती से शादी की और उसे धोखा दिया। आरती हैरान है और अलग-अलग समय पर मोक्ष और किरण से हुई मुलाकात को याद करती है।

वह किरण को थप्पड़ मारती है और कबीर को गले लगाकर रोती है। रिपोर्टर ने पूछा, आपने इस फर्जीवाड़े को कैसे पकड़ा? केसर का कहना है कि सिर्फ मैंने ही नहीं, अंश, ध्रुव और कबीर ने भी उन्हें पकड़ा।

वह मोक्ष से रक्त परीक्षण होने के बाद शादी के लिए सहमत होने के लिए कहती है और बताती है कि आरती के शरीर में दुर्लभ बॉम्बे रक्त है और पूछती है कि उन्होंने उसके रक्त प्रकार के आधार पर उसे क्यों चुना।

वह पूछती है कि कौन बता सकता है। मोक्ष ने उसे बताया कि उसके भाई किरण को एक दुर्लभ बीमारी है और कुछ दिनों में उसे बॉम्बे ब्लड इंजेक्शन की आवश्यकता होगी।

केसर का कहना है कि मोक्ष उसके नाम पर किरण दवाएं खरीदता था और हमें उसके बिल मिले। उन्होंने कहा कि मोक्ष को कोई बीमारी नहीं है। वह कहती हैं कि जब उन्हें पता चला कि किरण और आरती का ब्लड ग्रुप एक ही है।

उन्होंने आरती से शादी करने का फैसला किया। उसने कहा डॉ. मोक्ष ने डॉक्टर होने का फायदा उठाया और आरती को हर समय दवा की अवस्था में रखा। अंश ने हमें बताया कि उन्होंने मूल रूप से आरती को तहखाने में बंद करने और जीवन भर के लिए उसे रक्त चढ़ाने की योजना बनाई थी।

केसर ने कहा, लेकिन आरती ने उनके संपर्क की पहचान कर ली थी और यही योजना की खामी थी। कबीर गुस्सा हो जाता है और किरण को थप्पड़ मार देता है। मोक्ष कहता है कि तुम्हारी माँ हमारे और हमारी योजनाओं के बारे में सब कुछ जानती है। कबीर ने मोक्ष को थप्पड़ मारा।

किरण ने बताया कि शकुंतला खून के बदले उनसे पैसे लेती थी। शकुंतला ने सोचा कि वह बेनकाब हो गया है, उसने बेहोश होने का नाटक किया और गिर पड़ी। भक्ति मोक्ष और किरण पर भड़कती है। केसर ने वहां इंस्पेक्टर को बुलाया जिसने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

संवाददाता ने आम जनता से ऐसी धोखाधड़ी से सावधान रहने का आह्वान किया है। हर कोई समाचार देखता है। बा कहती हैं कि आरती बच गई है। अंबिका का कहना है कि केसर ने अपनी बुद्धिमत्ता से उसे बचाया। जयति कहती है कि शकुंतला कैसी माँ है? अंबिका ने जिन्नार, जयंती और हेतल से वादा किया कि गठबंधन को अंतिम रूप देते समय बच्चों की खुशी को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi

केसर शकुंतलक्की से कहता है कि उसकी भावनाओं को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए। भक्ति ने शकुंतला से कहा कि वह निर्दोष है और अपनी बेटी के लिए बेहतर चीजें चाहती है।

कबीर कहते हैं कि मुझे पता था कि वह लालची थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह इस हद तक लालची थी। भक्ति ने कहा जब मैं आरती के लिए मोक्ष लीग लेकर आई। शकुंतला को विश्वास नहीं है कि डॉक्टरों का गठबंधन आरती के खिलाफ आएगा।

वह खुद को बेहतर बनाने के लिए ऐसा करती है। आरती का कहना है कि इसे लालच कहते हैं। ध्रुव अंश को आरती का पीछा करने से रोकता है और कहता है कि उसे कुछ देर अकेले रहने दो। कबीर बहुत कुछ कहता है और भक्ति से उसका पक्ष न लेने के लिए कहता है और कहता है कि आरती भी समझती है कि यह लालची है।

जनार्दन ने कहा कि आज शकुंतला के बच्चे उससे शर्मिंदा हैं। केसर भक्ति से शकुंतला को एहसास दिलाने के लिए कहता है कि उसने क्या किया है और उससे आरती का समर्थन करने के लिए कहता है।

केसर, अंश और ध्रुव घर लौट आए। अंबिका आरती और तिलक करती है। फिर उसने उन्हें अंदर बुलाया। केसर ने बा को गले लगाया। बा उसे आशीर्वाद देती है। ध्रुव और अंश ने अपनी माँ को गले लगाया। बा उन्हें आशीर्वाद दें। सूरज सोचता है कि केसर पूरी रात कबीर के साथ थी।

हेतल और जिनल ने आरती की मदद करने के लिए ध्रुव और अंश को धन्यवाद दिया। सूरज सोचता है कि अगर केसर आरती की मदद कर सकता है, तो मेरे अतीत को जानने के लिए जो भी करना पड़े करे। केसर ने कहा कि उसने सब कुछ मासू से सीखा है।

 अंबिका कहती है कि उसे केसर पर गर्व है और वह इस स्थिति में लड़कियों से अपने पतियों के बारे में बुरी सच्चाई जानने के लिए कहती है और वे चौंक जाएंगी। केसर बाबूजी से मिलने जाती है।

सूरज पूछता है कि ग्रैंड केसर क्या कर रही है और कहती है कि वह लोगों की मदद कर रही है लेकिन उनकी शादी के बारे में नहीं सोच रही है। अंबिका को संदेह हुआ। सूरज सोचता है कि उसे सावधान रहना चाहिए।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 26th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment